Move to Jagran APP

KBC Registration Questions 2020: साइना नेहवाल और पीवी सिंधु के कोच से जुड़ा है 6th सवाल, ऐसे दें जवाब

KBC Registration Questions 2020 कौन बनेगा करोड़पति की हॉट सीट पर बैठने का आपका सपना अगर अभी तक पूरा नहीं हुआ है तो अभी भी बहुत देर नहीं हुई है।

By Nazneen AhmedEdited By: Published: Fri, 15 May 2020 10:56 AM (IST)Updated: Fri, 15 May 2020 03:05 PM (IST)
KBC Registration Questions 2020: साइना नेहवाल और पीवी सिंधु के कोच से जुड़ा है 6th सवाल, ऐसे दें जवाब
KBC Registration Questions 2020: साइना नेहवाल और पीवी सिंधु के कोच से जुड़ा है 6th सवाल, ऐसे दें जवाब

नई दिल्ली, जेएनएनन। Kaun Banega Crorepati 2020 6th Question : 'कौन बनेगा करोड़पति' की हॉट सीट पर बैठने का आपका सपना अगर अभी तक पूरा नहीं हुआ है, तो अभी भी बहुत देर नहीं हुई है। कौन बनेगा  करोड़पति 12 के लिए लगातार पूछे जा रहे सवालों का जवाब देकर आप केबीसी के मंच तक पहुंच सकते हैं। केबीसी का 12वां सीजन जल्द ही शुरू होने वाला है। इसके रजिस्ट्रेशन के लिए लोगों से लगातार सवाल पूछे जा रहे हैं।

loksabha election banner

सोनी टीवी के ट्विटर पर अकाउंट पर रोज एक वीडियो शेयर किया जाता है जिममें अमिताभ बच्चन एक नया सवाल पूछते हैं। अब तक पांच सवाल पूछे जा चुके हैं और अब 6th सवाल भी सामने आ चुका है। रजिस्ट्रेशन के लिए 6th सवाल भारतीय बेडमिंटन कोच पुलेला गोपीचंद से जुड़ा है। इस सवाल का जवाब देकर आप केबीसी की हॉट सीट पर पहुंच सकते हैं। जानें क्या है छठा सवाल।

हर सवाल की तरह ये सवाल भी अमिताभ बच्चन ने ही अपने दर्शकों को पढ़कर सुनाया है। छठा सवाल है, 'पुलेला गोपीचंद और उनके दो शिष्यों ने किस खेल में राजीव गांधी खेल रत्न पुरस्कार जीता है?

A. टेनिस

B. टेबल टेनिस

C. बेडमिंटन

D. स्कवॉश

इस सवाल का  सही जवाब आपको 15 मई यानी आज रात 9 बजे से पहले भेजना है। अगर आपको इस सवाल का सही जवाब पता है तो आप एसएमएस या सोनी लिव ऐप के जरिए इसका जवाब दे सकते हैं।  एसएमएस के जरिए जवाब देने के लिए KBC{space}आपका जवाब (A,B,C or D) {space} उम्र {space} लिंग (पुरुष के लिए M, महिला के लिए F और अन्य के लिए O) लिखकर 509093 पर भेज दें और अगर आप सोनी लिव ऐप से जवाब देना चाहते हैं तो पहले ऐप डाउनलोड कर लॉगिन करें इसके बाद अपना नाम, उम्र और सही जवाब लिखकर भेज दें। जिसका जवाब सही होगा उसे कम्प्यूटर द्वारा चुना जाएगा और अगले राउंड के लिए आमंत्रित किया जाएगा।


Jagran.com अब whatsapp चैनल पर भी उपलब्ध है। आज ही फॉलो करें और पाएं महत्वपूर्ण खबरेंWhatsApp चैनल से जुड़ें
This website uses cookies or similar technologies to enhance your browsing experience and provide personalized recommendations. By continuing to use our website, you agree to our Privacy Policy and Cookie Policy.