Move to Jagran APP

KBC 13: जब अमिताभ बच्चन को 'ऊंट' कहकर चिढ़ाते थे लोग, बिग बी ने शो में बयां किया दर्द

अमिताभ बच्चन के अभिनय और पर्सनालिटी का हर कोई कायल है। उनके व्यक्तित्व की लोग मिसाल देते हैं पर हमेशा ऐसा नहीं था। केबीसी के सेट पर बिग भी ने अपने लंबाई को लेकर एक मजेदार किस्सा शेयर किया।

By Ruchi VajpayeeEdited By: Published: Fri, 10 Dec 2021 12:01 PM (IST)Updated: Fri, 10 Dec 2021 12:01 PM (IST)
KBC 13:  जब अमिताभ बच्चन को 'ऊंट' कहकर चिढ़ाते थे लोग, बिग बी ने शो में बयां किया दर्द
Image Source: Kaun Banega Crorepati 13 Social media page

 नई दिल्ली, जेएनएन। कौन बनेगा करोड़पति ने हाल ही में अपने 1000 एपिसोड पूरे किए। सदी के महानायक इस दौरान भावुक भी हुए वो अक्सर अपनी पर्सनल लाइफ से जुड़े किस्से केबीसी के मंच से शेयर करते रहते हैं। गुरुवार के एपिसोड में मध्य प्रदेश के इंदौर में रहने वाले जयेश हॉट सीट पर बैठे। जयेश से सवाल जवाब के साथ बिग बी मस्ती-मजाक करते भी नजर आए।

loksabha election banner

केबीसी के मंच पर बयां किया किस्सा

अमिताभ बच्चन के अभिनय और पर्सनालिटी का हर कोई कायल है। उनके व्यक्तित्व की लोग मिसाल देते हैं पर हमेशा ऐसा नहीं था। केबीसी के सेट पर बिग भी ने अपने लंबाई को लेकर एक मजेदार किस्सा शेयर किया। हुआ ये कि गेम के दौरान जयेश ने अमिताभ बच्चन को बताया कि जब वो लोग सज-धज के बाहर निकलते थे तो लोग कहते थे कि क्या अमिताभ बच्चन बनकर निकल रहे हो।

बिग बी को कहते थे 'ऊंट'

जयेश मे बिग बी से पूछा कि जब आप बाहर निकलते थे तो लोग आपको क्या कहते थे? इस पर सदी के महानायक ने कहा कि जब मैं तैयार होकर बाहर निकला था तो लोग मुझे कहते थे, 'ये ऊंट कहा जा रहा है।' इसे सुनकर केबीसी के मंच पर मौजूद लोग ठहाके लगाकर हंसने लगे।

जल्द जेठालाल से होगा सामना

बता दें कि इस बार का शुक्रवार शानदार रहना होने वाला है। तारक मेहता का उल्टा चश्मा की पूरी टीम इस बार अमिताभ बच्चन के सवालों का जवाब देने वाली है। इस दौरान पोपट लाल सदी के महानायक से अपनी शादी की गुहार लगते नजर आने वाले हैं। वो कहते दिखेंगे कि क्या आप मेरी शादी करा सकते हैं क्योंकि मुझे घर का सारा काम करना आता।

पोपट लाल करेंगे शादी की बात

तो वहीं अमिताभ बच्चन के सामने जेठालाल सपनों में खो जाएंगे। वो शो में सबके सामने ही अपनी क्रश बबीता जी से फ्लर्ट करते दिखाई देंगे। इसे देखकर तो दर्शक भी चौंक जाएंगे। पर तभी जेठालाल की तंद्रा टूटती है और वो लोगों को पता चलता है कि वो तो सपना देख रहे थे।


Jagran.com अब whatsapp चैनल पर भी उपलब्ध है। आज ही फॉलो करें और पाएं महत्वपूर्ण खबरेंWhatsApp चैनल से जुड़ें
This website uses cookies or similar technologies to enhance your browsing experience and provide personalized recommendations. By continuing to use our website, you agree to our Privacy Policy and Cookie Policy.