Move to Jagran APP

Kaun Banega Crorepati 12: आज से आप भी घर बैठे कमा सकते हैं लाखों रुपये, ये हैं नए नियम!

Kaun Banega Crorepati 12 कौन बनेगा करोड़पति के 12 वें सीजन का आज से आगाज होने वाला है। इस बार भी आप भी केबीसी के साथ घर बैठे क्विज में हिस्सा ले सकते हैं और लाखों रुपये कमा सकते हैं।

By Mohit PareekEdited By: Published: Mon, 28 Sep 2020 10:28 AM (IST)Updated: Tue, 29 Sep 2020 08:09 AM (IST)
Kaun Banega Crorepati 12: आज से आप भी घर बैठे कमा सकते हैं लाखों रुपये, ये हैं नए नियम!
कौन बनेगा करोड़पति (फोटो साभार- सोनी इंस्टाग्राम)

नई दिल्ली, जेएनएन। टीवी स्क्रीन का सबसे लोकप्रिय और क्विज शो कौन बनेगा करोड़पति का 12वां सीजन शुरू हो गया है। 28 सितंबर यानी आज से फिल्म जगत के सुपरस्टार अमिताभ बच्चन आपको टीवी स्क्रीन पर दिखाई देंगे और हॉट सीट पर बैठे लोगों से सवाल पूछेंगे। जैसे जैसे कंटेस्टेंट्स सवालों को जवाब देंगे, वैसे वैसे वो लाखों-करोड़ों रुपये जीतते भी जाएंगे। लेकिन क्या आप जानते हैं, अगर आप केबीसी की हॉट सीट तक नहीं पहुंच पाए हैं तो आप अपने घर बैठे भी केबीसी खेल सकते हैं। खास बात ये है कि आप सिर्फ खेल ही नहीं सकते हैं, बल्कि घर बैठे लाखों रुपये जीत भी सकते हैं।

loksabha election banner

दरअसल, सोनीलिव ने केबीसी प्ले अलॉन्ग में हर दिन 10 लखपति की शुरुआत की है। इसमें आप सोनी लिव एप्लीकेशन के जरिए गेम खेल सकते हैं और हर रोज 10 विजेताओं को एक-एक लाख रुपये का इनाम दिया जाएगा। इस बार खास बात ये है कि आप अकेले की बजाय टीम बनाकर भी खेल सकते हैं, इसके लिए आप अपने दोस्तों, फैमिली मेंबर को इनवाइट करके अपनी टीम बना सकते हैं। इसमें टीम के सभी सदस्यों का स्कोर टीम का कुल स्कोर होगा। इस बार हर रोज एक टीम को भी विजेता चुना जाएगा और उन्हें एक लाख रुपये दिए जाएंगे।

 

View this post on Instagram

Aadar aadab abhinandan aabhar! #KBC12 shuru ho raha hai aaj raat 9 baje se sirf Sony par. @amitabhbachchan @spnstudionext

A post shared by Sony Entertainment Television (@sonytvofficial) on

इतना ही यूजर किसी को रैफर करके और इनवाइट करके भी अपनी पॉइंट्स बढ़ा सकता है, जिससे उन्हें सोनी लिव का सब्सक्रिप्शन फ्री में मिल सकता है। साथ ही जीतने वाले लोगों को कार, टीवी, मोबाइल फोन और ब्लूटूथ स्पीकर के साथ कई गिफ्ट कार्ड भी मिलेंगे। आप सोमवार रात 9 बजे शो शुरू होने के साथ ही खेलना शुरू कर सकते हैं।

 

View this post on Instagram

Do gaz doori hai #KBC12 ke set pe bhi zaroori. Dekhiye #KBC12, aaj raat se theek raat 9 baje sirf Sony par. @amitabhbachchan @spnstudionext

A post shared by Sony Entertainment Television (@sonytvofficial) on

बता दें कि इस बार शो काफी अलग हो सकता है। दरअसल, कोरोना वायरस के डर की वजह से इस बार शो में ऑडियंस नहीं होगी, ऐसे में ऑडियंस पोल लाइफलाइन में भी बदलाव किया जा सकता है। वहीं, कोरोना वायरस के चलते कई खास बातों का ध्यान रखा गया है। अमिताभ बच्चन ने शो के प्रोमो भी घर से ही शूट किए हैं और रजिस्ट्रेशन की प्रक्रिया भी ऑनलाइन माध्यम से की गई है।  


Jagran.com अब whatsapp चैनल पर भी उपलब्ध है। आज ही फॉलो करें और पाएं महत्वपूर्ण खबरेंWhatsApp चैनल से जुड़ें
This website uses cookies or similar technologies to enhance your browsing experience and provide personalized recommendations. By continuing to use our website, you agree to our Privacy Policy and Cookie Policy.