Move to Jagran APP

Kasautii Zindagii Kay 2: करण सिंह ग्रोवर ने छोड़ा शो, फेयरवल पार्टी में नहीं पहुंची एकता कपूर

Kasautii Zindagii Kay 2 शो में मिस्टर बजाज की भूमिका में नज़र आ रहे एक्टर करण सिंह ग्रोवर ने शो को अलविदा कह दिया है। इस बात की जानकारी उन्होंने सोशल मीडिया पर दी है।

By Ifat QureshiEdited By: Published: Thu, 17 Oct 2019 01:34 PM (IST)Updated: Thu, 17 Oct 2019 01:34 PM (IST)
Kasautii Zindagii Kay 2: करण सिंह ग्रोवर ने छोड़ा शो, फेयरवल पार्टी में नहीं पहुंची एकता कपूर
Kasautii Zindagii Kay 2: करण सिंह ग्रोवर ने छोड़ा शो, फेयरवल पार्टी में नहीं पहुंची एकता कपूर

नई दिल्ली, जेएनएन। स्टार प्लस पर प्रसारित होने वाले ड्रामा शो कसौटी जिंदगी की 2 में अब कोमोलिका की धमाकेदार एंट्री हो चुकी है। शो में उनकी एंट्री के बाद ही करण सिंह ग्रोवर ने कसौटी जिंदगी की शो से अलविदा ले लिया है। हाल ही में शो की पूरी टीम ने करण सिंह ग्रोवर उर्फ मिस्टर बजाज को एक फेयरवल पार्टी दी है जिसमें शो की प्रोड्यूसर एकता कपूर मौजूद नहीं हुई हैं।

loksabha election banner

शो में मिस्टर ऋषभ बजाज की किरदार निभा रहे एक्टर करण सिंह ग्रोवर ने हाल ही में अपने ऑफिशियल इंस्टाग्राम अकाउंट से पूरी टीम के साथ एक तस्वीर शेयर की है। इस तस्वीर में कसौटी जिंदगी की शो की पूरी स्टार कास्ट नज़र आ रही है। इस खूबसूरत तस्वीर के साथ करण सिंह ग्रोवर ने सबको शुक्रिया कहते हुए लिखा है, बहुत अच्छे समय के लिए शुक्रिया और इस मजेदार फेयरवल के लिए भी, मेरे लिए आप सबके साथ काम करना खुशी की बात है, एकता कपूर हमने आपको बीते दिन काफी याद किया।

 

View this post on Instagram

🔱 Thank you for an awesome time and such an amazing farewell!! It was a pleasure working with ya’ll! Thank you @ektaravikapoor ❤️ We Missed you yesterday @kingsonyaa #kasautiizindagiikay

A post shared by karan singh grover (@iamksgofficial) on

हाल ही में टेलीचक्कर ने एक सोर्स के हवाले से अपनी रिपोर्ट में बताया था कि करण सिंह ग्रोवर शो में अपने किरदार ऋषभ बजाज से खुश नहीं हैं, इस मामले में करण सिंह ग्रोवर ने शो की प्रोड्यूसर एकता कपूर से भी बात की थी। हालांकि जब करण से इस मामले को लेकर सवाल किए गए थे तो उन्होंने इससे साफ तौर पर इनकार कर दिया था।

यह भी पढ़ें: Nach Baliye 9: प्रिंस नरूला और यूविका चौधरी ने मंच पर किया शो छोड़ने का एलान, क्या है वजह

अचानक करण सिंह ग्रोवर का यूं शो से बाहर हो जाना हर किसी को हैरान कर रहा है। शो की टीआरपी रेटिंग में कोमोलिका की एंट्री से थोड़ी उछाल आ गई है, लेकिन करण की गैरमौजूदगी शो के लिए नुकसानदायक साबित हो सकती है। अब देखना ये होगा कि अऩुराग और प्रेरणा की जिंदगी में मिस्टर बजाज के बाद कोमोलिका किस तरह दूरियां बढ़ाएंगी।


Jagran.com अब whatsapp चैनल पर भी उपलब्ध है। आज ही फॉलो करें और पाएं महत्वपूर्ण खबरेंWhatsApp चैनल से जुड़ें
This website uses cookies or similar technologies to enhance your browsing experience and provide personalized recommendations. By continuing to use our website, you agree to our Privacy Policy and Cookie Policy.