Move to Jagran APP

Kasautii Zindagii Kay 2: आमना शरीफ से तुलना पर भड़कीं हिना खान, एकता कपूर ने किया सपोर्ट

Kasautii Zindagii Kay 2 शो में कोमोलिका बनी आमना शरीफ की एंट्री के बाद से ही उनकी और हिना खान की तुलना की जा रही थी इसपर हिना ने सबकी क्लास लगा दी है।

By Ifat QureshiEdited By: Published: Wed, 16 Oct 2019 04:24 PM (IST)Updated: Wed, 16 Oct 2019 04:24 PM (IST)
Kasautii Zindagii Kay 2: आमना शरीफ से तुलना पर भड़कीं हिना खान, एकता कपूर ने किया सपोर्ट
Kasautii Zindagii Kay 2: आमना शरीफ से तुलना पर भड़कीं हिना खान, एकता कपूर ने किया सपोर्ट

नई दिल्ली, जेएनएन। स्टार प्लस पर प्रसारित होने वाले ड्रामा शो कसौटी जिंदगी की में नई कोमोलिका की धमाकेदार एंट्री हो चुकी हैं। हिना खान के शो में वापस ना आने पर आमना शरीफ ने उन्हें रिप्लेस कर दिया है। शो में कोमोलिका की एंट्री से ही हर तरफ आमना शरीफ और हिना खान की तुलना की जा रही है, जिससे हिना खान काफी भड़क गई हैं।

loksabha election banner

हाल ही में एक न्यूज़ वेबसाइट ने हिना खान और आमना को कम्पेयर करते हुए एक खबर शेयर किया था जिसको रिपोस्ट करते हुए हिना ने इस मामले में अपना रिएक्शन दिया है। हिना ने ट्विटर पर लिखा है, डियर वेबसाइट दूसरी साथी एक्ट्रेस अपने करियर की नई शुरुआत करने की राह में है जैसे हम सबने किया था, मैं इस बात की काफी सराहना करूंगी कि अगर आप और बाकी लोग दो पब्लिक फिगर को कम्पेयर करने के बजाय ऐसा ना करें तो, मैं सब समझती हूं मगर ये फेयर नहीं है।

हिना खान का ऐसा रिएक्शन देखकर कसौटी जिंदगी की की प्रोड्यूसर एकता कपूर ने उनकी पोस्ट को रीपोस्ट करते हुए लिखा, एक और वजह तुम्हें प्यार करने की, ग्रेस। आपको बता दें कि हिना खान और एकता कपूर काफी अच्छी बोंडिंग शेयर करती हैं।

यह भी पढ़ें: Bigg Boss 13: घरवालों के रवैये को देख भड़क उठीं काम्या पंजाबी, बोलीं- मूंह खोलकर बात क्यों नहीं करते

हिना खान इन दिनों अपने बॉलीवुड कमिटमेंट के कारण व्यस्त चल रही हैं जिसके कारण वो इस शो में वापसी नहीं कर पाई थीं। इस मामले में बात करते हुए हिना ने बताया था कि उनके लिए कोमोलिका का किरदार छोड़ना काफी मुश्किल था, उन्होंने इस रोल को पूरे दिल से निभाया था।

आपको बताते चलें कि हिना खान फिल्म लाइन्स से अपना बॉलीवुड डेब्यू करने वाली हैं। इसके अलावा वो इन दिनो विक्रम भट्ट की फिल्म हैक्ड की शूटिंग कर रही हैं। बॉलीवुड के अलावा हिना खान इंड़ो हॉलीवुड फिल्म द कंट्री ऑफ ब्लाइंड में भी मुख्य भूमिका निभाएंगी।


Jagran.com अब whatsapp चैनल पर भी उपलब्ध है। आज ही फॉलो करें और पाएं महत्वपूर्ण खबरेंWhatsApp चैनल से जुड़ें
This website uses cookies or similar technologies to enhance your browsing experience and provide personalized recommendations. By continuing to use our website, you agree to our Privacy Policy and Cookie Policy.