Move to Jagran APP

रियल लाइफ में भी प्यार कर बैठे 'कसौटी ज़िन्दगी की' के अनुराग-प्रेरणा, क्या यहां भी हिना ख़ान बनीं कोमोलिका

कसौटी ज़िन्दगी की के एरिका और हिना के बीच पर्सनल रिलेशन्स कुछ ठीक नहीं है। यही वजह थी कि हाल ही में जब पार्थ ने अपने जन्मदिन की पार्टी दी थी तो हिना को इस पार्टी में नहीं बुलाया!

By Shikha SharmaEdited By: Published: Sun, 07 Apr 2019 04:51 PM (IST)Updated: Tue, 09 Apr 2019 11:08 AM (IST)
रियल लाइफ में भी प्यार कर बैठे 'कसौटी ज़िन्दगी की' के अनुराग-प्रेरणा, क्या यहां भी हिना ख़ान बनीं कोमोलिका
रियल लाइफ में भी प्यार कर बैठे 'कसौटी ज़िन्दगी की' के अनुराग-प्रेरणा, क्या यहां भी हिना ख़ान बनीं कोमोलिका

मुंबई। टीवी इंडस्ट्री में एक और लव बर्ड्स आ गए हैं और इनकी लव स्टोरी ऑनस्क्रीन से ऑफस्क्रीन तक उतर आई है। ये हैं टीवी इंडस्ट्री के पॉपुलर शो 'कसौटी ज़िन्दगी की 2' के अनुराग-प्रेरणा! जी हां, सुनने में आया है कि पार्थ समांथ और एरिका फर्नांडिस रियल लाइफ में भी अपनी लव स्टोरी को आगे बढ़ा रहे हैं। चोरी चोरी चुपके छुपके ये दो दिल मिल रहे हैं और इनके इश्क़ का धुंआ अब ज़ोरों से उठ रहा है।

loksabha election banner

मिदा रिपोर्ट्स की माने तो पार्थ और एरिका सेट्स पर हमेशा एक साथ आते हैं। दोनों एक दूसरे के अच्छे दोस्त से भी ज्यादा बढ़कर हो गए हैं। कहा जा रहा है कि लंच भी दोनों साथ करते हैं। अगर दोनों में एक कोई सीन शूट पर लगा होता है तो दूसरा उसका इंतज़ार करता है। दोनों एक दूसरे के साथ हंसी-मज़ाक भी करते रहते हैं। यही नहीं रील लाइफ की तरह रियल लाइफ में भी हिना ख़ान जो शो में कोमोलिका का किरदार निभा रही हैं। वो रियल लाइफ में भी किसी विलन जैसा ही काम कर रही हैं।

यह भी पढ़ें: दया बेन के बाद अब तारक मेहता का उल्टा चश्मा से होगी इस किरदार की भी विदाई

 

View this post on Instagram

To everyone who questioned our chemistry at the launch of the show . This is proof enough that we managed to fair well 😉 Thankyou everyone out there who supported us , who loved us as anu pre and who took out their precious time to vote for us . Thankyou @ektaravikapoor @balajitelefilmslimited for putting your trust in us and giving us kasautii. And last but not the least thankyou @the_indian_telly_awards for the appreciation. #gratitude #overwhelmed #fanpower #kasautiizindagiikay2 #balaji #anupre #ejf

A post shared by ERICA JENNIFER FERNANDES (@iam_ejf) on

कहा जा रहा है कि एरिका और हिना के बीच पर्सनल रिलेशन्स कुछ ठीक नहीं है। यही वजह थी कि हाल ही में जब पार्थ ने अपने जन्मदिन की पार्टी दी थी तो हिना को इस पार्टी में नहीं बुलाया था। एरिका की पसंद और ना पसंद का भी खूब ध्यान रखा जा रहा है। सोशल मीडिया पर वैसे तो ये दोनों एक साथ जो भी तस्वीर शेयर करते है उसमें एक दूसरे को दोस्त ही बताते हैं मगर, सच में ये दोस्ती कहां तक पहंची है ये तो यही दोनों जाने। वैसे, इनकी शेयर की गई हर तस्वीर में इनेक फैन्स भी यही लिखते हैं कि दोनों को रियल लाइफ में डेट करना चाहिए। 

यह भी पढ़ें: देखिये अम्बानी बहू श्लोका मेहता की शादी, मेहंदी और रिसेप्शन की कुछ अनदेखी तस्वीरें

'कसौटी ज़िन्दगी की 2' पिछले साल सितम्बर महीने से शुरू हुआ था और आज वो टीवी के सबसे पसंदीदा शो में से एक है। 'कसौटी ज़िन्दगी की 1' को भी लोगों ने ऐसे ही प्यार दिया था। सालों तक श्वेता तिवारी को लोग प्रेरणा और Cezanne Khan को अनुराग ही कहते थे।


Jagran.com अब whatsapp चैनल पर भी उपलब्ध है। आज ही फॉलो करें और पाएं महत्वपूर्ण खबरेंWhatsApp चैनल से जुड़ें
This website uses cookies or similar technologies to enhance your browsing experience and provide personalized recommendations. By continuing to use our website, you agree to our Privacy Policy and Cookie Policy.