Move to Jagran APP

Bigg Boss 14: करण पटेल ने भी ‘बिग बॉस 14’ में जाने की खबरों को कहा झूठ, ये सेलेब्स भी कर चुके हैं मना

कलर्स का मोस्ट फेमस शो ‘बिग बॉस’ का 14वां सीज़न शुरू होने में अब बस कुछ ही दिन बाकी हैं। इस लेकर फैंस के बीच जबरदस्त क्रेज़ है। Photo- Karan Insta

By Nazneen AhmedEdited By: Published: Thu, 17 Sep 2020 05:34 PM (IST)Updated: Thu, 17 Sep 2020 05:34 PM (IST)
Bigg Boss 14: करण पटेल ने भी ‘बिग बॉस 14’ में जाने की खबरों को कहा झूठ, ये सेलेब्स भी कर चुके हैं मना
Bigg Boss 14: करण पटेल ने भी ‘बिग बॉस 14’ में जाने की खबरों को कहा झूठ, ये सेलेब्स भी कर चुके हैं मना

नई दिल्ली, जेएनएन। कलर्स का मोस्ट फेमस शो ‘बिग बॉस’ का 14वां सीज़न शुरू होने में अब बस कुछ ही दिन बाकी हैं। इस लेकर फैंस के बीच जबरदस्त क्रेज़ है, दर्शक ये जानने के लिए बड़े एक्साइडेट हैं कि इस बार क्या नया होने वाला है? इस बार शो की थीम क्या होगी? इस बार कौन से कंटेस्टेंट्स शो में नज़र आएंगे। वहीं दूसरी  तरफ सलमान ख़ान भी इसकी तैयारी में जुटे हुए हैं।

loksabha election banner

3 अक्टूबर को शो ऑन एयर कर दिया जाएगा। शो के शुरू होने से पहले ही इसे लेकर कई तरह की खबरें आ रही हैं खासतौर पर घर में जाने वाले कंटेस्टेट्स को लेकर। अभी तक कई स्टार्स के नाम सामने आ चुके हैं जिनके बारे में कहा जा रहा है कि वो बिग बॉस 14 में जाने वाले हैं। इनमें से कुछ ने तो ख़ुद ही ट्वीट कर के मना किया है कि वो बिग बॉस में नहीं जा रहे हैं।

इसी बीच बीते कई दिनों से टीवी एक्टर करण पटेल को लेकर भी चर्चा हो रही थी कि वो भी बिग बॉस के इस सीज़न का हिस्सा बन सकते हैं। लेकिन अब करण ने ख़ुद इस खबर पर चुप्पी तोड़ी है और इसे झूठ बताया है। India Forums से बात करते हुए करण ने कहा कि ये खबर सच नहीं है। यानी करण बिग बॉस 14 में नहीं जा रहे हैं।

वैसे करण ऐसे पहले स्टार नहीं हैं जिन्होंने ख़ुद मना किया हो कि वो बिग बॉस 14 में नहीं जा रहे हैं या ये खबर झूठ है। करण से पहले भी कई स्टार्स  पर  बिग बॉस में जाने की खबरों को अफवाह बता चुके हैं। हाल ही में कैरी मिनाती ने भी ट्वीट कर बताया था कि वो बिग बॉस में नहीं जा रहे हैं। इससे पहले सुष्मिता सेन के भाई राजीव सेन, भाभी जी घर पर हैं फेम अनीता भाभी यानी सौम्या टंडन, जेनिफर विंगेट, शेखर सुमने के बेटे अधय्यन सुमन, ‘तारक मेहता का उल्टा चश्मा’ फेम मुनमुन दत्ता भी बिग बॉस में जाने की खबर को झूठ बता चुके हैं, कह चुके हैं कि वो बिग बॉस 14 का हिस्सा नहीं बन रहे हैं।

 

 

 

 

View this post on Instagram

 

 

 

 

 

 

 

 

 

Walk through the memory lane of #BiggBoss9 with your most favourite stars on these catchy beats! #BiggBoss2020 mein ab #2020Paltega. #BB14 Grand Premiere, 3rd Oct, Saturday raat 9 baje, sirf #Colors par. Catch #BiggBoss2020 before TV on @vootselect. @plaympl @beingsalmankhan @princenarula @suyyashrai @kishwersmerchantt @rishabsinha12 @keithsequeira @rochellerao @mandanakarimi @yuvikachaudhary @arvind_vegda @norafatehi @diganganasuryavanshi

A post shared by Colors TV (@colorstv) on


Jagran.com अब whatsapp चैनल पर भी उपलब्ध है। आज ही फॉलो करें और पाएं महत्वपूर्ण खबरेंWhatsApp चैनल से जुड़ें
This website uses cookies or similar technologies to enhance your browsing experience and provide personalized recommendations. By continuing to use our website, you agree to our Privacy Policy and Cookie Policy.