Move to Jagran APP

करण कुंद्रा को मिला थप्पड़ का जवाब, रोडीज़ से कर दिए गए बाहर

बताते हैं कि करण ने ऑडिशन के दौरान ऐसा पहली बार नहीं किया था, इसी सीजन के दौरान ऑडिशन में उन्होंने एक और प्रतिभागी पर भी गुस्सा निकाला था और बेवजह उन पर चिल्लाये थे।

By Manoj KhadilkarEdited By: Published: Mon, 20 Feb 2017 05:15 PM (IST)Updated: Mon, 20 Feb 2017 05:24 PM (IST)
करण कुंद्रा को मिला थप्पड़ का जवाब, रोडीज़ से कर दिए गए बाहर
करण कुंद्रा को मिला थप्पड़ का जवाब, रोडीज़ से कर दिए गए बाहर

अनुप्रिया वर्मा, मुंबई। एमटीवी के हिट शो रोडीज़ के जज करण कुंद्रा को आख़िरकार उनके गुस्से की कीमत चुकानी पड़ी है। हाल ही में एक कंटेस्टेंट को थप्पड़ मारने वाले करण को शो से बाहर का रास्ता दिखा दिया गया है।

loksabha election banner

यूं तो टीवी पर करण कुंद्रा की हॉटनेस को लेकर काफी चर्चा होती रही है लेकिन उनके गुस्से ने भी खूब सुर्खियां बटोरी हैं। हाल ही में करण ने शो के ऑडिशन के दौरान एक प्रतिभागी को थप्पड़ मार दिया था और उन पर काफी गुस्सा निकाला था। उस वक़्त तक मेकर्स ने इस बात को लेकर कोई निर्णय नहीं लिया था लेकिन कुछ दिनों के बाद इस खबर ने तूल पकड़ी, तो मेकर्स ने करण को शो से बाहर करने का फैसला किया। बताते हैं कि करण ने ऑडिशन के दौरान ऐसा पहली बार नहीं किया था, इसी सीजन के दौरान ऑडिशन में उन्होंने एक और प्रतिभागी पर भी गुस्सा निकाला था और बेवजह उन पर चिल्लाये थे। कहते हैं कि तब से ही करण मेकर्स की निगाह में खटक रहे थे। करण की जगह अब निखिल चिन्नपा का रखा गया है। हमने इस बारे में निखिल चिनप्पा से संपर्क करने की कोशिश की है। लेकिन खबर लिखे जाने तक उनसे संपर्क नहीं हो पाया है।

एक्सक्लूसिव: तो इसलिए फिर से आ रहा है दीया और बाती का दूसरा सीजन

टीवी शो रोडीज़ पहले से ही अपने गुस्से और लड़ाई झगडे वाले मिज़ाज के चलते काफी लोकप्रिय हुआ लेकिन करण का सीधा सीधा किसी पर हाथ उठाना , इतना भारी पडेगा ये उनको भी नहीं पता होगा। अब देखना यह है कि यंग दर्शकों के दिल में निखिल कितनी जगह बना पाते हैं ।


Jagran.com अब whatsapp चैनल पर भी उपलब्ध है। आज ही फॉलो करें और पाएं महत्वपूर्ण खबरेंWhatsApp चैनल से जुड़ें
This website uses cookies or similar technologies to enhance your browsing experience and provide personalized recommendations. By continuing to use our website, you agree to our Privacy Policy and Cookie Policy.