Move to Jagran APP

मुश्किल वक्त में जरूरतमंदों की मदद के लिए आगे आए करण कुंद्रा, लोगों से भी की मदद करने की अपील

ये रिश्ता क्या कहलाता है फेम करण कुंद्रा भी अब लोगों की मदद के लिए आगे आ गए हैं। करण ने हाल ही में एक वीडियो शेयर किया है। इस वीडियो के जरिए करण ने फैंस को बताया है कि वो कोविड पेशेंट्स की मदद कर रहे हैं।

By Pratiksha RanawatEdited By: Published: Tue, 01 Jun 2021 03:19 PM (IST)Updated: Tue, 01 Jun 2021 03:19 PM (IST)
मुश्किल वक्त में जरूरतमंदों की मदद के लिए आगे आए करण कुंद्रा, लोगों से भी की मदद करने की अपील
करण कुंद्रा की तस्वीर, फोटो साभार: iNSTAGRAM

 नई दिल्ली, जेएनएन। कोरोना काल में लोगों को कई परेशानियों से दो- चार होना पड़ रहा है। ऐसे में कई सितारे भी लोगों की मदद कर रहे हैं। अब हाल ही में 'ये रिश्ता क्या कहलाता है' फेम करण कुंद्रा भी अब लोगों की मदद के लिए आगे आ गए हैं। करण ने हाल ही में एक वीडियो शेयर किया है। इस वीडियो के जरिए करण ने फैंस को बताया है कि उन्होंने एक NGO के साथ हाथ मिलाया है और उसी के जरिए कोविड पेशेंट्स की मदद कर रहे हैं।

loksabha election banner

करण कुंद्रा सोशल मीडिया पर काफी एक्टिव रहते हैं। वो अक्सर कई वीडियो और फोटोज शेयर करते रहते हैं। अब हाल ही में उन्होंने एक वीडियो शेयर करते हुए लोगों से कोविड पेशेंट्स की मदद करने की अपील की है। वीडियो में करण कह रहे हैं, 'आज के इस मुश्किल दौर में बहुत जरूरी हो गया है कि आप और मैं सब कंधे से कंधा मिलाकर खड़े रहें। मैंने अपनी तरफ से एक छोटी सी कोशिश की, उदय फाउंडेशन के साथ हाथ मिलाकर।'

 

 

 

 

View this post on Instagram

 

 

 

 

 

 

 

 

 

 

 

A post shared by Karan Kundrra (@kkundrra)

आगे करण कह रहे हैं, 'उदय फाउंडेशन के जरिए हम लोगों तक पीड़ितों तक वेलनस किट्स, ऑक्सीमीटर, ऑक्सीजन सिलेंडर्स और कोविड से जुड़ी दवाइयां पहुंचा रहे हैं। इसलिए मैं आपसे प्रार्थना करता हूं कि आप अपना योगदान दीजिए। आप जितना ज्यादा दान करेंगे उतना ही ज्यादा जरूरतमंदों तक उनकी जरूरत के हिसाब से चीजें पहुंचाई जाएंगी। ऑक्सीमीटर, ऑक्सीजन सिलेंडर्स और दवाइयां। तो कृपया जाइये और मदद कीजिए। अपना ख्याल रखिए, घर पर रहिए और सुरक्षित रहिए।'

बता दें कि कोरोना काल में कई सितारे लगातार लोगों की मदद के लिए आगे आए हैं। इन्हीं में अब अभिनेता करण कुंद्रा का नाम भी जुड़ गया है। इससे पहले अक्षय कुमार, ट्विंकल खन्ना, सोनू सूद, अमृता राव, गुरमीत चौधरी भी लोगों की मदद के लिए आगे आ चुके हैं।

Karan Mehra का खुलासा, ‘निशा के भाई ने मुझे मारा, उसने मुझपर थूका, अपना सिर ख़ुद दीवार में मारकर मुझे फंसाया’


Jagran.com अब whatsapp चैनल पर भी उपलब्ध है। आज ही फॉलो करें और पाएं महत्वपूर्ण खबरेंWhatsApp चैनल से जुड़ें
This website uses cookies or similar technologies to enhance your browsing experience and provide personalized recommendations. By continuing to use our website, you agree to our Privacy Policy and Cookie Policy.