Move to Jagran APP

कपिल के फैन्स के लिए दो-दो खुशखबरी एक साथ, जानिये क्या है बात

कपिल ने खुद इस खबर पर मुहर लगाई है कि दर्शक उन्हें और सुनील को एक बार फिर से साथ में देखेंगे.

By Manoj KhadilkarEdited By: Published: Mon, 08 Oct 2018 03:16 PM (IST)Updated: Tue, 09 Oct 2018 12:17 PM (IST)
कपिल के फैन्स के लिए दो-दो खुशखबरी एक साथ, जानिये क्या है बात
कपिल के फैन्स के लिए दो-दो खुशखबरी एक साथ, जानिये क्या है बात

अनुप्रिया वर्मा, मुंबई. कपिल शर्मा ने अभी दो दिनों पहले ही घोषणा की है कि वह बहुत जल्द अपने नए शो के साथ लौटने वाले हैं. वह अपने शो द कपिल शर्मा शो को लेकर जल्द ही सामने आने वाले हैं. ऐसे में उनसे जुड़ी एक और नयी खबर आयी है कि कपिल जल्द ही शादी के बंधन में बंधने जा रहे हैं.

loksabha election banner

जी हां, खबर है कि आगामी दिसंबर में कपिल और उनकी गर्ल फ्रेंड गिन्नी शादी के बंधन में बंध जायेंगे. खबर है कि दोनों की शादी शानदार पंजाबी स्टाइल में होगी. शादी दोनों के ही होम टाउन पंजाब में ही होगी, लगभग चार दिनों तक शादी का कार्यक्रम होगा. वहीं दूसरी तरफ एक नयी खबर यह भी है कि कपिल शर्मा और सुनील ग्रोवर एक बार फिर से साथ शो में आने जा रहे हैं. जी हां, कपिल ने खुद इस खबर पर मुहर लगाई है कि दर्शक उन्हें और सुनील को एक बार फिर से साथ में देखेंगे.

हालांकि यह खबर चौंकाने वाली है. लेकिन यह सच है कि दोनों एक साथ फिर से आने वाले हैं. यह खबर सबको इसलिए भी चौंका रही है, क्योंकि पिछले साल दोनों के बीच फ्लाइट में काफी लड़ाई हुई थी, उसके बाद से ही दोनों एक दूसरे से अलग हो गए थे. कपिल के शो का हिस्सा सुनील नहीं बने और इसके बाद से ही शो को लेकर नेगेटिविटी शुरू हो गई थी. कपिल को शो को ऑफ़ एयर भी करना पड़ा. लेकिन अब एक बार फिर से दोनों साथ आ रहे हैं और खबर है कि दोनों में सारी दूरियां मिट गई हैं. भारती सिंह ने कपिल को ट्विटर पर ही कहा है कि आ जाओ जल्दी.

एक समय था जब वो टीवी से लेकर बड़े परदे तक हिट थे। सुपरस्टार्स की जमात में शामिल थे लेकिन सेहत बिगड़ी और शो गया तो अब तक संघर्ष कर रहे हैं। पिछले साल मोस्ट सेंसेशनल सेलेब्रिटी थे लेकिन इस बार इलियाना डिक्रूज़ ने उन्हें हरा दिया है। दरअसल मैक्फी मोस्ट सेंसेशनल सेलेब्रिटी सर्वे के 12 वें एडिशन का ऐलान किया गया है जिसमें इलियाना डिक्रूज़ नंबर वन पर हैं। पिछली बार ये जगह कपिल शर्मा के नाम थी। आपको बता दें कि ये सर्वे उन लोगों को ध्यान में रख कर किया गया है जिनके नामों को हैकर्स इसलिए इंटरनेट पर इस्तेमाल करते हैं ताकि लोग बदनाम या गलत कारणों के लिए बनाई गई वेबसाइट्स की तरफ़ आकर्षित हो सकें। हैकर्स की तरफ़ से इस बार जिस नाम का सबसे अधिक इस्तेमाल किया गया वो ग्लैमर गर्ल इलियाना रहीं।

यह भी पढ़ें: जल्द आएगा कपिल शर्मा शो, गुत्थी को लेकर अटकलें


Jagran.com अब whatsapp चैनल पर भी उपलब्ध है। आज ही फॉलो करें और पाएं महत्वपूर्ण खबरेंWhatsApp चैनल से जुड़ें
This website uses cookies or similar technologies to enhance your browsing experience and provide personalized recommendations. By continuing to use our website, you agree to our Privacy Policy and Cookie Policy.