Move to Jagran APP

Diwali 2020: कपिल शर्मा और गिन्नी ने बेटी अनायरा के साथ सेलिब्रेट की पहली दिवाली, तस्वीर जीत लेगी आपका दिल

कपिल और उनका पूरा परिवार ​अनायरा के साथ दिवाली से​लिब्रेट करने को लेकर काफी एक्साइटेड नजर आ रहा है। इस दौरान की तस्वीरें सोशल मीडिया पर वायरल हो रही हैं। फोटो में कपिल की बेटी की स्माइल फैंस का दिल जीत रही है।

By Priti KushwahaEdited By: Published: Sun, 15 Nov 2020 02:22 PM (IST)Updated: Sun, 15 Nov 2020 02:28 PM (IST)
Diwali 2020: कपिल शर्मा और गिन्नी ने बेटी अनायरा के साथ सेलिब्रेट की पहली दिवाली, तस्वीर जीत लेगी आपका दिल
Kapil Sharma Ginni Chatrath Celebrate First Diwali With Daughter Anayra

नई दिल्ली, जेएनएन। बॉलीवुड एक्टर कपिल शर्मा और उनके परिवार के लिए ये दिवाली बेहद ही खास था। इस साल कपिल और उनकी पत्नी गिन्नी चथरत ने बेटे के जन्म के बाद उसके साथ पहली दिवाली सेलिबेट की है। कपिल और उनका पूरा परिवार ​अनायरा के साथ दिवाली से​लिब्रेट करने को लेकर काफी एक्साइटेड नजर आ रहा है। इस दौरान की तस्वीरें सोशल मीडिया पर वायरल हो रही हैं। फोटो में कपिल की बेटी की स्माइल फैंस का दिल जीत रही है।

loksabha election banner

 

View this post on Instagram

A post shared by Kapil Sharma (@kapilsharma)

कॉमेडियन और एक्टर कपिल शर्मा ने अपने इंस्टाग्राम आकउंट पर फैमिली संग दिवाली सेब्रिशन की तस्वीरें शेयर की हैं। इन तस्वीरों में कपिल, उनकी पत्नी गिन्नी चतरथ, बेटी अनायरा और मां जनक रानी कैमरे में पोज देते नजर आ रहे हैं। पहली फोटो में कपिल शर्मा ने बेटी को गोद में उठाया हुआ है। वहीं दूसरी फोटो में आप देख सकते हैं कि बेटी अनायरा, दादी की गोद में बैठी खिलखिलाकर हंसती नजर आ रही हैं। वहीं, तीसरी फोटो में मुंह में अंगूठा लेकर कपिल की गोद में अनायरा नजर आ रही हैं।  

दिवाली सेब्रिशन की तस्वीरों को शेयर करते हुए कपिल शर्मा ने कैप्शन में लिखा, 'मेरे और मेरे परिवार की तरफ़ से आपको और आपके परिवार को दीपावली की शुभकामनाएं।'

 

View this post on Instagram

A post shared by Sony Entertainment Television (@sonytvofficial)

बता दें कि हाल ही में कपिल के शो में मेहमान बनकर बॉलीवुड एक्टर गोविंदा पहुंचें थे। इस दौरान का एक छोटा सा वीडियो सोनी टीवी के इंस्टाग्राम अकाउंट पर पोस्ट किया था। इस वीडियो में कपिल गोविंदा से कुछ सवाल जवाब करते दिख रहे हैं। तो वहीं गोविंदा भी कपिल के साथ खूब मस्ती कर रहे हैं।  

वीडियो में कीकू शारदा, सिमोना चक्रवर्ती और चंदन प्रभाकर भी मस्ती करते दिख रहे हैं। लेकिन इन सबके बीच कृष्णा अभिषेक मिसिंग हैं और लोगों को यही बात हज़म नहीं हो रही है। वहीं कृष्णा अभिषेक को शो में न देखकर लोगों ने वीडियो पर कमेंट कर पूछा कि वो क्यों गायब हैं। लोग इस बात पर आपत्ति दर्ज करवा रहे हैं कि जब गोविंदा को बुलाया जाता है, उस एपिसोड में से ‘सपना’ यानी कृष्णा को गायब कर दिया जाता है। इस बात को लेकर लोगों ने काफी गुस्सा जाहिर किया।  


Jagran.com अब whatsapp चैनल पर भी उपलब्ध है। आज ही फॉलो करें और पाएं महत्वपूर्ण खबरेंWhatsApp चैनल से जुड़ें
This website uses cookies or similar technologies to enhance your browsing experience and provide personalized recommendations. By continuing to use our website, you agree to our Privacy Policy and Cookie Policy.