Move to Jagran APP

कपिल शर्मा और गुरु रंधावा की म्यूजिक वीडियो में दिखेगी जुगलबंदी, पहली बार साथ आएंगे नजर

कॉमेडियन कपिल शर्मा को सिंगिंग का कितना शौक है ये तो सब जानते हैं। कपिल के शो में जब भी कोई आता है तो वह अपना टैलेंट दिखाने से बिलकुल भी पीछे नहीं रहते। अब बहुत ही जल्द कपिल शर्मा सिंगर गुरु रंधावा के साथ म्यूजिक वीडियो में दिखाई देंगे।

By Tanya AroraEdited By: Published: Tue, 18 Jan 2022 04:00 PM (IST)Updated: Tue, 18 Jan 2022 04:00 PM (IST)
कपिल शर्मा और गुरु रंधावा की म्यूजिक वीडियो में दिखेगी जुगलबंदी, पहली बार साथ आएंगे नजर
kapil sharma and guru randhawa work in music video for the first time. Photo Credit- Instagram

नई दिल्ली, जेएनएन।द कपिल शर्मा शो' में अपनी कॉमेडी से सबका मनोरंजन करने वाले कपिल शर्मा को सिंगिंग का कितना शौक है, ये तो सब जानते हैं। शो में जब भी कपिल को मौका मिलता है वो दर्शकों को अपनी सिंगिंग प्रतिभा दिखाने से बिलकुल पीछे नहीं रहते। लेकिन अब कपिल शर्मा खुद का गाना लेकर आ रहे हैं और गुरु रंधावा के साथ एक गाने में उनकी जुगलबंदी फैंस को देखने को मिलेगी। इस बात का खुलासा खुद पंजाबी सिंगर गुरु रंधावा ने कपिल के अनसेंसर्ड वीडियो में किया। गुरु ने बताया कि वह और कपिल जल्द ही साथ में नजर आएंगे।

loksabha election banner

कपिल शर्मा को बताया बेहतरीन सिंगर

दरअसल गुरु रंधावा नोरा फतेही के साथ अपने गाने 'डांस मेरी रानी' के प्रमोशन के लिए कपिल शर्मा के शो में पहुंचें थे कपिल ने इस शो की अनसेंसर्ड वीडियो अपने चैनल पर साझा की। इस वीडियो में गुरु रंधावा ने अपने और कपिल के आगामी गाने के बारे में फैंस को सरप्राइज दिया । गुरु रंधावा ने कहा, 'मैंने और कपिल ने जो गाना किया है, वो बहुत टेढ़ा गाना है'। जिसे सुनने के बाद कपिल ने कहा, हम दोनों का गाना बहुत ही बड़ा हिट होने वाला है'। गुरु रंधावा ने आगे कहा, 'मैं और भाई(कपिल) जल्द ही एक गाना लेकर आ रहे हैं, जिसमें इन्होंने मेरे से भी थोड़ा ज्यादा अच्छा गाया है'।

नोरा फतेही ने गुरु रंधावा को कहा था पाजी

नोरा फतेही और गुरु रंधावा की जोड़ी को म्यूजिक वीडियो में काफी पसंद किया जाता है। इससे पहले दोनों 'नाच मेरी रानी' गाने में साथ काम कर चुके हैं। नोरा ने गुरी रंधावा से जुड़ा एक किस्सा बताते हुए कहा, 'उनको सब लोग पाजी-पाजी कहते थे। मुझे पाजी का मतलब नहीं पता था। जब मैं इनसे पहली बार मिली थी तो मैंने इन्हें कहा पाजी हाय, लेकिन गुरु ने मेरी बात का कोई जवाब नहीं दिया। बाद में इन्होंने मुझे बताया कि मैंने इन्हें पाजी कहा था इसलिए इन्होंने मेरी बात का जवाब नहीं दिया।

गुरु रंधावा ने कहा मुझे सिर्फ नोरा पसंद है

कपिल ने गुरु रंधावा से सवाल करते हुए कहा कि आपको नोरा तो पसंद हैं, लेकिन उनके अलावा और कौन-कौन सी अभिनेत्रियां और पसंद हैं आपको। कपिल की इस बात का जवाब देते हुए हुए गुरु रंधावा ने कहा, 'मुझे सिर्फ और सिर्फ नोरा फतेही पसंद हैं। जिसके बाद गुरु रंधावा नोरा फतेही को लेकर कपिल की खिंचाई करते हुए नजर आए। नोरा फतेही और गुरु रंधावा ने दो म्यूजिक वीडियो में साथ काम किया। उनकी दोनों ही वीडियो को फैंस का भरपूर प्यार मिला।


Jagran.com अब whatsapp चैनल पर भी उपलब्ध है। आज ही फॉलो करें और पाएं महत्वपूर्ण खबरेंWhatsApp चैनल से जुड़ें
This website uses cookies or similar technologies to enhance your browsing experience and provide personalized recommendations. By continuing to use our website, you agree to our Privacy Policy and Cookie Policy.