Move to Jagran APP

Aly Goni के साथ मूवी डेट पर निकलीं जैस्मिन भसीन, शादी का सवाल सुनते ही भड़कीं एक्ट्रेस, पैपराजी को दिया करारा जवाब

जैस्मिन भसिन और एली गोनी टेलीविजन इंडस्ट्री के क्यूट कपल माने जाते हैं। फैंस के बीच इनकी जोड़ी हिट है। सोशल मीडिया पर दोनों अच्छी फैन फॉलोइंग एन्जॉय करते हैं। एली और जैस्मिन करीब चार साल से एक दूसरे को डेट कर रहे हैं। अक्सर इनसे शादी को लेकर सवाल किए जाते हैं। इस बार भी ऐसा ही हुआ जिसे सुन जैस्मिन भसीन को भड़कते देर नहीं लगी।

By Karishma Lalwani Edited By: Karishma Lalwani Published: Tue, 23 Apr 2024 04:35 PM (IST)Updated: Tue, 23 Apr 2024 04:35 PM (IST)
जैस्मिन भसीन और एली गोनी. फोटो क्रेडिट- इंस्टाग्राम

एंटरटेनमेंट डेस्क, नई दिल्ली। टेलीविजन इंडस्ट्री के फेमस कपल एली गोनी और जैस्मिन भसीन की जोड़ी लोगों को बहुत पसंद आती है। इनकी मुलाकात 'खतरों के खिलाड़ी' के एक सीजन में हुई थी। इस शो से शुरू हुई ये दोस्ती सलमान खान के शो 'बिग बॉस 14' में प्यार में तब्दील हो गई। 

loksabha election banner

लंबे समय से एक दूसरे को डेट कर रहे एली-जैस्मिन

एली गोनी और जैस्मिन भसीन लंबे समय से एक दूसरे को डेट कर रहे हैं। सोशल मीडिया पर अक्सर इनके वीडियो सामने आते हैं। कभी दोस्त की पार्टी से, तो कभी किसी शादी के फंक्शन से, एली और जैस्मिन अक्सर एक साथ ही हैंगआउट करते हैं। कुछ टाइम पहले जैस्मिन, एली के साथ दुबई गई थीं। वह वहां के मस्जिद भी गई थीं।

 

कुछ टाइम पहले खबर आई थी कि एली की फैमिली ने जैस्मिन भसीन के साथ उनके रिलेशन के लिए हामी भर दी है। तब से ही इनकी शादी की खबरों से चर्चाओं का बाजार गर्म है। हाल ही में ये कपल अपने फ्रेंड्स के साथ मूवी डेट पर गया। यहां पैपराजी ने जैस्मिन से अली से शादी करने को लेकर सवाल किया। इसका जो जवाब एक्ट्रेस ने दिया, वो अनएक्सपेक्टेड था। 

शादी के सवाल पर बोलीं जैस्मिन

मूवी नाइट से बाहर आते ही जैस्मिन को पैपराजी ने शादी के लिए बधाई दी। ये सुनते ही एक्ट्रेस गुस्से से लाल हो गईं। उन्होंने तुरंत कहा- किसकी, आपकी।

ऐसे शुरू हुई थी लव स्टोरी

पिंकविला की रिपोर्ट के अनुसार, जैस्मिन और एली की दोस्ती 'खतरों के खिलाड़ी' के एक सीजन में हुई थी। जैस्मिन को एली से प्यार हो गया था, लेकिन 'ये हैं मोहब्बतें' स्टार इस रिलेशन को दोस्ती तक ही रखना चाहते थे। एली को जैस्मिन के लिए अपना प्यार तब रियलाइज हुआ, जब वो 'बिग बॉस 14' में गईं। यहां जैस्मिन को लड़ते देख एली को लगा कि वह अकेली पड़ रही हैं। 'बिग बॉस 14' में एली वाइल्ड कार्ड कंटेस्टेंट थे। इसी शो में उन्होंने जैस्मिन को प्रपोज किया था।

यह भी पढ़ें: Kalki 2898 AD: इस टेक्नोलॉजी से अमिताभ बच्चन बने 'अश्वत्थामा', जानें कौन है महाभारत का ये श्रापित योद्धा? 


Jagran.com अब whatsapp चैनल पर भी उपलब्ध है। आज ही फॉलो करें और पाएं महत्वपूर्ण खबरेंWhatsApp चैनल से जुड़ें
This website uses cookies or similar technologies to enhance your browsing experience and provide personalized recommendations. By continuing to use our website, you agree to our Privacy Policy and Cookie Policy.