Move to Jagran APP

Bigg Boss 12 में अनूप जलोटा को KISS करने को लेकर जसलीन मथारू का फिर बड़ा बयान, कहा- 'मैं ऐसी ही हूं..'

नई दिल्ली जेएनएन। छोटे पर्दे के विवादित रियलिटी शो बिग बॉस 12 में जसलीन मथारू और भजन सम्राट अनूप जलोटा ने अपने रिश्ते से काफी सुर्खियां बटोरी थीं। इन दोनों ने शो में अपने रिश्ते का खुलासा भी किया था।

By Anand KashyapEdited By: Published: Tue, 11 May 2021 03:37 PM (IST)Updated: Tue, 11 May 2021 06:02 PM (IST)
Bigg Boss 12 में अनूप जलोटा को KISS करने को लेकर जसलीन मथारू का फिर बड़ा बयान, कहा- 'मैं ऐसी ही हूं..'
भजन सम्राट अनूप जलोटा और जसलीन मथारू, Instagram : jasleenmatharu

नई दिल्ली, जेएनएन। छोटे पर्दे के विवादित रियलिटी शो बिग बॉस 12 में जसलीन मथारू और भजन सम्राट अनूप जलोटा ने अपने रिश्ते से काफी सुर्खियां बटोरी थीं। इन दोनों ने शो में अपने रिश्ते का खुलासा भी किया था। इतना ही नहीं जसलीन मथारू और अनूप जलोटा का एक किस भी इस शो में काफी चर्चा में रहा था। अब अपने उसी किस को लेकर एक बार फिर से जसलीन मथारू और अनूप जलोटा चर्चा में हैं।

loksabha election banner

जसलीन मथारू और अनूप जलोटा ने हाल ही में अंग्रेजी वेबसाइट बॉलीवुड हंगामा को इंटरव्यू दिया है। इस इंटरव्यू में इन दोनों ने अपने रिश्ते और बिग बॉस 12 को लेकर ढेर सारी बातें कीं। बिग बॉस के शो में अनूप जलोटा को किस करने को लेकर जसलीन मथारू ने कहा, 'अगर मैंने उनको गाल पर किस किया और बोला यह लिपस्टिक छोड़ दूं। मैं ऐसी ही हूं। यह मजाक है मेरा। हम ऐसी ही मजाक करते हैं और अनूप जी मुझे जानतें है इतने सालों से, वह भी जानते हैं यह बात।'

 

View this post on Instagram

A post shared by Jasleen Matharu ਜਸਲੀਨ ਮਠਾੜੂ (@jasleenmatharu)

जसलीन मथारू ने आगे कहा, 'हम इसको गंभीरता से नहीं लेते हैं, लेकिन कुछ लोग है जो बहुत इस बात का मुद्दा बनाते हैं कि किस कर दिया...! इसमें क्या खास बात है।' जसलीन मथारू ने कहा है कि अनूप जलोटा को गले लगाकर बधाई देना उनके लिए कोई बड़ी बात नहीं है, और जरूरी नहीं कि वह उनके पैर छूएं। उनका मानना है कि यह सिर्फ एक-दूसरे को बधाई देने का तरीका है और उसे इसमें कुछ गलत नहीं लगता।'

 

View this post on Instagram

A post shared by Jasleen Matharu ਜਸਲੀਨ ਮਠਾੜੂ (@jasleenmatharu)

बिग बॉस 12 साल 2018 में आया था। गौरतलब है कि इस शो के पहले दिन प्रेस कांफ्रेंस टास्क रखा गया था। इस टास्क में अनूप जलोटा और जसलीन मथारू से उनके रिश्ते को लेकर कई सवाल-जवाब किए गए थे। खास बात यह थी कि अनूप और जसलीन घरवालों के सवालों के जवाब देने से संकोच नहीं कर रहे थे। जिसके बाद इन दोनों इस बात का खुलासा किया था कि वह तीन साल से एक-दूसरे के साथ रिश्ते में हैं।

इस शो में रहते हुए इन दोनों ने एक-दूसरे को किस किया था, जोकि काफी चर्चा में रहा था। हालांकि बिग बॉस 12 से निकलने के बाद अनूप जलोटा और जसलीन मथारू ने अपने रिश्ते की बात को खारिज किया था। उन्होंने कहा था कि उन्होंने ऐसा शो के लिए किया था। अनूप जलोटा और जसलीन मथारू दोनों ने ही बिग बॉस 12 से निकलने के बाद कहा था कि इन दोनों का रिश्ता केवल गुरु और शिष्या का ही है।


Jagran.com अब whatsapp चैनल पर भी उपलब्ध है। आज ही फॉलो करें और पाएं महत्वपूर्ण खबरेंWhatsApp चैनल से जुड़ें
This website uses cookies or similar technologies to enhance your browsing experience and provide personalized recommendations. By continuing to use our website, you agree to our Privacy Policy and Cookie Policy.