Move to Jagran APP

Nia Sharma और रवि दुबे का बोल्ड डांस वीडियो हुआ वायरल, देखकर फैंस हुए हैरान

इस वीडियो के अलावा निया ने अपनी कुछ तस्वीरें हाल ही में पोस्ट की है। इन तस्वीरों में निया इसी ब्लैक कलर के सेम आउटफिट में नजर आ रही हैं। तस्वीरों में आप देख सकते हैं कि निया ने इस ब्लैक ड्रेस के साथ मैचिंग बैग कैरी किया हुआ है।

By Priti KushwahaEdited By: Published: Tue, 06 Apr 2021 09:50 AM (IST)Updated: Tue, 06 Apr 2021 10:50 PM (IST)
Nia Sharma और रवि दुबे  का बोल्ड डांस वीडियो हुआ वायरल, देखकर फैंस हुए हैरान
Photo Credit- Nia Sharma Instagram Video Screenshot

नई दिल्ली, जेएनएन। 'नागिन' और 'जमाई राजा 2.0' फेम एक्ट्रेस निया शर्मा हमेशा ही अपनी बोल्ड पर्सनालिटी के लिए जानी जाती हैं। निया अक्सर अपनी बोल्ड तस्वीरों और वीडियोज के चलते सोशल प्लेटफॉर्म पर छाई रहती हैं। यही नहीं वह न सिर्फ अपने बोल्ड अंदाज बल्कि बोल्ड बयानों की वजह से भी सुर्खियों में रहती हैं। निया   जल्द ही निया 'जमाई राजा 2.0' के दूसरे सीजन में एक्टर रवि दुबे के साथ नजर आएंगी। इस सीरीज में वह रवि संग कॉफी बोल्ड अंदाज में दिखाई देंगी। इसी बीच अब निया और रवि का एक नया वीडियो सोशल मीडिया पर तहलका मचा रहा है। इस वीडियो में दोनों स्टार्स का हॉट डांस मूव्स देख फैंस दीवाने हो रहे हैं।

loksabha election banner

 

View this post on Instagram

A post shared by Nia Sharma (@niasharma90)

निया शर्मा ने अपने इंस्टाग्राम पर एक वीडियो शेयर किया है। इस वीडियो में वह रवि दुबे के साथ डांस कर रही हैं और दोनों काफी मस्ती कर रहे हैं। इस दौरान निया ने ब्लैक कलर का काफी बोल्ड आउटफिट पहना हुआ है। वहीं रवि दुबे ने व्हाइट कलर की शर्ट कैरी की हुई है। दोनों के इस वीडियो पर फैंस काफी प्यार लुटा रहे हैं। इस वीडियो को अबतक दो लाख से ज्यादा लोग देख चुके हैं। फैंस कमेंट कर दोनों की जोड़ी को हॉट बता रहे हैं।

 

View this post on Instagram

A post shared by Nia Sharma (@niasharma90)

इस वीडियो के अलावा निया ने अपनी कुछ और तस्वीरें हाल ही में पोस्ट की है। इन तस्वीरों में निया इसी ब्लैक कलर के सेम आउटफिट में नजर आ रही हैं। तस्वीरों में आप देख सकते हैं कि निया ने इस ब्लैक ड्रेस के साथ मैचिंग बैग कैरी किया हुआ है। वहीं दूसरी तस्वीरो में वह अपनी दोस्तों के साथ फूड एंजॉय करती नजर आ रही हैं। वहीं उनके दोस्त भी निया के साथ इस पल को काफी एंजॉय कर रहे हैं। निया की इन तस्वीरों के अबतक लाखें लोग लाइक कर चुके हैं। ऐसा पहली बार नहीं है जब निया की तस्वीरें पसंद की जा रही हैं। इससे पहले भी उनकी हर तस्वीर को फैंस ने खूब प्यार दिया है।


Jagran.com अब whatsapp चैनल पर भी उपलब्ध है। आज ही फॉलो करें और पाएं महत्वपूर्ण खबरेंWhatsApp चैनल से जुड़ें
This website uses cookies or similar technologies to enhance your browsing experience and provide personalized recommendations. By continuing to use our website, you agree to our Privacy Policy and Cookie Policy.