Move to Jagran APP

Jaan Kumar ने घटाया 22 किलो वज़न, बताया सिद्धार्थ शुक्ला ने फ्रस्टेशन निकालने के लिए दी थी ये सलाह

कुमार शानू के बेटे और बिग बॉस फेम जान कुनार शानू शो के बाद से काफी चर्चा में हैं। बिग बॉस से बाहर आने के बाद जान ने कुछ ही महीनों में अपना जबरदस्त ट्रांस्फॉर्मेशन दिखाकर सभी को चौंका दिया।

By Nazneen AhmedEdited By: Published: Tue, 29 Jun 2021 01:50 PM (IST)Updated: Tue, 29 Jun 2021 01:50 PM (IST)
Jaan Kumar ने घटाया 22 किलो वज़न, बताया सिद्धार्थ शुक्ला ने फ्रस्टेशन निकालने के लिए दी थी ये सलाह
Photo Credit - Jaan KUmar Sanu and Sidharth Shukla Insta

नई दिल्ली, जेएनएन। कुमार शानू के बेटे और बिग बॉस फेम जान कुनार शानू शो के बाद से काफी चर्चा में हैं। बिग बॉस से बाहर आने के बाद जान ने कुछ ही महीनों में अपना जबरदस्त ट्रांस्फॉर्मेशन दिखाकर सभी को चौंका दिया। जब जान बिग बॉस में गए थे तब उनका वज़न 92 किलो था, और अब उनका वेट 72 किलो हो गया है। सिंगर ने अपने 22 किलो वज़न कम किया है जिसके बाद फैंस जान के ट्रांस्फॉर्मेशन की तारीफ करते नहीं थक रहे हैं। जान ने अपने इस ट्रांस्फॉर्मेशन का क्रेडिट टीवी एक्टर एजाज़ खान और सिद्धार्थ शुक्ला को दिया है। हाली हीं ईटाइम्स के दिए एक इंटरव्यू में जाने बताया कि किस तरह एजाज़ खान और सिद्धार्थ ने उन्हें वर्कआउट करने के लिए मोटिवेट किया है।

loksabha election banner

‘फ्रस्टेशन निकालना होतो वर्कआउट करो’

जाने ने बताया, ‘लॉकडाउन के दौरान मैं बहुत जंक फूड खाने लगा था मैंने अपनी हेल्थ का ख्याल रखना छोड़ दिया था। कुछ करने के लिए था नहीं, कहीं जाना नहीं था तो हम बस घर पर रहते थे और कुछ न कुछ देखते रहते थे। लेकिन दूसरे लॉकडाउ के दौरान मैंने अपनी हेल्थ पर ध्यान देना शुरू किया। मैं रोज़ वर्कआउट करता था। जब मैं बिग बॉस हाउस में था तब एजाज़ भाई मुझे बहुत मोटीवेट करते थे। बल्कि सिद्धार्थ शुक्ला भी ने भी मुझे एक टिप दिया था कि जब तुम अपनी फ्रस्टेशन बाहर निकालना चाहो, वर्कआउट करो। उनकी इस टिप ने मेरी बहुत मदद की। अब ये मेरी रूटीन का एक हिस्सा बन चुका है। अगर मैं वर्कआउट न करूं तो मुझे कुछ अधूर सा लगता है’।

 

 

 

 

View this post on Instagram

 

 

 

 

 

 

 

 

 

 

 

A post shared by Jaan Kumar Sanu (@jaan.kumar.sanu)

‘सिद्धार्थ शुक्ला का बहुत बड़ा फैन हूं’

सिगंर ने कहा, ‘बिग बॉस के बाद के बाद हमने सिर्फ एक बार बात की मैं तब भी डरा हुआ था, इस बात से कोई फर्क नहीं पड़ता कि मैं कितने दिन उनके साथ बिग बॉस में रहा। मुझे लगता है मुझे उनसे हमेशा डर लगेगा। जिंदगी में मैं कहीं भी पहुंच जाऊं मैं हमेशा उनका फैन रहूंगा। जब भी मुझे उनसे बात करने का मौका मिलेगा मैं वो मौका जाने नहीं दूंगा’।


Jagran.com अब whatsapp चैनल पर भी उपलब्ध है। आज ही फॉलो करें और पाएं महत्वपूर्ण खबरेंWhatsApp चैनल से जुड़ें
This website uses cookies or similar technologies to enhance your browsing experience and provide personalized recommendations. By continuing to use our website, you agree to our Privacy Policy and Cookie Policy.