Move to Jagran APP

ब्रेकअप के बाद Samarth Jurel को लेकर ये क्या बोल गईं Isha Malviya, जानकर आपको भी लगेगा तगड़ा झटका

ईशा मालवीय (Isha Malviya) और समर्थ जुरेल (Samarth Jurel) का रिलेशनशिप रियलिटी शो बिग बॉस 17 में खूब चर्चा में रहा था। शो में ईशा और समर्थ का खूब झगड़ा भी हुआ लेकिन उन्होंने एक-दूसरे का साथ नहीं छोड़ा। हालांकि शो से निकलने के बाद समर्थ और ईशा का ब्रेकअप हो गया। हाल ही में एक्ट्रेस ने समर्थ को लेकर स्टेटमेंट दिया है।

By Rinki Tiwari Edited By: Rinki Tiwari Published: Sat, 27 Apr 2024 08:22 AM (IST)Updated: Sat, 27 Apr 2024 08:22 AM (IST)
ब्रेकअप के बाद ईशा मालवीय ने समर्थ को लेकर कही ये बात। फोटो क्रेडिट- इंस्टाग्राम

 एंटरटेनमेंट डेस्क, नई दिल्ली। सलमान खान के विवादित शो 'बिग बॉस सीजन 17' (Bigg Boss Season 17) में ईशा मालवीय (Isha Malviya) अपने रिलेशनशिप को लेकर खूब चर्चा में रही थीं। शो में समर्थ जुरेल (Samarth Jurel) की अचानक एंट्री से ईशा को गहरा सदमा लगा था, क्योंकि उन्होंने अपने रिलेशनशिप को ऑफिशियल नहीं किया था।

loksabha election banner

शो में घरवालों के समझाने के बाद ईशा मालवीय ने समर्थ जुरेल संग अपना रिश्ता एक्सेप्ट किया था। बाद में ईशा और समर्थ ने बतौर कपल खूब लाइमलाइट बटोरी। ईशा के लिए उनके एक्स ब्वॉयफ्रेंड अभिषेक कुमार (Abhishek Kumar) संग भी समर्थ का खूब झगड़ा हुआ। खैर, शो से निकलने के बाद समर्थ और ईशा का रिश्ता ज्यादा नहीं चल सका।

ईशा-समर्थ का ब्रेकअप

'बिग बॉस 17' के फैमिली एपिसोड में ईशा मालवीय के पिता ने साफ कह दिया था कि उन्हें समर्थ जुरेल संग उनका रिश्ता मंजूर नहीं है। ऐसे में कयास लगाए जा रहे थे कि शो से निकलने के बाद शायद दोनों अलग हो जाए और ऐसा हुआ भी। शो खत्म होने के कुछ समय बाद ही ईशा और समर्थ के ब्रेकअप की खबरें सामने आने लगी थीं। फिर एक्टर की टीम ने कन्फर्म किया कि उनका ब्रेकअप हो गया है।

Isha Malviya Samarth Jurel

यह भी पढ़ें- समर्थ जुरेल को छोड़ ये किस शख्स के साथ हद से ज्यादा रोमांटिक हुईं Isha Malviya, सेंशुअस फोटोज से मची सनसनी

समर्थ को लेकर ईशा ने दिया स्टेटमेंट

ब्रेकअप के बाद ईशा मालवीय ने पहली बार समर्थ जुरेल के बारे में बात की है। फिल्मीज्ञान के साथ बातचीत में ईशा ने समर्थ जुरेल से जुड़े को इग्नोर किया। जब उनसे पूछा गया कि अगर वह सुबह अभिषेक कुमार, मुनव्वर फारूकी या समर्थ जुरेल के रूप में उठेंगी तो वह क्या करेंगी। अभिषेक को लेकर ईशा ने कहा, "कुछ भी नहीं।" मुनव्वर के लिए ईशा ने कहा, "शायरी"। मगर जब बात समर्थ की आई तो मुंह बनाते हुए ईशा बोलीं, "मुझे नहीं पता।"

View this post on Instagram

A post shared by F I L M Y G Y A N (@filmygyan)

सिर्फ यही नहीं, ईशा मालवीय ने प्यार को लेकर भी अपनी राय रखी। प्यार की परिभाषा बताने पर एक्ट्रेस ने कहा, "कुछ नहीं। मुझे नहीं पता।" यही नहीं, ईशा ने यह भी कहा कि उन्हें प्यार पर भरोसा नहीं है।

यह भी पढ़ें- Isha Malviya और Samarth Jurel का आखिरकार खत्म हुआ रिश्ता, सच हुई 'बिग बॉस 17' फेम Abhishek Kumar की भविष्यवाणी


Jagran.com अब whatsapp चैनल पर भी उपलब्ध है। आज ही फॉलो करें और पाएं महत्वपूर्ण खबरेंWhatsApp चैनल से जुड़ें
This website uses cookies or similar technologies to enhance your browsing experience and provide personalized recommendations. By continuing to use our website, you agree to our Privacy Policy and Cookie Policy.