Move to Jagran APP

इंडियाज गॉट टैलेंट में आग के बीच फंसा कंटेस्टेंट, जज बादशाह ने चीख सुनकर रुकवाया टास्क

इंडियाज गॉट टैलेंट के सीजन 9 में पूरे देशभर से कई अलग-अलग लोग अपनी प्रतिभा दिखाते हुए नजर आएंगे। हाल ही में शो के मेकर्स ने एक ऐसा प्रोमो शेयर किया जिसमें एक कंटेस्टेंट आग के बीच अपना स्टंट करते हुए नजर आया जिसे देखकर जजेज घबरा गए।

By Tanya AroraEdited By: Published: Mon, 24 Jan 2022 11:00 PM (IST)Updated: Tue, 25 Jan 2022 07:25 AM (IST)
इंडियाज गॉट टैलेंट में आग के बीच फंसा कंटेस्टेंट, जज बादशाह ने चीख सुनकर रुकवाया टास्क
indias got talent Judge badshah runs to stop the task after contestant get trapped. Photo Credit-Instagram

नई दिल्ली, जेएनएन। इंडियाज गॉट टैलेंट में हर साल कई प्रतिभाशाली लोग अपना अलग-अलग टैलेंट दिखाने आते हैं। ये एक ऐसा मंच है, जहां लोगों को सिंगिंग से लेकर डांस और अलग-अलग तरह के एक्ट दिखाने का मौका मिलता है। कई लोग तो मंच पर ऐसे-ऐसे एक्ट करते हैं, जिसे देखकर मौजूद जजेज और होस्ट भी काफी घबरा जाते हैं। ऐसा ही हुआ हाल ही में, जब एक कंटेस्टेंट बड़ी आग के बीच फंस गया और उसकी बचाओ की आवाज सुनकर बादशाह अपनी कुर्सी से उठकर टास्क को रुकवाने के लिए दौड़ पड़े। इस प्रोमो को सोनी टीवी के अपने सोशल मीडिया अकाउंट पर शेयर किया है।

loksabha election banner

आग के बीच फंसा कंटेस्टेंट

मेकर्स द्वारा शेयर किए गए इस वीडियो में प्रीतम नाथ नाम के कंटेस्टेंट ने इंडियाज गॉट टैलेंट सीजन 9 के मंच पर अपना अनोखी प्रतिभा जजेज को दिखाने की कोशिश की। प्रीतम नाथ ने अपने टैलेंट के बारे में बताते हुए कहा कि उन्हें एक झोपड़ी में लॉक करके आग लगा दी जाए। उन्होंने कहा, 'मुझे लॉक किया जाएगा। घर में आग लगा दिया जाएगा। घर जब तक पूरा जल जाए, मुझे उससे पहले घर से बाहर आना है'।

View this post on Instagram

A post shared by Sony Entertainment Television (@sonytvofficial)

कैमरे बंद होने पर घबरा गए बादशाह

हालांकि इसके बाद इस प्रोमो में कुछ अलग ही नजारा देखने को मिल रहा है। जैसे ही टास्क शुरू हुआ कंटेस्टेंट प्रीतम को उनके हाथ बांधकर झोपडी में आग लगा दी गई। लेकिन आग लगने के बाद प्रीतम खुद की जंजीरें खोलने के लिए संघर्ष करते हुए दिखाई दिए। इस दौरान प्रीतम के साथ एक कैमरामैन भी अंदर थे, जो उनके इस स्टंट को लगातार कैप्चर कर रहे थे। लेकिन अचानक ही टास्क के बीच में कैमरा बंद हो गया और स्क्रीन पर सब कुछ ब्लैकआउट हो गया, जिसे देखकर बादशाह काफी घबरा गए और उन्होंने कहा, 'मुझे टीवी पर कुछ दिखाई नहीं दे रहा है।

बादशाह ने रुकवाया बीच में टास्क

कंटेस्टेंट की बचाओ-बचाओ आवाज सुनकर बादशाह तुरंत अपनी सीट से खड़े हो गए और उन्होंने बाहर जाकर बजर प्रेस किया और टास्क को रोकने के लिए कहा। जिसके बाद बादशाह ने कहा पानी मारों और फायर ब्रिगेड ऑन करो। कंटेस्टेंट प्रीतम की खांसने की आवाज सुनकर शिल्पा शेट्टी काफी घबरा गईं और चिल्लाने लगीं। हालांकि सोनी टीवी के सोशल मीडिया पर शेयर किया गया सिर्फ एक प्रोमो है, ये सच है या फिर प्रमोशन का तरीका है, ये तो शो ऑन-एयर होने के बाद ही पता चलेगा। इंडियाज गॉट टैलेंट 15 जनवरी से सोनी टीवी पर हर शनिवार और रविवार 8 बजे प्रसारित होगा, जिसमे देशभर से अलग-अलग लोग आकर अपनी प्रतिभा का प्रदर्शन करेंगे।


Jagran.com अब whatsapp चैनल पर भी उपलब्ध है। आज ही फॉलो करें और पाएं महत्वपूर्ण खबरेंWhatsApp चैनल से जुड़ें
This website uses cookies or similar technologies to enhance your browsing experience and provide personalized recommendations. By continuing to use our website, you agree to our Privacy Policy and Cookie Policy.