Move to Jagran APP

Indian Idol Audition: अभिलाष की खुद को आग लगाने वाली कहानी सुन भावुक हुए जज, देखें वीडियो

Indian Idol 11 Audition Video इंडियन आइडल में सुरों का महाकुंभ शुरू होने वाला है और अभी ऑडिशन के बाद सुरों का रण शुरू होने वाला है।

By Mohit PareekEdited By: Published: Tue, 15 Oct 2019 09:38 AM (IST)Updated: Tue, 15 Oct 2019 09:44 AM (IST)
Indian Idol Audition: अभिलाष की खुद को आग लगाने वाली कहानी सुन भावुक हुए जज, देखें वीडियो
Indian Idol Audition: अभिलाष की खुद को आग लगाने वाली कहानी सुन भावुक हुए जज, देखें वीडियो

नई दिल्ली, जेएनएन। सोनी टीवी पर प्रसारित होने वाले सिंगिग रियलिटी शो इंडियन आइडल एक बार फिर देश के 'सुरों' को पहचान दिलाने आ गया है। शो में कई कंटेस्टेंट्स ऐसे भी आते हैं, जिन्होंने अपने जीवन में काफी संघर्ष किया होता है और वो इस प्लेटफॉर्म पर अपनी पहचान बनाते हैं। कई बार कुछ कंटेस्टेंट्स की कहानी ऐसी होती है कि उससे जज भी भावुक हो जाते हैं। ऐसा ही इस बार भी हुआ, जब एक कंटेस्टेंट की कहानी सुनकर माहौल गमगीन हो गया।

loksabha election banner

सोनी टीवी ने ट्विटर पर एक प्रोमो वीडियो शेयर किया है, जिसमें दिख रहा है कि एक कंटेस्टेंट अभिलाष ऑडिशन स्टेज पर गाना गाने आते हैं। उसी दौरान जज नेहा कक्कड़ अभिलाष उनके चेहरे पर लगे निशान के बारे में पूछती हैं तो वो अपनी कहानी बताते हैं। खास बात ये है कि अभिलाष आंखों से देख भी नहीं आते हैं। उसके बाद अभिलाष जब अपनी कहानी बताते हैं तो हर कोई हैरान रह जाता है।

अभिलाष बताते हैं कि वो देख नहीं पाते थे और उन्हें एक दिन लगा कि अगर उनके पापा नहीं रहेंगे तो उन्हें बाहर कौन लेकर जाएगा। साथ ही वो अपनी जिंदगी से इतने परेशान हो गए कि उन्होंने इस जिंदगी से पीछा छुड़ाने की कोशिश की और खुद को आग लगा ली। जानकारी मिलने के बाद उन्हें बचा लिया गया और अब वो म्यूजिक की तैयार भी कर रहे हैं।

इस दौरान अभिलाष के पिता भी मौजूद थे, जिन्होंने उनकी कहानी सुनाई। इस दौरान ये कहानी सुनकर नेहा कक्कड़ खुद को रोक नहीं पाईं और रोने लगीं। वहीं उसके बाद अभिलाष ने 'तू ना जाने आस पास है खुदा' पर गाना गाया और उसके बाद विशाल ददलानी भी भावुक हो गए। गाना खत्म होने पर अनु मलिक अभिलाष के पास गए और उन्हें मॉटिवेट किया कि वो जिंदगी में कभी कुछ गलत नहीं करेंगे।

वहीं तीनों जज ने उन्हें मुंबई आने के लिए हां भी कर दिया। वीडियो में दिख रहा है कि अभिलाष की कहानी सुनकर सब हैरान रह गए थे और उन्होंने अभिलाष को आगे कभी भी ना हारने की सलाह दी है।


Jagran.com अब whatsapp चैनल पर भी उपलब्ध है। आज ही फॉलो करें और पाएं महत्वपूर्ण खबरेंWhatsApp चैनल से जुड़ें
This website uses cookies or similar technologies to enhance your browsing experience and provide personalized recommendations. By continuing to use our website, you agree to our Privacy Policy and Cookie Policy.