This website uses cookie or similar technologies, to enhance your browsing experience and provide personalised recommendations. By continuing to use our website, you agree to our Privacy Policy and Cookie Policy.
OK

Indian Idol 12: सवाई भट्ट के शो से बाहर होने पर निराश हुईं अमिताभ बच्चन की नातिन, नव्य नवेली ने यूं दिया रिएक्शन

छोटे पर्दे के सिंगिंग रिएलिटी शो इंडियन आइडल 12 इन दिनों चर्चा में हैं। शो में मौजूद कई कंटेस्टेंट्स अपनी खूबसूरत आवाज से दर्शकों के दिलों को जीत रहे हैं तो वह बहुत को कम वोटों की वजह से शो से बाहर होना पड़ रहा है।

Anand KashyapMon, 21 Jun 2021 01:44 PM (IST)
Indian Idol 12: सवाई भट्ट के शो से बाहर होने पर निराश हुईं अमिताभ बच्चन की नातिन, नव्य नवेली ने यूं दिया रिएक्शन

नई दिल्ली, जेएनएन। छोटे पर्दे के सिंगिंग रिएलिटी शो 'इंडियन आइडल 12' इन दिनों चर्चा में हैं। शो में मौजूद कई कंटेस्टेंट्स अपनी खूबसूरत आवाज से दर्शकों के दिलों को जीत रहे हैं तो वह बहुत को कम वोटों की वजह से शो से बाहर होना पड़ रहा है। रविवार को 'इंडियन आइडल 12' से चर्चित कंटेस्टेंट सवाई भट्ट बाहर हो गए। उनके शो से बाहर होने पर हर कोई हैरान है।

सवाई भट्ट ने शो में अपनी शानदार आवाज से जजों का काफी दिल जीता था। वहीं उनके 'इंडियन आइडल 12' से बाहर होने पर बॉलीवुड के महानायक अमिताभ बच्चन की नातिन ने नव्य नवेली नंदा भी काफी निराश हैं। नव्य नवेली नवंदा अक्सर सुर्खियों में रहती हैं। वह सोशल मीडिया पर भी काफी सक्रिय रहती हैं और समाजिक-राजनीतिक मुद्दों पर भी बोलती रहती हैं।

'इंडियन आइडल 12' से सवाई भट्ट के बाहर ने होने पर नव्य नवेली नंदा ने सोशल मीडिया पर निराशा जाहिर की है। उन्होंने अपने आधिकारिक इंस्टाग्राम अकाउंट की स्टोरी पर सवाई भट्ट की तस्वीर साझा की है। इस तस्वीर के साथ नव्य नवेली नंदा ने कैप्शन में लिखा, 'गाते रहो और चमकते रहो।' सोशल मीडिया पर नव्य नवेली नंदा का यह पोस्ट तेजी से वायरल हो रहा है।

वहीं 'इंडियन आइडल 12' से सवाई भट्ट के बाहर होने पर कई सोशल मीडिया यूजर्स भी हैरान हैं। सोशल मीडिया पर शो को बुरी तरह ट्रोल किया जा रहा है। लोग सवाई भट्ट के एलिमिनेट होने से काफी नाराज़ हैं और इस शो को बायस्ड बता रहे हैं। सोशल मीडिया पर अपना गुस्सा जाहिर कर रहे लोगों का कहना है कि शनमुखप्रिया शो में मौजूद हैं और सवाई भट्ट बाहर चले गए ये पूरी तरह से गलत फैसला है। यह जनता की वोटिंग के आधार पर नहीं किया है। वहीं फैंस उत्तराखंड के पवनदीप के बॉटम 2 में आने से भी काफी खफा हैं। लोगों ने ट्वीट के जरिए अलग-अलग तरह से अपना गुस्सा जाहिर किया है।

सवाई जब शो में ऑडिशन देने आए थे तब उन्होंने अपना परिचय दिया था कि वह राजस्थान के किसी गांव से ताल्लुक रखते हैं। सवाई ने अपने बारे में बताया था कि वह बहुत गरीब परिवार से आते हैं। उनके यहां कठपुतली का काम होता है, जो कि अब ज्यादा चलन में नहीं है। इस वजह से उनकी कोई आमदनी नहीं होती और वह बहुत गरीब हैं। सवाई के संघर्ष की कहानी सुनकर हर किसी की आंखें नम हो गई थीं। सवाई ने कुछ वक्त पहले शो छोड़ने की भी इच्छा जाहिर की थी क्योंकि उनके घर में आमदनी का मुख्य जरिया वहीं हैं और वह पिछले कई महीनों इंडियन आइडल में हैं ऐसे में उनका परिवार बहुत मुश्किल दौर से गुज रहा है। हालांकि जजेज्स ने उन्हें शो छोड़ने से मना कर दिया था और यह भरोसा दिलाया था कि सब उनके परिवार के साथ हैं।

Edited By Anand Kashyap