Move to Jagran APP

Shehnaaz Gill के इस नए लुक पर दिल हार बैठे फैंस, शिल्पा शेट्टी के पति राज कुंद्रा ने भी की तारीफ

बिग बॉस 13 को खत्म हुए एक साल हो चुका है बिग बॉस 14 शुरू भी हो चुका है लेकिन एक साल बाद भी पंजाबी सिंगर शहनाज़ कौर गिल उतनी ही चर्चा में रहती हैं जितना तब रहती थीं।

By Nazneen AhmedEdited By: Published: Wed, 07 Oct 2020 04:43 PM (IST)Updated: Wed, 07 Oct 2020 04:46 PM (IST)
Shehnaaz Gill के इस नए लुक पर दिल हार बैठे फैंस, शिल्पा शेट्टी के पति राज कुंद्रा ने भी की तारीफ
Photo Credit- Shehnaaz kaur Gill Instagram Account Photo

नई दिल्ली, जेएनएन। बिग बॉस 13 को खत्म हुए एक साल हो चुका है, बिग बॉस 14 शुरू भी हो चुका है, लेकिन एक साल बाद भी पंजाबी सिंगर शहनाज़ कौर गिल उतनी ही चर्चा में रहती हैं जितना तब रहती थीं। फैंस के दिल में शहनाज़ के लिए प्यार और दीवानगी अब भी उतनी ही है जितनी बिग बॉस 13 के वक्त थी। कुछ-कुछ दिन बाद शहनाज़ का नाम किसी न किसी वजह से ट्रेंड भी करने लगता है, जैसे अभी उनकी चर्चा हो रही है। लेकिन इस वक्त शहनाज़ की चर्चा उनके किसी गाने या बिग बॉस की वजह से नहीं बल्कि उनके नए लुक की वजह से हो रही है।

loksabha election banner

ये बात तो सभी जानते हैं कि शहनाज़ ने लॉकडाउन के दौरान बीते कुछ महीनों में अपना वज़न काफी कम कर लिया है। वजन कम कर के शहनाज़ पहले से भी ज्यादा अच्छी लग रही हैं। लेकिन अब शहनाज़ ने अपने लुक में एक और बदलाव किया है। शहनाज़ ने अपना हेयरस्टाइल चेंज कर लिया है, साथ ही अपने बालों का कलर भी। एक्ट्रेस ने अपने इंस्टाग्राम पर कुछ फोटोज़ और एक वीडियो शेयर की है जिसमें उनके बालों का कलर कुछ ऑरेंज लग रहा है वहीं बालों की लंबाई भी छोटी हो गई है। ये फोटोज़ शहनाज़ के घर की मालूम पड़ रही हैं। इस लुक के बाद तो ऐसा लग रहा है कि शहनाज़ दिन ब दिन और स्मार्ट होती जा रही हैं। फैंस भी शहनाज़ के इस ट्रास्फॉर्मेशन की जमकर तारीफ कर रहे हैं। आप ख़ुद ही देख लें तस्वीरें।

 

View this post on Instagram

How's the new me??? 🥰

A post shared by Shehnaaz Gill (@shehnaazgill) on

एक्ट्रेस ने कैसे कम किया वज़न:  कुछ दिन पहले टाइम्स ऑफ इंडिया से बातचीत में शहनाज़ ने कहा था, ‘देखिए, लॉकडाउन चल रहा है और बड़ी मात्रा में काम बंद हो गया था। तो मैंने सोचा क्यों ना वज़न ही कम किया जाए। कुछ लोगों ने मेरे वज़न का मज़ाक उड़ाया था ‘बिग बॉस 13 में। कई लोग वेट लूज़ करते हैं तो मैंने सोचा चलो लोगों को दिखाती हूं कि मैं भी पतली हो सकती हूं। अगर सच में करना चाहें तो वज़न कम करना इतना मुश्किल नहीं है। मैं मार्च में 65 किलो की थी अब मैं 55 किलो की हूं। मैंने 6 महीने में 12 किलो वज़न कम किया है। बस खाने पर कंट्रोल करना पड़ता है। मैंने चॉकलेट, नॉन वेज और आईसक्रीम खाना बिल्कुल छोड़ दिया। और अब खाना भी कम खाती हूं’।


Jagran.com अब whatsapp चैनल पर भी उपलब्ध है। आज ही फॉलो करें और पाएं महत्वपूर्ण खबरेंWhatsApp चैनल से जुड़ें
This website uses cookies or similar technologies to enhance your browsing experience and provide personalized recommendations. By continuing to use our website, you agree to our Privacy Policy and Cookie Policy.