Move to Jagran APP

Rashmi Desai ने इन बिकिनी फोटोज़ से बढ़ाया इंटरनेट का पार, शेयर कीं अब तक की सबसे हॉट तस्वीरें

‘बिग बॉस 13’ फेम और फेमस टीवी एक्ट्रेस रश्मि देसाई अक्सर चर्चा में रहती हैं। लेकिन इस वक्त वो अपनी हॉट फोटोज़ की वजह से इंटरनेट पर छाई हुई हैं। रश्मि सोशल मीडिया पर काफी एक्टिव रहती हैं। इंस्टाग्राम पर वो आए दिन अपनी फोटोज़ शेयर करती रहती हैं।

By Nazneen AhmedEdited By: Published: Mon, 30 Nov 2020 07:15 AM (IST)Updated: Mon, 30 Nov 2020 10:28 AM (IST)
Rashmi Desai ने इन बिकिनी फोटोज़ से बढ़ाया इंटरनेट का पार, शेयर कीं अब तक की सबसे हॉट तस्वीरें
Photo Credit - Rashami Desai Instagram Account Photo

नई दिल्ली, जेएनएन। ‘बिग बॉस 13’ फेम और फेमस टीवी एक्ट्रेस रश्मि देसाई वैसे तो अक्सर चर्चा में रहती हैं। लेकिन इस वक्त वो अपनी हॉट फोटोज़ की वजह से इंटरनेट पर छाई हुई हैं। रश्मि सोशल मीडिया पर काफी एक्टिव रहती हैं। इंस्टाग्राम पर वो आए दिन अपनी फोटोज़ शेयर करती रहती हैं। हाल ही में एक्ट्रेस ने अपने इंस्टाग्राम पर कुछ ऐसी फोटोज़ शेयर की हैं जो सर्दी के मौसम में भी आपके पसीने छुड़ाने के लिए काफी हैं। अगर हम ये कहें कि ये फोटोज़ रश्मि की अब तक की सबसे बोल्ड फोटोज़ हैं तो शायद गलत नहीं होगा।

prime article banner

दरअसल, हाल ही में एक्ट्रेस ने अपना एक फोटोशूट करवाया है। जिसकी फोटोज़ एक्ट्रेस ने इंस्टा पर शेयर की हैं। इस फोटोशूट में रश्मि स्वीमिंग पूल में नज़र आ रही हैं। एक्ट्रेस ने इस दौरान पिंक कलर की बिकिनी पहनी हुई है, जिसके ऊपर उन्होंने नेट का एक और टॉप पहन रखा है। इन फोटोज़ में रश्मि बेहद ग्लैमरस और हॉट लग रही हैं। रश्मि की ये फोटोज़ सोशल मीडिया पर काफी तेज़ी से वायरल हो रही हैं।

टीवी एक्ट्रेस दलजीत कौर, बिग बॉस 13 फेम शेफाली बग्गा, कॉमेडियन बलराज स्याल, अदा ख़ान, करणवीर बोहरा समेत कई और सेलेब्स ने भी रश्मि की फोटो पर कमेंट कर उनकी तारीफ की है।

 

आपको बता दें कि रश्मि देसाई टीवी इंडस्ट्री का बड़ा नाम हैं। रिएलिटी शोज़ से लेकर डेली सोप तक रश्मि अबतक न जाने कितने सीरीयल्स में नज़र आ चुकी हैं। एक्ट्रेस पिछले साल बिग बॉस 13 में भी नज़र आई थीं। वो इस शो की विनर तो नहीं बन पाईं, लेकिन उनकी और सिद्धार्थ शुक्ला की जंग ने शो में खूब सुर्खियां बंटोरी थीं। रश्मि के ब्वॉयफ्रेंड अरहान ख़ान भी बिग बॉस में आए थे, लेकिन शो में कुछ अरहान को लेकर कुछ ऐसी बातों का खुलासा हुआ जिसके बाद बाहर आकर रश्मि ने अरहान से रिश्ता ही खत्म कर दिया। फिलहाल एक्ट्रेस इंस्टाग्राम के जरिए अपने फैंस के साथ कनेक्ट रहती हैं।

 

View this post on Instagram

A post shared by Rashami Desai (@imrashamidesai)


Jagran.com अब whatsapp चैनल पर भी उपलब्ध है। आज ही फॉलो करें और पाएं महत्वपूर्ण खबरेंWhatsApp चैनल से जुड़ें
This website uses cookies or similar technologies to enhance your browsing experience and provide personalized recommendations. By continuing to use our website, you agree to our Privacy Policy and Cookie Policy.