Move to Jagran APP

Kapil Sharma Daughter Photo: वायरल तस्वीरों के बीच कपिल ने खुद शेयर की बेटी की असली फोटो, रखा ये नाम

Kapil Sharma Daughter Anayra Sharma कपिल ने अपने इंस्टाग्राम और ट्विटर पर बेटी की फोटो शेयर की है।

By Nazneen AhmedEdited By: Published: Wed, 15 Jan 2020 04:49 PM (IST)Updated: Wed, 15 Jan 2020 05:09 PM (IST)
Kapil Sharma Daughter Photo: वायरल तस्वीरों के बीच कपिल ने खुद शेयर की बेटी की असली फोटो, रखा ये नाम
Kapil Sharma Daughter Photo: वायरल तस्वीरों के बीच कपिल ने खुद शेयर की बेटी की असली फोटो, रखा ये नाम

नई दिल्ली, जेएनएन। 'द कपिल शर्मा शो' के होस्ट और कॉमेडी के बादशाह कपिल शर्मा की दो फोटोज आज सोशल मीडिया पर जमकर वायरल हो रही थीं। उन फोटोज में कपिल एक प्यारी सी बच्ची को थामे हुए थे। कहा जा रहा था वो बच्ची कपिल की बेटी है, हालांकि इस बात की आधिकारिक पुष्टी नहीं थी क्योंकि कपिल ने अपने किसी भी ऑफिशियल अकाउंट से उन फोटोज को शेयर नहीं किया था। लेकिन वायरल तस्वीरों के बीच अब कपिल ने अपनी प्यारी सी बेटी की असली फोटो शेयर कर दी है।

loksabha election banner

कपिल ने अपने इंस्टाग्राम और ट्विटर पर बेटी की फोटो शेयर की है। कॉमेडियन ने अपने ऑफीशियल सोशल मीडिया अकाउंट पर दो फोटो शेयर की हैं पहली फोटो केवल उनकी बेटी की है और दूसरी फोटो में वो और गिन्नी बेटी को प्यार करते दिख रहे हैं। कपिल ने जो फोटो शेयर की हैं वो उन फोटोज़ से हूबहू मिलती हैं जो पहले से ही वायरल हो रही थीं। बस उन फोटोज़ में कपिल की वाइफ गिन्नी नजर नहीं आ रही थीं, लेकिन कपड़ों से ये साफ पता चल रहा है कि वो कपिल की बेटी की असली फोटोज़ ही थीं।

 

View this post on Instagram

Meet our piece of heart “Anayra Sharma” ❤️ 🙏 #gratitude

A post shared by Kapil Sharma (@kapilsharma) on

कॉमेडियन ने बेटी की फोटो शेयर करने के साथ उनके नाम का भी खुलासा कर दिया है। कपिल और गिन्नी ने अपनी बेटी का नाम रखा है 'अनायरा शर्मा' (Anayra Sharma)। अनायरा की एक झलक पाने के लिए लोग पिछले एक महीने से बेचैन थे। फोटो सामने आती है लोग अनायरा और कपिल-गिन्नी को ढेर सारी बधाईयां दे रहे हैं और बेटी पर प्यार लुटा रहे हैं। आपको बता दें कि कपिल ने 12 दिसंबर 2018 को गिन्नी से शादी की थी। 10 दिसंबर 2019 को गिन्नी ने बेटी को जन्म दिया।


Jagran.com अब whatsapp चैनल पर भी उपलब्ध है। आज ही फॉलो करें और पाएं महत्वपूर्ण खबरेंWhatsApp चैनल से जुड़ें
This website uses cookies or similar technologies to enhance your browsing experience and provide personalized recommendations. By continuing to use our website, you agree to our Privacy Policy and Cookie Policy.