Move to Jagran APP

Kamya Punjabi Engagement: काम्या पंजाबी ने की ब्वॉयफ्रेंड शलभ दांग से सगाई, देखें तस्वीरें

Kamya Punjabi Engagement काम्या ने अपनी सगाई की जानकारी खुद अपने सोशल मीडिया अकाउंट के जरिए दी है।

By Nazneen AhmedEdited By: Published: Sun, 09 Feb 2020 12:43 PM (IST)Updated: Sun, 09 Feb 2020 12:53 PM (IST)
Kamya Punjabi Engagement: काम्या पंजाबी ने की ब्वॉयफ्रेंड शलभ दांग से सगाई, देखें तस्वीरें
Kamya Punjabi Engagement: काम्या पंजाबी ने की ब्वॉयफ्रेंड शलभ दांग से सगाई, देखें तस्वीरें

नई दिल्ली, जेएनएन। मशहूर टीवी एक्ट्रेस और बिग बॉस एक्स कंटेस्टेंट काम्या पंजाबी ने अपने ब्वॉयफ्रेंड शलभ दांग से सगाई कर ली है। काम्या ने अपनी सगाई की जानकारी खुद अपने सोशल मीडिया अकाउंट के जरिए दी है। एक्ट्रेस ने अपने इंस्टाग्राम पर सगाई की कुछ फोटोज़ शेयर की हैं जिनमें शलभ उन्हें पूरे परिवार के सामने गुरुद्वारे में अंगूठी पहनाते नजर आ रहे हैं। काम्या की सगाई की तस्वीरें सोशल मीडिया पर वायरल हो रही हैं। इन तस्वीरों में शलभ और काम्या काफी खुश नजर आ रहे हैं।

loksabha election banner

इस खास दिन पर काम्या ने गोल्डन एंड ग्रीन कलर का गरारा पहना था वहीं शलभ ने ब्लू कलर का शॉर्ट कुर्ता और व्हाइट पैंट कैरी की थी। दोनों ने गुरुद्वारे में माथा टेका और परिवार का आशीर्वाद लेकर सगाई की। सगाई के दो दिन बाद यानी 10 फरवरी को शलभ और काम्या शादी के बंधन में बंध जाएंगे। एक्ट्रेस ने कुछ वक्त पहले अपने इंस्टाग्राम पर एक पोस्ट शेयर किया था जिसमें उन्होंने अपनी शादी की डेट अनाउंस की थी। एक्ट्रेस ने लिखा था, 'मैं यहां अपनी फेवरेट तस्वीर और अपने फेवरेट इंसान के साथ अपनी फेवरेट डेट अनाउंस कर रही हूं, 10 फरवरी 2020, हमें आशीर्वाद दें हमारे नए सफर और नई शुरुआत के लिए'।

 

View this post on Instagram

#shubhmangalkasha #sagai @theglamweddingofficial @shalabhdang ❤️

A post shared by Kamya Panjabi (@panjabikamya) on

 

View this post on Instagram

❤️❤️ #shubhmangalkasha @shalabhdang @theglamweddingofficial ❤️ #sagai

A post shared by Kamya Panjabi (@panjabikamya) on

मुलाकात से शादी तक कैसे पहुंची बात :

बॉम्बे टाइम्स को दिए इंटरव्यू में काम्या ने बताया कि उनकी मुलाकात साल 2019 में फरवरी में शलभ दांग से हुई थी। शलभ पैशे से एक डॉक्टर हैं और काम्या की मुलाकात हेल्थ प्रॉब्लम के चलते ही उनसे हुई थी। दोनों में बाद में दोस्ती हो गई और दोनों चैटिंग करने लगे। काम्या ने बताया कि लगभग एक महीने चैटिंग करने के बाद शलभ ने काम्या को शादी के लिए प्रपोज़ कर दिया था जिसके लिए काम्या ने भी हां कर दिया।

आपको बता दें कि काम्या पंजाबी ने 2003 में बिजनेसमैन बंटी नेगी से शादी की थी जिनसे उन्हें एक 9 साल की बेटी आरा है। पति से तालमेल ना हो पाने के कारण काम्या ने उनसे साल 2013 में तलाक ले लिया, जिसके बाद अब वो इस साल दौबारा शादी करने वाली हैं।


Jagran.com अब whatsapp चैनल पर भी उपलब्ध है। आज ही फॉलो करें और पाएं महत्वपूर्ण खबरेंWhatsApp चैनल से जुड़ें
This website uses cookies or similar technologies to enhance your browsing experience and provide personalized recommendations. By continuing to use our website, you agree to our Privacy Policy and Cookie Policy.