This website uses cookie or similar technologies, to enhance your browsing experience and provide personalised recommendations. By continuing to use our website, you agree to our Privacy Policy and Cookie Policy.
OK

Indian Idol 12: क्या झूठी है सवाई भट्ट की गरीबी की कहानी? कॉन्सर्ट की फोटो देख फूटा लोगों का गुस्सा

सोनी टीवी का सबसे चर्चित शो ‘इंडियन आइडल’ का 12वां सीजन इस वक्त काफी चर्चा में बना हुआ है। शो में भाग ले रहे कंटेस्टेंट की बेहतरीन सिंगिंग देखकर न सिर्फ जज बल्कि दर्शक भी हैरान हैं। फिलहाल ‘इंडियन आइडल’ सीजन 12 में काफी टैलेंटेड कंटेस्टेंट नजर आ रहे हैं।

Nazneen AhmedTue, 19 Jan 2021 12:43 PM (IST)
Indian Idol 12: क्या झूठी है सवाई भट्ट की गरीबी की कहानी? कॉन्सर्ट की फोटो देख फूटा लोगों का गुस्सा

नई दिल्ली, जेएनएन। सोनी टीवी का सबसे चर्चित शो ‘इंडियन आइडल’ का 12वां सीजन इस वक्त काफी चर्चा में बना हुआ है। शो में भाग ले रहे कंटेस्टेंट की बेहतरीन सिंगिंग देखकर न सिर्फ जज, बल्कि दर्शक भी हैरान हैं। फिलहाल ‘इंडियन आइडल’ सीजन 12 में काफी टैलेंटेड कंटेस्टेंट नजर आ रहे हैं। लेकिन इन सबके बीच सबसे ज्यादा चर्चा हो रही है राजस्थान आए सवाई भट्ट की।

सवाई भटट् की आवाज और सुरों का जादू हर किसी के सिर चढ़कर बोल रहा है। अपनी शानदार गायिकी की बदौलत सवाई ने जजों के साथ-साथ वहां बैठे हर शख्स को अपना दीवाना बना लिया है। लेकिन इन सबके बीच सवाई को लेकर सोशल मीडिया पर कुछ ऐसा वायरल हो रहा है जिसे लेकर विवाद खड़ा हो गया है और लोगों का गुस्सा उनपर और शो के मकर्स पर फूट रहा है।

क्यों हो रहा विवाद?

दरअसल, सवाई जब शो में ऑडिशन देने आए थे तब उनका परिचय देते हुए दिखाया गया था वो राजस्थान के किसी गांव से ताल्लुक़ रखते हैं। सवाई के बारे में बताया गया था कि वो बहुत गरीब परिवार से आते हैं। उनके यहां कठपुतली का काम होता है, जो कि अब ज्यादा चलन में नहीं है। इस वजह से उनकी कोई आमदनी नहीं होती और वो बहुत गरीब हैं। सवाई के संघर्ष की कहानी सुनकर हर किसी की आंखें नम हो गई थीं। लेकिन अब दावा किया जा रहा है कि सवाई की गरीबी की कहानी झूठी है।

अब ये फोटोज़ हो रहीं वायरल

सवाई भट्ट की अब कुछ पुरानी तस्वीरें सोशल मीडिया पर वायरल हो रही हैं जिनमें वो बिल्कुल भी ग़रीब नज़र नहीं आ रहे हैं। इन तस्वीरों के लिए ये दावा किया जा रहा है कि ये सवाई के किसी कॉन्सर्ट की फोटोज़ हैं और सिंगर इतने गरीब परिवार से भी नहीं आते जितना उन्हें इंडियन आइडल के वीडियो में दिखाया गया था। सवाई की फोटो देखकर लोग उनके संघर्ष की कहानी पर सवाल उठा रहे हैं और अपना गुस्सा शो के मेकर्स के खिलाफ भी ज़ाहिर कर रहे हैं। आप भी देखें फोटोज़

 

 

 

 

 

 

 

 

View this post on Instagram

 

 

 

 

 

 

 

 

 

 

 

 

 

 

 

A post shared by Sawai Bhatt (@sawaibhatt12)

 

 

 

 

 

 

 

 

View this post on Instagram

 

 

 

 

 

 

 

 

 

 

 

 

 

 

 

A post shared by @sawaibhattofficial

Edited By: Nazneen Ahmed