Move to Jagran APP

पापा की अनसीन फोटोज़ शेयर कर भावुक हुईं हिना ख़ान, लिखा- ‘हमारे पास अब बस आपकी तस्वीरें हैं’

हिना ख़ान इन दिनों एक बहुत मुश्किल वक्त से गुज़र रही हैं। कुछ दिन पहले ही हिना ख़ान के पिता का कार्डियक अरेस्ट की वजह से निधन हो गया। पापा के गुज़रने के चार दिन बाद एक्ट्रेस ने बताया कि वो कोरोना वायरस की चपेट में भी आ गई हैं।

By Nazneen AhmedEdited By: Published: Thu, 06 May 2021 09:32 AM (IST)Updated: Thu, 06 May 2021 10:32 AM (IST)
पापा की अनसीन फोटोज़ शेयर कर भावुक हुईं हिना ख़ान, लिखा- ‘हमारे पास अब बस आपकी तस्वीरें हैं’
Photo Credit - Hina Khan Insta Account Photo

नई दिल्ली, जेएनएन। फेमस एक्ट्रेस हिना ख़ान इन दिनों एक बहुत मुश्किल वक्त से गुज़र रही हैं। कुछ दिन पहले ही हिना ख़ान के पिता का कार्डियक अरेस्ट की वजह से निधन हो गया। पापा के गुज़रने के चार दिन बाद एक्ट्रेस ने बताया कि वो कोरोना वायरस की चपेट में भी आ गई हैं। एक्ट्रेस ने अपनी फोटोज़ शेयर कर बताया कि वो इस वक्त बहुत बेबस महसूस कर रही हैं, कि अपनी को गले तक नहीं लगा सकतीं।

loksabha election banner

हिना अपने पापा के बहुत करीब थीं। एक्ट्रेस अक्सर उनके साथ अपनी फोटोज़ और फनी वीडियोज़ शेयर करती रहती थीं। हालांकि पिता के चले जाने के बाद से अब तक एक्ट्रेस ने अपने इंस्टाग्राम पर उनके साथ एक भी पोस्ट शेयर नहीं किया था, लेकिन अब एक्ट्रेस ने पापा को याद करते हुए उनकी ढेर सारी अनसीन फोटोज़ शेयर की हैं।

हिना ने अपनी इंस्टाग्राम स्टोरी पर पापा की कई सारी फोटोज़ शेयर की हैं जिनके कैप्शन से साफ नज़र आ रहा है कि एक्ट्रेस उन्हें कितना मिस करती हैं और फोटोज़ शेयर करते वक्त भी वो कितना भावुक होंगी। हिना ने अपनी इंस्टा स्टोरी पर 9 फोटो शेयर की हैं। किसी फोटो में वो पापा के साथ खिलखिलाकर हंसती दिख रही हैं तो किसी फोटो वो उन्हें बड़े प्यार से गले लगाती नज़र आ रही हैं। हर फोटो के साथ एक्ट्रेस ने एक पिता के लिए कुछ लाइन्स भी लिखी हैं।

हिना ने लिखा, ‘जन्नत में हमेशा हंसते रहो मेरे एंजल’ ‘मेरी ज़िंदगी, मेरे प्यारे पापा मैं आपको बहुत मिस करती हूं, आपसे बहुत प्यार करती हूं’ ‘मुझे पता है आप हमें पीछे से देख रहे हैं, हम हमेशा साथ रहेंगे’ ‘आपके जैसा कोई नहीं है’ ‘आपको लम्हों को तस्वीरों को कैद करना कितना पसंद था, हमारे पास अब बस ये तस्वीरें ही हैं’। आपको बता दें कि जिस दिन हिना के पापा का निधन हुआ था वो कश्मीर में अपनी अपकिंग प्रोजेक्ट की शूटिंग कर रही थीं।


Jagran.com अब whatsapp चैनल पर भी उपलब्ध है। आज ही फॉलो करें और पाएं महत्वपूर्ण खबरेंWhatsApp चैनल से जुड़ें
This website uses cookies or similar technologies to enhance your browsing experience and provide personalized recommendations. By continuing to use our website, you agree to our Privacy Policy and Cookie Policy.