Move to Jagran APP

पिता के निधन के बाद हिना ख़ान के सामने आई एक और मुसीबत, सोशल मीडिया पर दी जानकारी

फेमस टीवी और बॉलीवुड एक्ट्रेस हिना ख़ान इन दिनों कई तकलीफों का सामना कर रही हैं। हाल ही में कार्डियक अरेस्ट की वजह से हिना के पिता का निधन हो गया जिसके बाद उनके परिवार पर दुखों का पहाड़ टूट पड़ा।

By Nazneen AhmedEdited By: Published: Tue, 27 Apr 2021 08:29 AM (IST)Updated: Tue, 27 Apr 2021 08:40 AM (IST)
पिता के निधन के बाद हिना ख़ान के सामने आई एक और मुसीबत, सोशल मीडिया पर दी जानकारी
Photo Credit - Hina Khan Instagram Account

नई दिल्ली, जेएनएन। फेमस टीवी और बॉलीवुड एक्ट्रेस हिना ख़ान इन दिनों कई तकलीफों का सामना कर रही हैं। हाल ही में कार्डियक अरेस्ट की वजह से हिना के पिता का निधन हो गया, जिसके बाद उनके परिवार पर दुखों का पहाड़ टूट पड़ा। एक्ट्रेस जैसे-तैसे इस दुख से बाहर आने की कोशिश कर रही होंगी कि अब उनके सामने एक और तकलीफ आकर खड़ी हो गई है। हिना ख़ान कोरोना वायरस का शिकार हो गई हैं। एक्ट्रेस का कोविड टेस्ट पॉजिटिव आया है इस बात की जानकारी ख़ुद एक्ट्रेस ने अपने सोशल मीडिया प्लेटफॉर्म के जरिए दी है।  

loksabha election banner

एक्ट्रेस ने अपने इंस्टाग्राम पर एक पोस्ट शेयर किया है जिसमें उन्होंने लिखा, ‘मेरे और मेरे परिवार के इस बेहद कठिन वक्त के बीच मैं कोविड 19 पॉजिटिव पाई गई हूं। मैं घर पर क्वारंटाइन हूं और अपने डॉक्टर द्वारा बताई गई गाइडनाइन्स को फॉलो कर रही हूं। मैं पूरी सावधानी बरत रही हूं। मैं रिक्वेस्ट करती हूं कि जो लोग भी मेरे कॉन्टेक्ट में आए हैं वो भी अपने टेस्ट करवा लें। मुझे आपकी दुआओं की ज़रूरत है, सुरक्षित रहें और अपना ख्याल रखें’।

 

View this post on Instagram

A post shared by HK (@realhinakhan)

आपको बता दें कि जिस वक्त हिना के पिता का निधन हुआ वो कश्मीर में अपने प्रोजेक्ट की शूटिंग कर रही थीं। जैसे ही उन्हें पिता के निधन की खबर मिली वो तुरंत मुंबई आ गईं और भारी मन से अपने पिता को रुखसत किया। हाल ही में एक्ट्रेस ने सोशल मीडिया पर एक और पोस्ट साझा कर बताया था कि वो कुछ दिन सोशल मीडिया से भी दूर रहेंगी। एक्ट्रेस ने अपने पोस्ट में लिखा था, 'मेरे प्यारे पापा असलम खान 20 अप्रैल 2021 को हम सबको छोड़कर चले गए। इस मुश्किल वक्त में आप सभी ने मेरे और मेरे परिवार के बारे में चिंता की इसके लिए मैं आप सभी की आभारी हूं। मैं और मेरा परिवार अभी शोक में हैं, ऐसे में मेरे वर्क कमिटमेंट के लिए सोशल मीडिया अकाउंट्स मेरी टीम हैंडल करेगी। आपके सपोर्ट और प्यार के लिए शुक्रिया- हिना खान'।


Jagran.com अब whatsapp चैनल पर भी उपलब्ध है। आज ही फॉलो करें और पाएं महत्वपूर्ण खबरेंWhatsApp चैनल से जुड़ें
This website uses cookies or similar technologies to enhance your browsing experience and provide personalized recommendations. By continuing to use our website, you agree to our Privacy Policy and Cookie Policy.