Move to Jagran APP

हिना खान पर ज्वेलरी की धोखाधड़ी का इलजाम, अपनी सफाई में कही ये बात

हिना खान ये रिश्ता क्या कहलाता है सीरियल से मशहूर हुई थी। वे बिग बॉस सीजन 11 में रनर अप रही थी।

By Rahul soniEdited By: Published: Thu, 19 Jul 2018 05:49 PM (IST)Updated: Thu, 19 Jul 2018 05:49 PM (IST)
हिना खान पर ज्वेलरी की धोखाधड़ी का इलजाम, अपनी सफाई में कही ये बात
हिना खान पर ज्वेलरी की धोखाधड़ी का इलजाम, अपनी सफाई में कही ये बात

अनुप्रिया वर्मा, मुंबई। बिग बॉस की रनर अप रहीं और छोटे परदे की मशहूर अभिनेत्री हिना खान हमेशा ही किसी न किसी कारणों से विवादों में घिरी ही रहती हैं। अब उनसे जुड़े एक और विवाद की खबर सामने आयी है। खबर है कि हिना खान पर एक ज्वेलरी ब्रांड ने आरोप लगाया है कि उनके ब्रांड के प्रमोशन के लिए हिना ने जो 12 लाख की ज्वेलरी पहनी थी और प्रमोशन किया था, अब वह प्रमोशन के बाद भी उस ज्वेलरी को नहीं लौटा रही हैं।

loksabha election banner

खबर यह भी है कि इस ज्वेलरी ब्रांड ने उन्हें एक नोटिस भी भेजा और नोटिस के साथ ही उन्होंने 15 दिन की उन्हें मौहलत भी दी है, ताकि वह यह ज्वेलरी लौटा सकें। लेकिन बता दें कि जब हिना से उनके फैन्स ने ट्विटर पर इस खबर की सच्चाई के बारे में जानना चाहा तो उन्होंने इस बात से पूरी तरह से इनकार करते हुआ लिखा कि मुझे हंसी आ रही है कि क्यों ये लीगल नोटिस अब तक मेरे पास नहीं पहुंच पाया है, जबकि यह नोटिस बाकी सारे मीडिया हाउस तक पहुंच चुका है। उन्होंने तो तंज करते हुए यह भी लिखा है कि मुझे दुःख है कि जो मुझसे नफरत करते है।उनके लिए मुझे दुखी करने का यह ट्रिक काम नहीं आया है। साथ ही उन्होंने भासूदी गाने के और भी हिट करने की बात कही है। ऐसे में यह कह पाना मुश्किल है कि वाकई में हिना के पास लीगल नोटिस भेजा गया है या नहीं, या फिर हिना ये सब लिख कर अपनी छवि को साफ़ करने की कोशिश कर रही है।

यह भी पढ़ें: सोनाली बेंद्रे ने बेटे रणवीर को दी कैंसर की जानकारी, ट्विटर पर शेयर किया पत्र

हिना खान ये रिश्ता क्या कहलाता है सीरियल से मशहूर हुई थी। वे बिग बॉस सीजन 11 में रनर अप रही थी। वही बिग बॉस विनर शिल्पा शिंदे थी। 

यह भी पढ़ें: अमिताभ बच्चन की बेटी श्वेता ने किया एक्टिंग डेब्यू, पिता के साथ आई नजर


Jagran.com अब whatsapp चैनल पर भी उपलब्ध है। आज ही फॉलो करें और पाएं महत्वपूर्ण खबरेंWhatsApp चैनल से जुड़ें
This website uses cookies or similar technologies to enhance your browsing experience and provide personalized recommendations. By continuing to use our website, you agree to our Privacy Policy and Cookie Policy.