Move to Jagran APP

Hina Khan की ग्लैमरस तस्वीरें हुईं वायरल, लहंगे के साथ चश्मा लगाने का स्टाइल चर्चा में

हिना खान के वर्कफ्रंट की बात करें तो हाल ही में वह सिद्धार्थ शुक्ला और गौहर खान के साथ ‘बिग बॉस 14 में बतौर सीनियर नजर आईं थीं। फैंस को शो के दौरान हिना का गेम काफी पसंद भी आया था।

By Priti KushwahaEdited By: Published: Sun, 20 Dec 2020 07:15 AM (IST)Updated: Sun, 20 Dec 2020 09:19 AM (IST)
Hina Khan की ग्लैमरस तस्वीरें हुईं वायरल, लहंगे के साथ चश्मा लगाने का स्टाइल चर्चा में
Hina Khan Latest Photoshoot In Pink Lehenga And Sunglasses Goes Viral On Social Media

नई दिल्ली, जेएनएन। टेलीविजन से बॉलीवुड तक अपनी अलग पहचान बनाने वाली एक्ट्रेस हिना खान अपनी जबदस्त स्टाइल के लिए जानी जाती है। हिना खान सोशल मीडिया पर काफी एक्टिव हैं। वह आए दिन अपनी लेटेस्ट तस्वीरों और वीडियो के चलते चर्चा में रहती हैं। हिना बीते दिनों मालदीव छुट्टियों पर गईं थीं। मालदीव से हिना खान की कई तस्वीरें और वीडियो सोशल मीडिया पर जमकर वायरल हुईं थीं। वहीं वापस आने के बाद एक बार फिर से हिना अपने फोटोशूट में बिजी हो गई हैं। हिना की कई खूबसूरत तस्वीरें सामने आईं हैं जो काफी चर्चा में हैं। इस तस्वीरों को देखकर फैंस के होश उड़े हुए हैं।

loksabha election banner

 

View this post on Instagram

A post shared by HK (@realhinakhan)

 

View this post on Instagram

A post shared by HK (@realhinakhan)

एक्ट्रेस हिना खान ने हाल ही में अपने इंस्टाग्राम अकाउंट पर अपने लेटेस्ट फोटोशूट की कुछ खूबसूरत तस्वीरें शेयर की हैं। इन तस्वीरों में उनका लुक इतना फ्रेश लग रहा है कि फैंस देखकर दीवाने हो रहे हैं। शेयर की गई फोटो में वह पिंक और ऑफ व्हाइट कलर के लहंगे में नजर आ रही हैं। इस ड्रेस के साथ हिना ने हैवी ज्वेलरी पहनी हुई है। वहीं उनका सिंपल मेकअप उनके लुक को और भी खूबसूरत और फ्रेश फील करा रहा है। वहीं हिना का स्टाइल उनके लुक में चार चांद लगा रहा है। वहीं लहंगे के साथ हिना ने चश्मा भी लगाया है जो काफी अच्छा लग रहा है।

 

View this post on Instagram

A post shared by HK (@realhinakhan)

हिना खान के वर्कफ्रंट की बात करें तो हाल ही में वह सिद्धार्थ शुक्ला और गौहर खान के साथ ‘बिग बॉस 14' में बतौर सीनियर नजर आईं थीं। फैंस को शो के दौरान हिना का गेम काफी पसंद भी आया था। वहीं इसी साल हिना की वेब सीरीज ‘डैमेज्ड 2' रिलीज हुई थी। इसके अलावा वो टीवी के फेमस शो ‘नागिन' के चौथे सीजन में भी दिखाई दी थीं। इस सीरियल में उन्होंने नागेश्वरी का रोल प्ले किया था।  आपको बता दें कि हिना खान ने अपने टीवी करियर में ‘ये रिश्ता क्या कहलाता है' से किया था। वहीं उन्होंने बॉलीवुड  फिल्म ‘हैक्ड' में भी काम किया है।  


Jagran.com अब whatsapp चैनल पर भी उपलब्ध है। आज ही फॉलो करें और पाएं महत्वपूर्ण खबरेंWhatsApp चैनल से जुड़ें
This website uses cookies or similar technologies to enhance your browsing experience and provide personalized recommendations. By continuing to use our website, you agree to our Privacy Policy and Cookie Policy.