Move to Jagran APP

हिना खान के लिए अब भी बिग बॉस जैसा ड्रामा खत्म नहीं हुआ है, ज्वेलरी चोरी प्रकरण में एक नया ट्विस्ट

हिना खान ने बिग बॉस सीजन 11 में रनर अप की पोजीशन हासिल की थी। इसमें विनर शिल्पा शिंदे ही थी।

By Rahul soniEdited By: Published: Fri, 20 Jul 2018 03:15 PM (IST)Updated: Fri, 20 Jul 2018 03:15 PM (IST)
हिना खान के लिए अब भी बिग बॉस जैसा ड्रामा खत्म नहीं हुआ है, ज्वेलरी चोरी प्रकरण में एक नया ट्विस्ट
हिना खान के लिए अब भी बिग बॉस जैसा ड्रामा खत्म नहीं हुआ है, ज्वेलरी चोरी प्रकरण में एक नया ट्विस्ट

अनुप्रिया वर्मा, मुंबई। ऐसा लग रहा है कि बिग बॉस से हिना खान काफी पहले बाहर आ चुकी हैं, लेकिन उनकी रियल जिंदगी में अब भी बिग बॉस जैसे ड्रामे हो ही रहे हैं। ताजा मामला ज्वेलरी ब्रांड के 12 लाख की चोरी को लेकर है।

loksabha election banner

जी हां, इस मामले में लगातार ट्विस्ट आ रहे हैं। हिना खान और ज्वेलरी ब्रांड को लेकर हो रहे विवाद में एक और नया ट्विस्ट आ गया है। जी हां, हिना खान पर 12 लाख की ज्वेलरी को न लौटाने को लेकर खबर थी कि ज्वेलरी ब्रांड ने हिना को लीगल नोटिस भेजा है। हालांकी हिना ने इस बात से साफ़ इनकार कर दिया था और उनका कहना है कि उन्हें कोई भी नोटिस नहीं भेजी गई है। वहीं अब इस मामले में एक नया ट्विस्ट आ गया है। हिना खान के स्पोक्स पर्सन द्वारा भेजे गए स्टेटमेंट के अनुसार इस मामले में हिना की स्टाइलिस्ट के असिस्टेंट का नाम सामने आ रहा है।हिना की पर्सनल स्टाइलिस्ट हेमलता का कहना है कि हिना ने उस ज्वेलरी को रिजेक्ट किया था और फिर उसकी असिस्टेंट ने इसे लेकर उसे लौटाने की जगह गुम कर दिया था। हेमलता ने इसके बार मुंबई के बांगुर नगर पुलिस स्टेशन में जाकर एफ आई आर भी दर्ज कराई है। हेमलता का कहना है कि हिना का इससे कुछ भी लेना-देना नहीं है। वहीं हेमलता को ज्वेलर ब्रांड वालों से डायरेक्ट बात भी नहीं करने दिया जा रहा है। हेमलता और ज्वेलर ब्रांड के बीच में जो एजेंसी है जो दोनों के बीच मीडियेटर का काम कर रही है, वह भी सही तरीके से बात को स्पष्ट नहीं कर रही हैं। यही वजह है कि हेमलता ने अपनी तरफ से बातें साफ़ की है। बता दें कि हिना खान ने अपनी तरफ से बिल्कुल स्पष्ट कह दिया है कि अभी तक उनके पास कोई भी नोटिस नहीं पहुंचा है।

यह भी पढ़ें: फन्ने खान का नया गीत 'अच्छे दिन कब आएंगे' आम आदमी की परेशानी से है जुड़ा

यह भी पढ़ें: पहचानिए इन दो स्टार डॉटर्स को, फिल्म के लिए कहा गुड लक


Jagran.com अब whatsapp चैनल पर भी उपलब्ध है। आज ही फॉलो करें और पाएं महत्वपूर्ण खबरेंWhatsApp चैनल से जुड़ें
This website uses cookies or similar technologies to enhance your browsing experience and provide personalized recommendations. By continuing to use our website, you agree to our Privacy Policy and Cookie Policy.