Move to Jagran APP

पिता को खोने के बाद अभी भी सदमे में हैं Hina Khan, कहा- किसी से बात करने का मन नहीं करता

कोरना पॉजिटिव होने के वक्त को याद करते हुए हिना ने कहा कि वो वक्त बहुत बुरा था। मैं अकेली थी और डरी हुई थी। पर मुझे लगता है शायद ये भी अच्छे के लिए हुआ मेरी बीमारी के बाद मां का सारा ध्यान मेरी देखभाल में लग गया...

By Ruchi VajpayeeEdited By: Published: Sun, 16 May 2021 10:00 AM (IST)Updated: Sun, 16 May 2021 10:00 AM (IST)
पिता को खोने के बाद अभी भी सदमे में हैं Hina Khan, कहा- किसी से बात करने का मन नहीं करता
image source: hina khan official instagram account

नई दिल्ली, जेएनएन। एक्ट्रेस हिना खान ने हाल ही में अपने पिता को खोया है वो अभी भी इस सदमें से निकल नहीं पाई हैं। हिना को पिता के निधन की जानकारी तब मिली जब वो कश्मीर में अपने अपकमिंग प्रोजेक्ट की शूटिंग कर रही थीं। न्यूज मिलते ही एक्ट्रेस वापस मुंबई आ गईं। पिता की मौत के अगले ही दिन एक्ट्रेस खुद कोरोना पाजिटिव हो गईं जिसके चलते उन्हें खुद आइसोलेट होना पड़ा।इन तमाम परेशानियों पर अब हिना ने खुलकर बात की है।

loksabha election banner

हाल ही में हिंदुस्तान टाइम्स से बातचीत में हिना ने कहा, जितना ज्यादा इसके बारे में सोचा उतनी ही तकलीफ होती है। मेरा कुछ भी करने का मन नहीं करता, और ना ही किसी से बातचीत करने का मन करता है। मुझे अभी और टाइम चाहिए नॉर्मल होने के लिए। कुछ ऐसे काम भी हैं जिन्हें टाला नहीं जा सकता बस वो ही निपटाने में लगी हूं।

'अपने पिता जैसा ही पति चाहिए'

हिना ने आगे अपने इंटरव्यू में कहा, मेरे माता-पिता एक बेहतरीन कपल थे। मैं शादी में भरोसा करती हूं इसका कारण भी मेरे पैरेंट्स ही हैं। मैंने उनके झगड़े, एक दूसरे के लिए चाहत और एक दूसरे के लिए प्यार देखा है। मैं हमेशा से दुआ करती हूं कि जब भी मेरा पति हो तो वो मेरे

 

 

 

 

View this post on Instagram

 

 

 

 

 

 

 

 

 

 

 

A post shared by HK (@realhinakhan)

पिता जैसा हो। वो हर चीज में परफेक्ट थे।

'शायद अच्छे के लिए ही हुआ'

कोरना पॉजिटिव होने के वक्त को याद करते हुए हिना ने कहा कि वो वक्त बहुत बुरा था। मैं अकेली थी और डरी हुई थी। मेरी धड़कनें बढ़ गईं थी।पर मुझे लगता है शायद ये भी अच्छे के लिए हुआ, मेरी बीमारी के बाद मां का सारा ध्यान मेरी देखभाल में लग गया वो अपने गम को कुछ हद तक भूल गईं।

पिता के निधन के महज एक दिन बाद ही हिना कोरोना पॉजिटिव होने के चलते क्वारैंटाइन हो गई थीं। क्वारैंटाइन के समय हिना ने मां का सहारा ना बन पाने का अफसोस जताया था।


Jagran.com अब whatsapp चैनल पर भी उपलब्ध है। आज ही फॉलो करें और पाएं महत्वपूर्ण खबरेंWhatsApp चैनल से जुड़ें
This website uses cookies or similar technologies to enhance your browsing experience and provide personalized recommendations. By continuing to use our website, you agree to our Privacy Policy and Cookie Policy.