Move to Jagran APP

टेलीविजन एक्ट्रेस हिना खान के पिता का निधन, मुंबई में ली अंतिम सांस

ये रिश्ता क्या कहलाता है में अक्षरा का किरदार निभा चुकीं अभिनेत्री हिना खान के पिता का निधन हो गया है। हिना खान के पिता का निधन मुंबई में कार्डियक अरेस्ट के चलते हुआ है। इस खबर को सुनने के बाद हिना खान सहित उनका पूरा परिवार सदमे में है।

By Pratiksha RanawatEdited By: Published: Tue, 20 Apr 2021 07:05 PM (IST)Updated: Wed, 21 Apr 2021 07:47 AM (IST)
टेलीविजन एक्ट्रेस हिना खान के पिता का निधन, मुंबई में ली अंतिम सांस
पिता के साथ हिना खान, फोटो साभार: Instagram (Viral Bhayani)

नई दिल्ली, जेएनएन। कोरोना काल में लगाताक बुरी खबरों का सिलसिला चला ही आ रहा है। अब हाल ही में टेलीविजन जगत से एक बुरी खबर आई है। 'ये रिश्ता क्या कहलाता है' में अक्षरा का किरदार निभा चुकीं अभिनेत्री हिना खान के पिता का निधन हो गया है। हिना खान के पिता का निधन मुंबई में कार्डियक अरेस्ट के चलते हुआ है। इस खबर को सुनने के बाद हिना खान सहित उनका पूरा परिवार सदमे में है।

loksabha election banner

हिना खान के पिता के इस मुश्किल समय में चले जाना उनके और उनके परिवार के लिए बेहद गमगीन है। हिना खान अपने पिता से काफी अच्छी बॉन्डिंग शेयर करती थीं। वो अक्सर पिता के साथ कई तस्वीरें शेयर करती रहती थीं। अचानक पिता का साया सिर से उठ जाने की वजह से हिना खान भी इस समय सदमे में हैं।

इस खबर की पुष्टि सेलिब्रिटी जर्नलिस्ट विरल भायानी ने भी की है। विरल ने अपने इंस्टाग्राम अकाउंट के जरिए हिना की अपने पिता के साथ तस्वीर शेयर करते हुए लिखा, 'हिना खान के पिता की खबर सुनकर बेहद दुख हुआ। उनका निधन कार्डियक अरेस्ट की वजह से हुआ है। हिना और उनके परिवार के प्रति मेरी संवेदनाएं।'

 

View this post on Instagram

A post shared by Viral Bhayani (@viralbhayani)

विरल भायानी के इस पोस्ट पर अब टीवी के सितारे और हिना के दोस्त भी रिएक्शन दे रहे हैं। अभिनेत्री युविका चौधरी ने कमेंट करते हुए लिखा, 'हे भगवान ये क्या हो रहा है। भगवान उनकी आत्मा को शांति दे।' वहीं वाहिबीज डोराबजी ने कमेंट किया, 'ये दिल तोड़ने वली खबर है। भगवान उनकी आत्मा को शाति दे। परिवार के प्रति मेरी संवेदनाएं।'

बता दें कि हिना खान छोटे पर्दे की जानी- मानी अभिनेत्री हैं। उन्होंने अपने करियर की शुरुआत स्टार प्लस के धारावाहिक 'ये रिश्ता क्या कहलाता है' से की थी। इसके बाद हिना खान बिग बॉस में भी नजर आ चुकी हैं। हिना खान ने अपना बॉलीवुड डेब्यू भी कर लिया है। बीते दिनों हिना 'हैक्ड' फिल्म में नजर आई थी।

'रामायण' की 'सीता' ने ऐसे दी थी कोरोना को मात, 'नॉन गुजरातियों' के लिए शेयर की टिप्स


Jagran.com अब whatsapp चैनल पर भी उपलब्ध है। आज ही फॉलो करें और पाएं महत्वपूर्ण खबरेंWhatsApp चैनल से जुड़ें
This website uses cookies or similar technologies to enhance your browsing experience and provide personalized recommendations. By continuing to use our website, you agree to our Privacy Policy and Cookie Policy.