Move to Jagran APP

कसौटी जिंदगी की 2: लो आ गई कोमोलिका

कुछ दिन पहले ही अनुराग और प्रेरणा की भूमिका निभा रहे एक्टर्स को शाहरुख़ खान ने एक वीडियो के जरिए इंट्रोड्यूस किया था।

By Rahul soniEdited By: Published: Sun, 14 Oct 2018 02:51 PM (IST)Updated: Mon, 15 Oct 2018 08:47 AM (IST)
कसौटी जिंदगी की 2: लो आ गई कोमोलिका
कसौटी जिंदगी की 2: लो आ गई कोमोलिका

मुंबई। कसौटी जिंदगी की 2 की जब से घोषणा की गई थी तब से ही इस शो को लेकर खूब चर्चा हो रही थी। शो वैसे तो अॉन एयर हो चुका है और लोगों को अनुराग और प्रेरणा की लव स्टोरी पसंद आ रही है। इस बीच शो में कोमोलिका के किरदार से पर्दा नहीं उठाया गया था। लेकिन प्रोमो के आधार पर यह बात सामने आया था कि हिना खान इस किरदार को निभाएंगे। प्रोमो में चेहरा नहीं दिखाया गया था। हमने भी आपको बताया था कि कोमोलिका का किरदार हिना ही निभाएंगी।

prime article banner

कोमोलिका का किरदार कोई और नहीं हिना खान निभाती नजर आएंगी, यह बात खुद एकता कपूर ने कन्फर्म कर दी है। दरअसल, हाल ही में एकता कपूर ने एक प्रोमो सोशल मीडिया पर शेयर किया है। इसमें हिना खान की जबरदस्त एंट्री देखी जा सकती है। इसको शेयर करते हुए वे लिखती हैं कि, बिहार का बेवागपन और बंगाल की अदा...वेलकम हिना खान कोमोलिका। पिछले दिनों कुछ प्रोमो जारी किए गए थे लेकिन उसमें यह बात स्पष्ट नहीं हो रही थी कि आखिरकार कोमोलिका के किरादर में कौन होंगी। खैर, हमने आपको जानकारी दे दी थी कि कोमोलिका के रूप में हिना खान नजर आएंगी। लेकिन अब यह कन्फर्म हो गया है कि हिना खान को यह किरदार निभाते हुए देखा जा सकेगा। हिना खान ने अपनी इंस्टाग्राम स्टोरी में इस बात की हिंट जरूर दी थी। आपको बता दें कि, 25 सितम्बर से इस शो की शुरुआत हो चुकी है। इस शो में खास तौर पर अनुराग और प्रेरणा की लव स्टोरी को खूब पसंद किया जा रहा है। 

 

View this post on Instagram

Bihar ka bewagpan aur bengal ki adaa .... welcome @realhinakhan as KOMOLIKA 💋💋💋❤️🙏🏼🙏🏼🙏🏼💖👍🏼

A post shared by Ek❤️kzk N Lailamajnu (@ektaravikapoor) on

यह भी पढ़ें: जमकर नाचेंगे वरुण धवन और कटरीना कैफ, अगले साल होगा ऐसा

आपको बता दें कि, कुछ दिन पहले ही अनुराग और प्रेरणा की भूमिका निभा रहे एक्टर्स को शाहरुख़ खान ने एक वीडियो के जरिए इंट्रोड्यूस किया था। इस वीडियो को एकता कपूर ने सोशल मीडिया पर शेयर किया था। इस वीडियो में देख पा रहे थे कि शाहरुख़ खान ने नए अनुराग और प्रेरणा को रोमांटिक अंदाज में इंट्रोड्यूस किया था। इस वीडियो में साफ तौर पर अब प्रेरणा और अनुराग का लुक आउट कर दिया गया था। इस वीडियो में शाहरुख़ खान, एरिका फर्नांडीस और पार्थ नजर आ रहे थे।

यह भी पढ़ें: Exclusive : रामू के मिल गए उनके चंद्रबाबू नायडू, दिया एक लाख का ईनाम, वीडियो देखिये


Jagran.com अब whatsapp चैनल पर भी उपलब्ध है। आज ही फॉलो करें और पाएं महत्वपूर्ण खबरेंWhatsApp चैनल से जुड़ें
This website uses cookies or similar technologies to enhance your browsing experience and provide personalized recommendations. By continuing to use our website, you agree to our Privacy Policy and Cookie Policy.