Move to Jagran APP

Himanshi Khurana COVID 19: हिमांशी खुराना ने करवाया 'कोविड 19' टेस्ट, आसिम रियाज़ के फैंस ने मांगी दुआएं

Himanshi Khurana COVID 19 हिमांशी और आसिम बिग बॉस के घर में रहते हुए ही एक-दूसरे के नज़दीक आये थे। आसिम शो के रनर अप रहे थे। हाल ही में दोनों म्यूज़िक वीडियो में भी साथ आये थे।

By Manoj VashisthEdited By: Published: Wed, 15 Jul 2020 09:12 PM (IST)Updated: Thu, 16 Jul 2020 07:51 AM (IST)
Himanshi Khurana COVID 19: हिमांशी खुराना ने करवाया 'कोविड 19' टेस्ट, आसिम रियाज़ के फैंस ने मांगी दुआएं
Himanshi Khurana COVID 19: हिमांशी खुराना ने करवाया 'कोविड 19' टेस्ट, आसिम रियाज़ के फैंस ने मांगी दुआएं

नई दिल्ली, जेएनएन। मनोरंजन जगत में कोविड 19 का प्रकोप अपना असर दिखा रहा है। अमिताभ बच्चन, अभिषेक बच्चन, ऐश्वर्या राय बच्चन और आराध्या का कोविड 19 टेस्ट पॉज़िटिव आने के बाद से खलबली मची हुई है। टीवी एक्टर्स के भी कोविड 19 से संक्रमित होने की ख़बरें आ चुकी हैं। ऐसे में एंटरटेनमेंट इंडस्ट्री कोविड 19 को लेकर अलर्ट मोड में है। अब बिग बॉस 13 की कंटेस्टेंट रहीं हिमांशी खुराना की तबीयत दो दिन से ख़राब है, जिसके बाद उन्होंने कोविड 19 का टेस्ट करवाया है।

loksabha election banner

हिमांशी की मैनेजर निधि ने ट्वीट करके जानकारी दी कि हिमांशी दो दिन से ठीक महसूस नहीं कर रही हूं। कोविड 19 का टेस्ट हो चुका है। रिपोर्ट का इंतज़ार है। आप सबके साथ शेयर करूंगी। हिमांशी की ओर से यह भी लिखा गया कि हमारे परिवार और दोस्तों को तब तक मैसेज मत भेजिए। सभी लोग सुरक्षित रहिए। 

ख़ास बात यह है कि इस ट्वीट के बाद हिमांशी के फैंस तो उनकी सेहत की कामना कर ही रहे हैं, आसिम रियाज़ के फैंस भी हिमांशी की रिपोर्ट नेगेटिव आने की दुआ कर रहे हैं। फैंस लिख रहे हैं कि आप चिंता मत कीजिए, रिपोर्ट नेगेटिव आएगी। लेकिन अपना ध्यान रखना। वहीं आसिम को टैग करके लिखा कि हिमांशी दी का ध्यान रखना। एक और फैन ने लिखा- हमें पता है कि पैनडेमिक में आप बहुत काम कर रही हो, इसलिए अपना ध्यान रखो।

हिमांशी और आसिम बिग बॉस के घर में रहते हुए ही एक-दूसरे के नज़दीक आये थे। आसिम शो के रनर अप रहे थे। हाल ही में दोनों म्यूज़िक वीडियो में भी साथ आये थे। हिमांशी ने बिग बॉस 13 में बताया था कि उन्हें पंजाब की ऐश्वर्या राय के नाम से जाना जाता है। हिमांशी ने कई पंजाबी फ़िल्मों और म्यूज़िक वीडियोज़ में काम किया है। आसिम के साथ शो में उनकी कैमिस्ट्री काफ़ी लोकप्रिय रही थी। आसिम ने एक एपिसोड में हिमांशी को प्रपोज़ भी किया था।


Jagran.com अब whatsapp चैनल पर भी उपलब्ध है। आज ही फॉलो करें और पाएं महत्वपूर्ण खबरेंWhatsApp चैनल से जुड़ें
This website uses cookies or similar technologies to enhance your browsing experience and provide personalized recommendations. By continuing to use our website, you agree to our Privacy Policy and Cookie Policy.