Move to Jagran APP

ब्रेकअप की खबरों के बीच हिमांशी खुराना ने शेयर की ये हॉट फोटो, आसिम रियाज़ ने किया कमेंट

फेमस पंजाबी एक्ट्रेस हिमांशी खुराना और आसिम रियाज़ एक दूसरे के प्यार में कितने डूबे हुए हैं ये बात किसी से छिपी नहीं है। आसिम और हिमांशी की लव स्टोरी टीवी रिएलिटी शो ‘बिग बॉस 13’ से शुरू हुई थी तब से अब तक दोनों साथ हैं।

By Nazneen AhmedEdited By: Published: Tue, 02 Mar 2021 12:37 PM (IST)Updated: Tue, 02 Mar 2021 01:19 PM (IST)
ब्रेकअप की खबरों के बीच हिमांशी खुराना ने शेयर की ये हॉट फोटो, आसिम रियाज़ ने किया कमेंट
Photo credit - Asim Riyaz Instagram Account Photo

नई दिल्ली, जेएनएन। फेमस पंजाबी एक्ट्रेस हिमांशी खुराना और आसिम रियाज़ एक दूसरे के प्यार में कितने डूबे हुए हैं ये बात किसी से छिपी नहीं है। आसिम और हिमांशी की लव स्टोरी टीवी रिएलिटी शो ‘बिग बॉस 13’ से शुरू हुई थी, तब से अब तक दोनों साथ हैं। हालांकि बीच-बीच में दोनों के अलग होने की भी खबरें आती रहती हैं, लेकिन हर बार वो खबरें गलत साबित होती हैं और आसिम-हिमांशी अक्सर ही साथ नज़र आ जाते हैं।

loksabha election banner

हाल ही में फिर से आसिम और हिमांशी को लेकर खबरें चलीं कि दोनों का ब्रेकअप हो गया है। यहां तक की दोनों ने इंस्टाग्राम से एक दूसरे को अनफॉलो कर दिया है और एक दूसरे की फोटोज़ भी डिलीट कर दी हैं। हालांकि अगर आप आसिम का अकाउंट चेक करेंगे तो उसमें हिमांशी की कुछ फोटोज़ अब भी मौजूद हैं, लेकिन हिमांशी के अकाउंट से आसिम और उनकी सारी फोटोज़ डिलीट हो चुकी हैं। इन्हीं सारी वजहों के चलते ये खबरें आने लगीं कि हिमांशी और आसिम अब अलग हो गए हैं। लेकिन हाल ही में दोनों ने फिर से इन खबरों को गलत साबित कर दिया है।

ब्रेकअप की खबरों के बीच हिमांशी ने अपने इंस्टाग्राम पर एक फोटो शेयर की है जिस पर आसिम रियाज़ ने कमेंट भी किया है। हिमांशी ने अपने इंस्टाग्राम पर जो फोटो शेयर की है उसमें वो मिरर के सामने खड़े होकर अपनी फोटो क्लिक करती दिख रही हैं। इस दौरान उन्होंने व्हाइट कलर की ड्रेस पहनी हुई है और वो अपने बालों को फ्लॉन्ट कर रही हैं। आसिम ने हिमांशी की इस फोटो पर कमेंट करते हुए फायर इमोज बनाई हैं। हिमांशी के पोस्ट पर आसिम के कमेंट से कम से कम एक बात तो साफ हो गई है कि दोनों के बीच अभी कम से कम बातचीत तो हो रही है। ब्रेकअप की खबरें कितनी सही हैं कितनी गलत ये तो वक्त ही बताएगा।

 

View this post on Instagram

A post shared by Himanshi Khurana 👑 (@iamhimanshikhurana)


Jagran.com अब whatsapp चैनल पर भी उपलब्ध है। आज ही फॉलो करें और पाएं महत्वपूर्ण खबरेंWhatsApp चैनल से जुड़ें
This website uses cookies or similar technologies to enhance your browsing experience and provide personalized recommendations. By continuing to use our website, you agree to our Privacy Policy and Cookie Policy.