Move to Jagran APP

'गुड्डन तुमसे ना हो पायेगा' एक्ट्रेस कनिका मान के इंस्टाग्राम पर हुए 6 मिलियन फॉलोवर्स, फैंस को दिया धन्यवाद

सीरियल गुड्डन तुमसे ना हो पायेगा से घर-घर में मशहूर हुईं अभिनेत्री कनिका मान सोशल मीडिया पर काफी सक्रिय हैं। अपनी वीडियो के जरिए वह अक्सर अपने फैन्स का मनोरंजन करती रहती हैं। कनिका मान ने 6 मिलियन होने की खुशी अपने फैन्स के साथ शेयर की।

By Tanya AroraEdited By: Published: Wed, 19 Jan 2022 04:22 PM (IST)Updated: Wed, 19 Jan 2022 04:22 PM (IST)
'गुड्डन तुमसे ना हो पायेगा' एक्ट्रेस कनिका मान के इंस्टाग्राम पर हुए 6 मिलियन फॉलोवर्स, फैंस को दिया धन्यवाद
kanika mann celebrates 6 million follower on instagram thanx her fans. Photo Credit- Kanika Mann

नई दिल्ली, जेएनएन। जीटीवी के शो गुड्डन तुमसे ना हो पाएगा से घर-घर में मशहूर हुईं अभिनेत्री कनिका मान सोशल मीडिया पर काफी एक्टिव हैं। वह इंस्टाग्राम पर कई ग्लैमरस तस्वीरें और वीडियो पोस्ट करती हैं। कनिका मान अपने को-स्टार रहे और बिग बॉस सीजन 14 में नजर आ चुके टीवी अभिनेता निशांत मलकानी के साथ अक्सर इंस्टाग्राम रील्स पर पोस्ट करती हैं। कनिका कभी अपनी वीडियो से लोगों को हंसाती हैं, कभी फैंस को उनकी तारीफ करने पर मजबूर कर देती हैं। कनिका मान ने हाल ही में 6 मिलियन्स फॉलोवर्स होने की खुशी को बड़े ही प्यारे अंदाज में सेलिब्रेट किया।

loksabha election banner

6 मिलियन होने पर कनिका मान ने मनाया जश्न

सोशल मीडिया पर 6 मिलियन फॉलोवर्स होने की खुशी में कनिका मान ने कप केक के साथ अपनी प्यारी सी तस्वीरें शेयर की। पहली तस्वीर में जहां वह कप केक को घूरती हुई नजर आईं, तो वहीं दूसरी तस्वीर में उन्होंने अपने हाथों से सिक्स मिलियन होने पर पोज किया। कनिका मान ने अपनी इन तस्वीरों के साथ अपने फैंस को टीज करते हुए कहा कि वो ये कप केक किसी के साथ शेयर नहीं करेंगी और अकेले इसे खाएंगी। कनिका मान ने सोशल मीडिया पर अपने फैंस को आभार भी व्यक्त किया।

View this post on Instagram

A post shared by Kanika Mann 🦋 (@officialkanikamann)

प्यार देने के लिए फैंस का किया शुक्रिया अदा

कनिका मान ने अपनी इन तस्वीरों को साथ कैप्शन में लिखा, 'अपने 6 मिलियन के बड़े से परिवार के लिए मैंने 6 कप केक मंगाए हैं, लेकिन मैं इसे अकेले ही खाने वाली हूं। जो भी मेरा ये मैसेज पढ़ रहे हैं, उन सभी को मेरा बड़ा सा धन्यवाद। आपमें से कई लोग हैं, जो पहले दिन से मेरे साथ मेरे इस सफर में जुड़े हुए हैं और उनको जितना भी धन्यवाद दूं कम है। जिन्होंने मेरे को अभी-अभी ज्वाइन किया है, उन सभी का धन्यवाद, मेरी दुनिया में आपका स्वागत है। मैं इस बात को सुनिश्चित करूंगी की स्क्रीन पर जब भी मैं आऊं आप सब भरपूर एन्जॉय करें। हालांकि मैं अभी आपके साथ अपने कप केक शेयर नहीं कर सकती, लेकिन मैं आप सबसे बहुत प्यार करती हूं। ये तो छोटी सी पार्टी है, हम जल्द ही साथ में सेलिब्रेट करेंगे।

इन शोज में आ चुकी हैं नजर

कनिका मान ने 'बड़ो बहू' जैसे कई टीवी सीरियल्स में काम किया। लेकिन उन्हें असली पहचान शो 'गुड्डन तुमसे न हो पाएगा' से मिली। कनिका मान ने अपने करियर की शुरुआत बतौर मॉडल साल 2015 में की थी, जिसके बाद उन्होंने पंजाबी इंडस्ट्री का रुख किया और वहां पर कई सुपरहिट म्यूजिक वीडियो में काम किया। टीवी के साथ-साथ कनिका मान पंजाबी फिल्मों में भी एक्टिव हैं।


Jagran.com अब whatsapp चैनल पर भी उपलब्ध है। आज ही फॉलो करें और पाएं महत्वपूर्ण खबरेंWhatsApp चैनल से जुड़ें
This website uses cookies or similar technologies to enhance your browsing experience and provide personalized recommendations. By continuing to use our website, you agree to our Privacy Policy and Cookie Policy.