Move to Jagran APP

8 साल पुरानी लड़ाई भूल Govinda ने बहू कश्मीरा को किया माफ, आरती की शादी में लुटाया प्यार, ये रहा वीडियो

Arti Singh ने मंगेतर दीपक चौहान से शादी कर ली है। अभिनेत्री की शादी में मामा गोविंदा (Govinda) ने खूब लाइमलाइट बटोरी। सालों का गिला-शिकवा भूल गोविंदा अपनी भांजी की शादी में शामिल हुए। अब आरती की शादी से कश्मीरा कृष्णा और गोविंदा का एक वीडियो सोशल मीडिया पर जमकर वायरल हो रहा है। क्लिप में कश्मीरा और गोविंदा का बॉन्ड साफ दिख रहा है।

By Rinki Tiwari Edited By: Rinki Tiwari Published: Sat, 27 Apr 2024 01:24 PM (IST)Updated: Sat, 27 Apr 2024 01:24 PM (IST)
आरती की शादी में कश्मीरा ने ऐसे किया गोविंदा का स्वागत। फोटो क्रेडिट- इंस्टाग्राम

 एंटरटेनमेंट डेस्क, नई दिल्ली। गोविंदा (Govinda) की भांजे कृष्णा अभिषेक (Krushna Abhishek) और बहू कश्मीरा शाह (Kashmera Shah) से सालों से लड़ाई चल रही थी। दोनों के बीच बयानबाजी का सिलसिला एक दौर में खूब चर्चा में रहा है। हालांकि, भांजी आरती की शादी में गोविंदा ने सारे गिले-शिकवे मिटा दिये और कश्मीरा व कृष्णा के साथ भी सुलह कर ली है।

loksabha election banner

आरती सिंह ने 25 अप्रैल को एक ग्रैंड वेडिंग में दीपक चौहान (Dipak Chauhan) के साथ सात फेरे लिये हैं। 39 साल की एक्ट्रेस की शादी में सारी लाइमलाइट गोविंदा चुरा ले गए। कहा जा रहा था कि कृष्णा और कश्मीरा संग लड़ाई की वजह से वह शादी में शिरकत नहीं करेंगे, लेकिन अचानक फंक्शन में आकर उन्होंने सभी को हैरान कर दिया।

कश्मीरा ने छुए गोविंदा के पैर

गोविंदा के शादी में शामिल होने के बाद कश्मीरा शाह ने पैपराजी के साथ बातचीत में कहा था कि वह बहुत खुश हैं कि उनके चीची मामा (गोविंदा) ने फंक्शन में शामिल होकर आरती और दीपक को आशीर्वाद दिया। इसके अलावा कश्मीरा ने कहा था कि उन्होंने गोविंदा के पैर भी छुये। अब शादी से एक्टर का वीडियो सामने आ गया है।

यह भी पढ़ें- Arti Singh की शादी में पहुंचीं 'बिग बॉस' की ये दो जानी दुश्मन, मीडिया के सामने किया कुछ ऐसा नहीं होगा यकीन

आरती की शादी से गोविंदा का वीडियो

आरती सिंह की शादी से गोविंदा का एक इनसाइड वीडियो सामने आया है, जिसमें कश्मीरा शाह के पैर छूने वाले स्टेटमेंट की सच्चाई पता चली है। क्लिप में देखा जा सकता है कि गोविंदा दूल्हा-दुल्हन आरती और दीपक को आशीर्वाद दे रहे हैं। कश्मीरा ने ससुर का स्वागत किया और उनके पैर छुए। अभिनेता भी बहूरानी को प्यार से आशीर्वाद देते हुए दिखाई दे रहे हैं। यही नहीं, उन्होंने कश्मीरा और कृष्णा के दोनों बच्चों पर भी प्यार लुटाया। 

View this post on Instagram

A post shared by Arti Singh (@artisinghkishadi)

क्यों हुआ था गोविंदा और कृष्णा का झगड़ा?

गोविंदा और कृष्णा के बीच विवाद कश्मीरा के एक ट्वीट से शुरू हुआ था। साल 2016 में कृष्णा के एक शो में गोविंदा न जाने से मना कर दिया था। तब कश्मीरा ने एक क्रिप्टिक पोस्ट में कहा था, "कुछ लोग पैसों के लिए डांस करते हैं।" इसी बयान के बाद दोनों के बीच लड़ाई का सिलसिला शुरू हो गया था।

यह भी पढ़ें- Arti Singh की शादी में इस बिग बॉस कंटेस्टेंट के न आने से नाराज हुए फैंस, कहा- कम से कम उसे तो...


Jagran.com अब whatsapp चैनल पर भी उपलब्ध है। आज ही फॉलो करें और पाएं महत्वपूर्ण खबरेंWhatsApp चैनल से जुड़ें
This website uses cookies or similar technologies to enhance your browsing experience and provide personalized recommendations. By continuing to use our website, you agree to our Privacy Policy and Cookie Policy.