Move to Jagran APP

Gauahar Khan के पैर में लगी चोट, तस्वीर शेयर कर लिखा- ‘मैं बहुत एक्साइटेड थी और...’

टीवी और बॉलीवुड की फेमस एक्ट्रेस गौहर ख़ान सोशल मीडिया पर काफी एक्टिव रहती हैं। गौहर अक्सर अपने पति ज़ैद दरबार के साथ मस्ती करते हुए रोमांस करते हुए फेटो शेयर करती रहती हैं। इन दिनों गौहर पूरी तरह इबादत में डूबी हुई हैं।

By Nazneen AhmedEdited By: Published: Fri, 07 May 2021 09:23 AM (IST)Updated: Fri, 07 May 2021 09:32 AM (IST)
Gauahar Khan के पैर में लगी चोट, तस्वीर शेयर कर लिखा- ‘मैं बहुत एक्साइटेड थी और...’
Photo Credit - Gauahar Khan Insta Account Photo

नई दिल्ली, जेएनएन। टीवी और बॉलीवुड की फेमस एक्ट्रेस गौहर ख़ान सोशल मीडिया पर काफी एक्टिव रहती हैं। गौहर अक्सर अपने पति ज़ैद दरबार के साथ मस्ती करते हुए, रोमांस करते हुए, डांस करते हुए फेटो और वीडियो शेयर करती रहती हैं। इन दिनों गौहर पूरी तरह इबादत में डूबी हुई हैं। एक्ट्रेस लगातार अपने इंस्टाग्राम पर रमज़ान से जुड़े पोस्ट शेयर कर रही हैं। कभी वो सेहरी का फोटो शेयर करती हैं, तो कभी इफ्तार का, कभी नमाज़ पढ़ते हुए वीडियो शेयर करती हैं तो भी कुराना पढ़ते वीडियो शेयर करती हैं।

prime article banner

इस बीच गौहर ने अपने फैंस को इंस्टाग्राम के ज़रिए ही बताया है कि उनके पैर में चोट लग गई है। गौहर के पैर में बुरी तरह चोट लग गई है जिस वजह से उनका पैर सूज गया है। ये चोट कैसे लगी इस बारे में एक्ट्रेस ने अपने फैंस को जानकारी दी है। दरअसल, एक्ट्रेस ने अपनी इंस्टाग्राम स्टोरी पर एक फ्रेम का वीडियो शेयर किया जिस पर अरबी में एक आयत लिखी हुई है। इस फ्रेम को देखकर गौहर काफी खुश थीं, लेकिन उनकी इस खुशी को शायद उन्हीं की नज़र लग गई और ये भी फ्रेम उनके पैर पर गिर गया जिस वजह से उनके पैर की ऊंगलियों में चोट लग गई और उनका पैर सूज गया।

एक्ट्रेस ने अपने पैर की फोटो शेयर करते लिखा, ‘ओके... तो मैं बहुत एक्साइटेड थी ये भारी फ्रेम मेरे पैर की ऊंगलियों पर गिर पड़ा....’। इसके साथ एक्ट्रेस ने रोने वाली इमोजी शेयर की है।

आपको बता दें कि गौहर ने हाल ही में अपने पिता जफर अहमद ख़ान को खोया है। एक्ट्रेस के पिता को गुज़रे हुए अभी दो महीने ही हुए हैं। गौहर ने दो महीने बाद पापा के लिए इंस्टाग्राम पर एक भावुक पोस्ट भी शेयर किया था जिसमें उन्होंने बताया था कि वो पापा को हर सांस के साथ मिस करती हैं। वर्क फ्रंट की बात करें तो गौहर पिछले साल अमेज़न प्राइम की सीरीज़ 'तांडव' में नज़र आई थीं।


Jagran.com अब whatsapp चैनल पर भी उपलब्ध है। आज ही फॉलो करें और पाएं महत्वपूर्ण खबरेंWhatsApp चैनल से जुड़ें
This website uses cookies or similar technologies to enhance your browsing experience and provide personalized recommendations. By continuing to use our website, you agree to our Privacy Policy and Cookie Policy.