Move to Jagran APP

दीपिका कक्कड़ से लेकर श्वेता तिवारी तक पहले पति से नाखुश इन एक्ट्रेसेस ने रचाई दूसरी शादी, कुछ का नाम सुन रह जाएंगे हैरान

टीवी इंडस्ट्री की कई ऐसी जानी मानी एक्ट्रेसेस हैं जो पर्दे पर तो बिल्कुल परफेक्ट बहु के रोल में नजर आईं लेकिन रियल लाइफ में इनके लिए घर- गृहस्थी संभालना कठिन रहा। जिसके चलते इन्होंने पहली शादी में नकाम होने के बाद दूसरी शादी की।

By Vaishali ChandraEdited By: Published: Tue, 21 Jun 2022 02:49 PM (IST)Updated: Tue, 21 Jun 2022 02:49 PM (IST)
दीपिका कक्कड़ से लेकर श्वेता तिवारी तक पहले पति से नाखुश इन एक्ट्रेसेस ने रचाई दूसरी शादी, कुछ का नाम सुन रह जाएंगे हैरान
From Dipika Kakar Shweta Tiwari to Archana Puran Singh these TV actress married twice

नई दिल्ली, जेएनएन। टीवी इंडस्ट्री में हमेशा से एक्टर से ज्यादा एक्ट्रेसेस का बोल बाला रहा है। अब तक ऐसी कई अदाकाराएं रही हैं जिनके बहु अवतार ने उन्हें घर- घर में फेमस कर दिया। इनमें से कुछ एक्ट्रेसेस ऐसी भी है जो टीवी पर तो आइडियल रोल में नजर आईं लेकिन रियल लाइफ में घर- गृहस्थी संभालना इनके लिए मुश्किल साबित हुआ। कुछ का तो तलाक तक हो गया और उन्होंने एक नहीं बल्कि दो बार शादी की हैं। कुछ के नाम तो सुन कर तो आप चौंक जाएंगे।

loksabha election banner

दीपिका कक्कड़

ससुराल सिमर का सीरियल से फेमस होने वाली दीपिका कक्कड़ ने साल 2018 में अपने को-एक्टर शोएब इब्राहिम संग सात फेरे लिए थे। इससे पहले दीपिका ने रौनक मेहता से शादी की थी, जो कुछ साल ही चल पाई।

View this post on Instagram

A post shared by Dipika (@ms.dipika)

श्वेता तिवारी

टीवी सीरियल कसौटी जिंदगी की से पॉप्यूलर होने वाली श्वेता तिवारी आज इंडस्ट्री का जाना माना नाम है। श्वेता अपना करियर तो अच्छे से बैलेंस करती हैं, लेकिन पर्सनल लाइफ को लेकर हालात बिल्कुल अलग है। श्वेता ने पहली शादी राजा चौधरी के साथ की थी और 9 साल उनके साथ रही थीं। वहीं, दूसरी शादी उन्होंने अभिनव कोहली से की थी, लेकिन ये शादी भी टूट गई।

View this post on Instagram

A post shared by Shweta Tiwari (@shweta.tiwari)

अर्चना पूरन सिंह

अर्चना पूरन सिंह की भी पहली शादी ज्यादा दिन नहीं चल पाई थी। पहले पति से अलग होने के बाद उनकी जिंदगी में परमीत सेठी आए। दोनों ने लंबे समय तक डेटिंग करने के बाद शादी कर ली और अब अपने दो बेटों संग हंसी- खुशी रह रहे हैं।

View this post on Instagram

A post shared by Archana Puran Singh (@archanapuransingh)

चाहत खन्ना

सोनी टीवी के शो बड़े अच्छे लगते हैं में आयशा का किरदार निभा कर फेमस होने वाली चाहत खन्ना ने भी अपनी पर्सनल लाइफ में कई उतार- चढ़ाव देखे हैं। चाहत ने भारत नरसिंघानी के साथ साल 2006 में शादी की थी। बाद में घरेलू हिंसा का दावा करते हुए उन्होंने भारत को छोड़ दिया। इसके बाद उनकी लाइफ में फरहान मिर्जा आए, लेकिन चाहत की ये शादी भी असफल रही।

View this post on Instagram

A post shared by Ck (@chahattkhanna)

रेणुका शहाणे

रेणुका शहाणे ने पहली शादी विजय केंकरे से की थी, जो ज्यादा दिनों तक नहीं चल पाई। बाद में रेणुका की लाइफ में बॉलीवुड एक्टर आशुतोष राणा की एंट्री हुई और साल 2001 में शादी करने के बाद से लेकर अब तक दोनों हंसी खुशी साथ रह रहे हैं।

View this post on Instagram

A post shared by Renuka Shahane (@renukash710)


Jagran.com अब whatsapp चैनल पर भी उपलब्ध है। आज ही फॉलो करें और पाएं महत्वपूर्ण खबरेंWhatsApp चैनल से जुड़ें
This website uses cookies or similar technologies to enhance your browsing experience and provide personalized recommendations. By continuing to use our website, you agree to our Privacy Policy and Cookie Policy.