Move to Jagran APP

Kavita Kaushik ने बिग बॉस को बताया फेक रिएलिटी शो, बोलीं- ‘अब प्यार और नफरत से फर्क नहीं पड़ता’

कविता कौशिक ने जब से ‘बिग बॉस 14’ में भाग लिया है उसके बाद से वो ज्यादा चर्चा में रहने लगी हैं। ‘बिग बॉस’ में आने से पहले तक कविता की फैन फॉलोइंग बहुत तगड़ी थी लेकिन अब उन्हें सोशल मीडिया पर काफी ट्रोल किया जाता है।

By Nazneen AhmedEdited By: Published: Fri, 09 Apr 2021 04:11 PM (IST)Updated: Fri, 09 Apr 2021 05:17 PM (IST)
Kavita Kaushik ने बिग बॉस को बताया फेक रिएलिटी शो, बोलीं- ‘अब प्यार और नफरत से फर्क नहीं पड़ता’
Photo Credit - Kavita Kaushik Insta Account

नई दिल्ली, जेएनएन। ‘एफआईआर’ एक्ट्रेस कविता कौशिक ने जब से ‘बिग बॉस 14’ में भाग लिया है उसके बाद से वो ज्यादा चर्चा में रहने लगी हैं। ‘बिग बॉस’ में आने से पहले तक कविता की फैन फॉलोइंग बहुत तगड़ी थी, लेकिन एक्ट्रेस का जो रूप लोगों ने ‘बिग बॉस’ में देखा उससे उनके फैंस को धक्का लगा। कविता ने शो में बाकी कंटेस्टेंट्स के साथ जैसा बर्ताव किया था उस वजह से उन्हें अब तक सोशल मीडिया पर ट्रोल किया जाता है। ख़ुद कविता का ये मानना है बिग बॉस ने उनकी इमेज को बहुत चोट पहुंचाई है।

loksabha election banner

हाल ही में एक्ट्रेस को फिर से एक यूज़र ने बिग बॉस का हवाला देते हुए एक कमेंट किय, तो एक्ट्रेस ने पलटकर शो की फेक बता डाला। दरअसल, हुआ यूं कि एक यूज़र ने कविता को टैग करते हुए कमेंट किया, ‘आपको बिग बॉस नहीं करना चाहिए था। पता नहीं ये सिर्फ मेरा मानना हो सकता है, लेकिन उससे बहुत नुकसान पहुंचा। मैं आपका प्रशंसक हूं और आपके साथ भविष्य में सबकुछ अच्छा हो इसकी दुआ करता हूं’।

यूज़र के ट्वीट पर रिप्लाई करते हुए कविता ने लिखा, ‘कोई बात नहीं... जैसा की वो कहते हैं ना एक बार आपकी इमेज खराब हो जाए उसके बाद आप आज़ाद हो जाते हैं। अब मुझे उन लोगों के प्यार और नफरत से फर्क नहीं पड़ता है। जो मुझे फेक रिएलिटी शो के बेस पर जज करते हैं’।

आपको बता दें कि कविता ने बिग बॉस 14 में बतौर वाइल्ड कार्ड एंट्री ली थी। शो में कविता के बहुत झगड़े हुए थे। यहां कि रुबीना दिलैक से झगड़े के बाद कविता शो छोड़कर चली गई थीं। उन्होंने ख़ुद शो से वॉकआउट कर दिया था। जिस वजह से उनकी काफी आलोचना भी हुई थी। कुछ दिन पहले एक इंटरव्यू के दौरान कविता ने कहा था कि रियलिटी शो ने उनके करियर को काफी नुकसान पहुंचाया है। कविता कौशिक बिग बॉस 14 से पहले डांस रियलिटी शो 'नच बलिए 3' और 'झलक दिखला जा 8' का भी हिस्सा रह चुकी हैं।


Jagran.com अब whatsapp चैनल पर भी उपलब्ध है। आज ही फॉलो करें और पाएं महत्वपूर्ण खबरेंWhatsApp चैनल से जुड़ें
This website uses cookies or similar technologies to enhance your browsing experience and provide personalized recommendations. By continuing to use our website, you agree to our Privacy Policy and Cookie Policy.