Move to Jagran APP

निशा रावल के समर्थन में आगे आए दोस्त रोहित वर्मा, जख्मी हालत में शेयर की अभिनेत्री की तस्वीर

रोहित वर्मा ने अपने आधिकारिक इंस्टाग्राम अकाउंट के जरिए निशा रावल की ये तस्वीर शेयर की है। इस तस्वीर को शेयर करते हुए रोहित वर्मा ने निशा का पूर्णरूप से समर्थन किया है। उन्होंने ये भी बताया है कि वो इस समय में निशा के पिलर की तरह खड़े हैं।

By Pratiksha RanawatEdited By: Published: Tue, 01 Jun 2021 10:02 PM (IST)Updated: Wed, 02 Jun 2021 07:31 AM (IST)
निशा रावल के समर्थन में आगे आए दोस्त रोहित वर्मा, जख्मी हालत में शेयर की अभिनेत्री की तस्वीर
करण मेहरा, रोहित वर्मा, निशा रावल, फोटो साभार: Instagarm

 नई दिल्ली, जेएनएन। टेलीविजन के मशहूर धारावाहिक 'ये रिश्ता क्या कहलाता है' में नैतिक का किरदार निभाकर घर- घर में पहचान बनाने वाले अभिनेता करण मेहारा इन दिनों काफी सुर्खियों में हैं। करण मेहरा की पत्नी निशा रावल ने बीती रात उनके खिलाफ एफआईआर दर्ज करवाई थी और उनके ऊपर घरेलू हिंसा का आरोप लगााया था। जिसके बाद अब निशा के समर्थन में उनके कई दोस्त आ खड़े हुए हैं। हाल ही में निशा रावल के दोस्त और फैशन डिजाइनर रोहित वर्मा ने निशा रावल का समर्थन करते हुए उनकी जख्मी हालत में एक तस्वीर शेयर की है।

loksabha election banner

रोहित वर्मा ने अपने आधिकारिक इंस्टाग्राम अकाउंट के जरिए निशा रावल की ये तस्वीर शेयर की है। इस तस्वीर को शेयर करते हुए रोहित वर्मा ने निशा का पूर्णरूप से समर्थन किया है। उन्होंने ये भी बताया है कि वो इस समय में निशा के पिलर की तरह खड़े हैं। रोहित ने निशा की दो तस्वीरों का एक कोलाज शेयर किया है। पहली तस्वीर में निशा खुश नजर आ रही हैं। तो वहीं दूसरी तस्वीर में निशा के माथे पर जक्म और उनके चेहरे पर खून के धब्बे साफतौर पर देखे जा सकते हैं। निशा की ये तस्वीर बीती रात की है।

रोहित ने ये तस्वीर शेयर करते हुए कैप्शन में लिखा, 'मैं उसे सालों से खामोशी से पीड़ा सहते हुए देख रहा हूं, आखिरकार उसने मदद के लिए रोने और अपने और बच्चे के लिए खड़े होने का फैसला किया। बहुत देर से मदद के लिए अपने एक दोस्त से। मेरी बेस्टी को ऐसी हालत में देखकर हैरानी होती है। क्या कुछ ही समय में एक आदमी दानव बन सकता है ??'

 

View this post on Instagram

A post shared by Rohit K Verma (@rohitkverma)

रोहित ने आगे लिखा, 'मेरा पूरा अस्तित्व मेरी दोस्त के साथ है उसके जीवन के इस अंधेरे में। उसे उठना चाहिए और इस लड़ाई को बहादुरी से लड़ना चाहिए। उसका दर्द, पीड़ा और उत्पीड़न मेरे लिए वर्णन करना मुश्किल है। शक्ति के स्तंभ के रूप में मैं उनके साथ खड़ा हूं, हम इसमें एक साथ हैं मेरी दोस्त। मैं आपको रोशनी दिखाने के लिए आपका हाथ थामे आपके साथ खड़ा हूं।'

क्या है पूरा मामला

बता दें कि बीते कई दिनों से निशा और करण के बीच अनबन की खबरें तेजी से वायरल हो रही थीं। जिसके बाद इन दोनों ने ही इन बातों को निराधार बताया था। लेकिन अचानक ही बीती रात निशा रावल ने जख्मी हालत में करण के खिलाफ एफआईआर दर्ज करवाई। जिसके बाद करण को पुलिस ने गिरफ्तार कर लिया था। हालांकि कुछ देर बाद ही करण को बेल पर रिहा कर दिया गया था। जिसके बाद मामला दोनों के बीच की अनबन और घरेलू हिंसा का सामने आया।

वाजिद खान की पहली पुण्यतिथि पर साजिद खान ने शेयर किया अनदेखा वीडियो, बोले- 'तुम्हारे जाते ही...'


Jagran.com अब whatsapp चैनल पर भी उपलब्ध है। आज ही फॉलो करें और पाएं महत्वपूर्ण खबरेंWhatsApp चैनल से जुड़ें
This website uses cookies or similar technologies to enhance your browsing experience and provide personalized recommendations. By continuing to use our website, you agree to our Privacy Policy and Cookie Policy.