Move to Jagran APP

फना इश्क में मरजावां में दिखेगा लव ट्राएंगल, रीम शेख ने बताये ऑब्सेसिव पार्टनर के नुकसान

फना इश्क में मरजावां जल्द ही कलर्स पर प्रसारित होने वाला है। इस शो में रीम शेख जैन इमाम और अक्षित सुखिजा मुख्य भूमिका में नजर आएंगे। रोमांस और थ्रिलर से भरपूर इस शो की कास्ट ने हाल ही में हुई प्रेस कांफ्रेंस के दौरान अपने किरदारों पर बातचीत की।

By Tanya AroraEdited By: Published: Mon, 24 Jan 2022 06:26 PM (IST)Updated: Mon, 24 Jan 2022 06:26 PM (IST)
फना इश्क में मरजावां में दिखेगा लव ट्राएंगल, रीम शेख ने बताये ऑब्सेसिव पार्टनर के नुकसान
Fanaa Ishq Mein Marjawan stars Zain Imam Reem Shaikh talk about the show. Photo Credit- Colors Instagram

नई दिल्ली, जेएनएन। 'फना- इश्क में मरजावां' जल्द ही टीवी पर प्रसारित होने वाला है। इस शो में जैन इमाम, रीम शेख और अक्षित सुखिजा मुख्य भूमिका में नजर आएंगे। जैन इमाम जहां शो में ग्रे शेड यानी कि आदित्य की भूमिका में दिखेंगे, तो वहीं रिम शेख(पाखी)इवेंट मैनेजमेंट का काम संभालती हुई नजर आएंगी। अक्षित सुखिजा फना-इश्क में मरजावां में पाखी(रीम शेख)के लव इंट्रेस्ट ईशान के किरदार में दिखाई देंगे। शो में रोमांस से लेकर थ्रिलर और ड्रामा दर्शकों को देखने को मिलेगा। पाखी और ईशान के प्यार के बीच आदित्य का पाखी के लिए ऑब्सेशन दर्शकों को एक रोलर कोस्टर राइड पर लेकर जाएगा। हाल ही में शो के तीनों एक्टर्स ने एक प्रेस कॉन्फ्रेंस के दौरान अपने-अपने अनुभव शेयर किए।

loksabha election banner

2 सफल सीजन के बाद खुद की जगह बनाना मुश्किल

'फना-इश्क में मरजावां' से पहले 'इश्क में मरजावां' के दो सीजन ऑडियंस देख चुकी हैं। ऐसे में इन तीनों के लिए इस शो के दर्शकों के दिल में अपनी जगह बनाना कितना आसान और कितना मुश्किल होगा, इस बारे में बात करते हुए जैन इमाम ने कहा, 'पहले के दो सीजन काफी सफल रहे हैं। लेकिन ये शो उन दोनों से ही अलग है। ये फना-इश्क में मरजावां है, जिसमें लोगों को एक अलग स्टोरी लाइन देखने को मिलेगी। हम चाहते हैं कि ऑडियंस इस शो को खूब प्यार दें और इश्क में मरजावा की ऑडियंस भी इस शो को देखें'।

रीम शेख ने ऑब्सेसिव पार्टनर के बताए नुकसान

शो में जैन इमाम(आदित्य) रिम शेख (पाखी) के लिए काफी ऑब्सेसिव नजर आने वाले हैं। आदित्य की पाखी के लिए दीवानगी कुछ इस कदर दिखेगी कि वो उनकी हर हरकत पर नजर रखेंगे। ऐसे में जब पाखी उर्फ रीम से ये पूछा गया कि क्या उनकी असल जिंदगी में कोई ऐसा ऑब्सेसिव पर्सन आया है? तो इसका जवाब देते हुए रीम शेख ने कहा, 'नहीं मेरी जिंदगी में ऐसा कभी नहीं हुआ है, कोई मेरे लिए इतना ऑब्सेसिव नहीं रहा है और मैं नहीं चाहती किसी भी लड़की की जिंदगी में ऐसा हो। अगर उसका कोई पार्टनर इतना ज्यादा ऑब्सेसिव है तो उसे तुरंत इसकी शिकायत करनी चाहिए, क्योंकि ये काफी खतरनाक हो सकता है'।

अपने किरदार के लिए अक्षित ने देखी सीरीज

पाखी का लव इंट्रेस्ट निभा रहे अभिनेता अक्षित सुखिजा शो में ईशान की भूमिका में दिखेंगे, जो पेशे से डॉक्टर हैं। अपने किरदार के लिए अक्षित ने बताया कि उन्होंने कितनी रिसर्च की। अक्षित ने कहा, 'अपने किरदार को निभाने के लिए मैंने गूगल पर ऑन्कोलॉजिस्ट(Oncologist) के बारे में थोड़ा पढ़ा। जैसे उनकी राइटिंग को समझना मुश्किल होता है और भी कई चीजें थीं जो मुझे सीखने को मिली और किरदार निभाने में मदद हुई, लेकिन इसी के साथ मैंने डॉक्टर्स पर आधारित कोरियन सीरीज भी देखी, जिसने मुझे मेरे किरदार को समझने में काफी मदद की'।

टीवी पर काम करना मुश्किल

आदित्य का किरदार निभाने वाले अभिनेता जैन इमाम ने बताया कि उन्होंने अपने किरदार में ढ़लने के लिए क्या-क्या किया। जैन ने कहा, 'मैंने अपने किरदार को लेकर बहुत ज्यादा रिसर्च नहीं की। बस एक-दो सीरीज देखी। क्योंकि टीवी में बहुत सारी चीजें होती हैं जो हमें बहुत जल्द सीखनी होती हैं। जैसे 2-3 महीने की वर्क शॉप के बाद शूटिंग शुरू कर देना, तो उतना ज्यादा समय नहीं मिलता है। कई ऐसे लोग हैं जो बोलते हैं कि तुम कैसे टीवी में काम कर लेते हो,ये बहुत कठिन है। टीवी पर हम जो किरदार निभाते हैं उसमें हमें ऑन एंड ऑफ होना पड़ता है। क्योंकि अगर ये किरदार मैं अपनी असल जिंदगी में कैरी करूंगा तो लोग मुझसे नफरत करने लगेंगे'।

31 जनवरी से होगा टीवी पर प्रसारित

फना इश्क में मरजावां  31 जनवरी से रात 10: 30 बजे सोमवार से शुक्रवार कलर्स पर प्रसारित होगा। इस शो का दीप्ती कलवानी और करिश्मा जैन ने प्रोड्यूस किया है।


Jagran.com अब whatsapp चैनल पर भी उपलब्ध है। आज ही फॉलो करें और पाएं महत्वपूर्ण खबरेंWhatsApp चैनल से जुड़ें
This website uses cookies or similar technologies to enhance your browsing experience and provide personalized recommendations. By continuing to use our website, you agree to our Privacy Policy and Cookie Policy.