Move to Jagran APP

Ekta Kapoor ने स्मृति ईरानी की 20वीं वेडिंग एनिवर्सरी पर शेयर की ये फोटो, बताया- 'लवबर्ड्स'

स्मृति ईरानी और इंडस्ट्री की फेमस प्रोड्सर-डायरेक्टर एकता कपूर के बीच काफी अच्छी दोस्ती है। दोनों उस वक्त से गहरे दोस्त हैं जब स्मृति ईरानी ने राजनीति की दुनिया में कदम नहीं रखा था और वो एकता कपूर के सीरियल ‘क्योंकि सास भी कभी बहू थी’ में नज़र आती थीं।

By Nazneen AhmedEdited By: Published: Tue, 16 Mar 2021 02:27 PM (IST)Updated: Tue, 16 Mar 2021 02:36 PM (IST)
Ekta Kapoor ने स्मृति ईरानी की 20वीं वेडिंग एनिवर्सरी पर शेयर की ये फोटो, बताया- 'लवबर्ड्स'
Photo Credit - Ekta Kapoor And Smriti Irani Instagram

नई दिल्ली, जेएनएन। केंद्रीय मंत्री स्मृति ईरानी और इंडस्ट्री की फेमस प्रोड्सर-डायरेक्टर एकता कपूर के बीच काफी अच्छी दोस्ती है। दोनों उस वक्त से गहरे दोस्त हैं जब स्मृति ईरानी ने राजनीति की दुनिया में कदम भी नहीं रखा था और वो एकता कपूर के सीरियल ‘क्योंकि सास भी कभी बहू थी’ में नज़र आती थीं। इस सीरियल ने स्मृति ईरानी को घर-घर में पहचान दिला थी। इस सीरियल के दौरान ही एकता और स्मृति ईरान के बीच दोस्ती हुई थी जो आजतक बरकार है। 

loksabha election banner

दोनों अब भी अक्सर सोशल मीडिया पर एक दूसरे के लिए पोस्ट लिखती हैं और एक दूसरे के पोस्ट पर कमेंट करते नज़र आती हैं। किसी भी ख़ास मौके पर एकता और स्मृति ईरानी एक दूसरे को मुबारकबाद देना नहीं भूलती हैं। अब हाल ही में एकता ने स्मृति ईरानी को उनकी शादी की 20वीं सालगिरह की बधाई दी है। स्मृति ईरानी और जुबिन ईरानी की शादी की 20वीं सालगिरह पर एकता ने अपने इंस्टाग्राम पर दोनों की एक थ्रोबेक फोटो शेयर की है। ये फोटो स्मृति और जुबिन के जवानी के दिनों की है। इस फोटो को शेयर करने के साथ एकता ने कैप्शन में लिखा ‘ हैप्पी एनिवर्सरी लव बर्ड्स’। एकता के इस पोस्ट स्मृति ईरानी ने भी कमेंट किया है और अपनी दोस्त को बधाई देने कि लिए थैंक्यू कहा है।

 

View this post on Instagram

A post shared by Erk❤️rek (@ektarkapoor)

एकता के अलावा स्मृति ईरानी ने भी अपनी वेडिंग एनिवर्सरी पर एक वीडियो शेयर किया है जिसमें उनकी मैरिड लाइफ की ढेर सारी यादें दिखाई दे रही हैं। स्मृति ने अपने इंस्टाग्राम पर ये वीडियो शेयर किया है इस वीडियो में स्मृति ईरानी की वेडिंग फोटोज़ से लेकर उनकी ज़िंदगी की कई हसीन यादें नज़र आ रही हैं। वीडियो शेयर करने के साथ स्मृति ईरानी ने एक स्वीट सा कैप्शन भी लिखा है जिसमें उन्होंने लिखा, ‘दोस्त और एडवेंचर भरी दुनिया को 20 साल... मैं ये मानती हूं कि मैं वो शख्स नहीं हूं जिसके साथ रहना आसान हो। मैं रेगुलर हाउसवाइफ नहीं हूं.. हमेशा अपने सपनों के पीछे भागती रहती हूं.. क्या मेरा तुम्हें शुक्रिया कहना काफी होगा? नहीं क्योंकि दोसत् में कोई सॉरी और थैंक्यू नहीं होता और इस तरह हमारे 20 साल गुजर गए। शादी की 20वीं सालगिरह मुबारक हो’।


Jagran.com अब whatsapp चैनल पर भी उपलब्ध है। आज ही फॉलो करें और पाएं महत्वपूर्ण खबरेंWhatsApp चैनल से जुड़ें
This website uses cookies or similar technologies to enhance your browsing experience and provide personalized recommendations. By continuing to use our website, you agree to our Privacy Policy and Cookie Policy.