Move to Jagran APP

स्मृति इरानी के बारे में एकता कपूर ने खोला ऐसा राज़, सुन कर चौंक जायेंगे आप

आज भी एकता स्मृति के गुणगान गाने से नहीं थकती हैं।

By Rahul soniEdited By: Published: Thu, 29 Jun 2017 12:47 PM (IST)Updated: Thu, 29 Jun 2017 12:48 PM (IST)
स्मृति इरानी के बारे में एकता कपूर ने खोला ऐसा राज़, सुन कर चौंक जायेंगे आप
स्मृति इरानी के बारे में एकता कपूर ने खोला ऐसा राज़, सुन कर चौंक जायेंगे आप

अनुप्रिया वर्मा, मुंबई। स्मृति ईरानी अब भारत की टेक्सटाइल मिनिस्टर हैं। लेकिन उन्होंने अपनी जर्नी की शुरुआत कभी टेलीविजन से शुरू की थी और एकता कपूर ने ही उन्हें अपने शो 'क्योंकि सास भी कभी बहू थी' से पहला मौका दिया था। वह तुलसी के रूप में खूब लोकप्रिय हुईं। भले ही अब स्मृति ने राजनीति में ही पूरी तरह से रमने का फैसला कर लिया हो, पर अनके एक्टिंग करियर की मेंटर एकता कपूर अब भी मानती हैं कि वह बेहतरीन अभिनेत्री हैं और वह उन्हें परदे पर काफी मिस करती हैं।

loksabha election banner

लेकिन एकता यह भी मानती हैं कि अब स्मृति के लिए देश की जिम्मेदारी बड़ी चीज है, इसलिए वह उन्हें फोर्स नहीं कर सकतीं। लेकिन आज भी एकता स्मृति के गुणगान गाने से नहीं थकती हैं। एकता बताती हैं कि अाज के दौर में उन्हें लगता है कि एक्टर्स में आज से 15-20 साल पुराने दौर जितना डेडिकेशन नज़र नहीं आ सकता। वह कहती हैं कि ऐसा नहीं है कि स्टार्स मेहनत नहीं करते, लेकिन पहले की बात ही कुछ और थी। स्मृति के बारे में वह कहती हैं कि कम लोगों को ही इस बात की जानकारी होगी कि स्मृति ने अपने शादी के दिन तक काम जारी रखा था। चूंकि वह खुद इस बात से वाकिफ थीं कि 'क्योंकि सास भी कभी बहू थी' की वह स्तम्भ हैं। अगर वह छुट्टी लेंगीं तो इसका सीधा असर शो पर होगा। 

यह भी पढ़ें: संजय दत्त को नहीं थी उम्मीद, बेटी जैसी आलिया उनके साथ ऐसा भी कर सकती हैं!

एकता कहती हैं कि मुझे आज तक याद नहीं है, जब स्मृति काम पर देर से आई हों या उनकी वजह से कभी किसी को सेट पर दिक्कत हुई हो। मेगास्टार बनने के बावजूद काम के वक्त वह बिल्कुल जमीन पर रहती थीं, कभी उन्हें मैंने नखरे करते नहीं देखा है। लोगों को यह जान कर हैरानी होगी कि जब वह प्रेगनेंट थीं, उस वक्त भी उन्होंने लीव नहीं लिया था और प्रेगनेंसी के आखिरी महीने में भी वह काम करती रही हैं। एकता कहती हैं कि यही वजह है कि वह उनकी आज भी फेवरेट हैं।

यह भी पढ़ें: अब हीरो बनेंगे अदनान सामी, फिल्म का फर्स्ट लुक आया

एकता ने यही बातें साक्षी तंवर के लिए भी कहीं। उन्होंने यह बात स्वीकारी कि साक्षी आज भी उसी लगन से काम करती हैं, इसलिए उनका आज भी काम लोगों को दिखता है। बताते चलें कि हाल ही में साक्षी एकता कपूर के वेब सीरिज कर ले तू भी मोहब्बत में नजर आई हैं। इसके अलावा साक्षी हमेशा ही एकता कपूर के लिए काम करने के लिए तैयार रहती हैं। 


Jagran.com अब whatsapp चैनल पर भी उपलब्ध है। आज ही फॉलो करें और पाएं महत्वपूर्ण खबरेंWhatsApp चैनल से जुड़ें
This website uses cookies or similar technologies to enhance your browsing experience and provide personalized recommendations. By continuing to use our website, you agree to our Privacy Policy and Cookie Policy.