Move to Jagran APP

कहानी 'इस' घर की: एकता कपूर ने पिता की पुरानी यादों के साथ बनाया ये इमोशनल वीडियो

एकता कपूर जल्द ही अपने हिट टीवी शो ‘कसौटी जिंदगी की 2’ को लाने जा रही हैं जो स्टार प्लस पर जल्द अॉन एयर होने जा रहा है।

By Rahul soniEdited By: Published: Fri, 24 Aug 2018 02:18 PM (IST)Updated: Sat, 25 Aug 2018 08:49 AM (IST)
कहानी 'इस' घर की: एकता कपूर ने पिता की पुरानी यादों के साथ बनाया ये इमोशनल वीडियो
कहानी 'इस' घर की: एकता कपूर ने पिता की पुरानी यादों के साथ बनाया ये इमोशनल वीडियो

मुंबई।  एकता कपूर पारिवारिक सीरियल्स भी बनती हैं और असल ज़िन्दगी में अपने परिवार को सबसे ऊपर रखती हैं। जल्द ही उनका वेब शो ''होम'' आने वाला है और उससे पहले उन्होंने अपने पिता जितेंद्र की पुरानी यादों से जुड़ा एक वीडियो बनाया है।

loksabha election banner

सोशल मीडिया पर पोस्ट किये गए इस वीडियो में जितेंद्र अपने उस घर की यादों को ताज़ा कर रहे जो उनका पहला घर था। अमृतसर में जन्में रवि कपूर फिल्मों में जितेंद्र बनने से पहले मुंबई के गिरगांव इलाके की एक चाल में रहते थे। अब के राजा राममोहन रॉय मार्ग पर उनका पहला घर था और उनकी खोली (रूम) का नंबर ए 24 था। इस वीडियो में वो अपने पुराने घर गए और उन दिनों की यादें ताज़ा की। वो मराठी में बता रहे हैं बॉडी तो वहां से चली गई लेकिन आत्मा आज भी वहीं है। जितेंद्र हर साल गणपति उत्सव के समय इस चाल में जाते हैं। अब वो जुहू इलाके में अपने बंगले में रहते हैं। ये वीडियो एक तरह से एकता के शो ''होम'' का प्रमोशन भी है। एकता अपने परिवार को हमेशा महत्व देती हैं। पिछले दिनों जब उनके भाई तुषार को ट्रोल किया जा रहा था तब उन्होंने तुरंत उस ट्रोलर को लिखा कि तुम्हें मैं ब्लॉक कर रही हूं। कभी भूल कर भी मेरे परिवार के बारे में कुछ नहीं लिखना। एकता को जो करीब से जानते हैं वह इस बात से वाकिफ हैं कि वह अपने परिवार वालों से कितना प्यार करती हैं और उन्हें कभी भी यह बात अच्छी नहीं लगती कि कोई भी उनके काम में उनके परिवार वालों को शामिल करें। एकता अपने काम और परिवार को हमेशा अलग ही रखती हैं। हालांकि वह अपने पापा जीतेंद्र को लेकर इस बात की तारीफ जरूर करती हैं कि वह एक सामान्य से लड़के थे, जिन्हें वी शांताराम ने मौका दिया था।इसलिए एकता नये टैलेंट्स को मौके देती हैं। एकता कपूर जल्द ही अपने हिट टीवी शो ‘कसौटी जिंदगी की 2’ को लाने जा रही हैं जो स्टार प्लस पर जल्द अॉन एयर होने जा रहा है।

यह भी पढ़ें: Box office:100 करोड़ के आंकड़े को पार करने आगे बढ़ रही Gold, सत्यमेव जयते को लगेगा समय

यह भी पढ़ें: प्रदीप सरकार को हुआ डेंगू, हेलीकॉप्टर ईला की रिलीज डेट आगे बढ़ी


Jagran.com अब whatsapp चैनल पर भी उपलब्ध है। आज ही फॉलो करें और पाएं महत्वपूर्ण खबरेंWhatsApp चैनल से जुड़ें
This website uses cookies or similar technologies to enhance your browsing experience and provide personalized recommendations. By continuing to use our website, you agree to our Privacy Policy and Cookie Policy.