Move to Jagran APP

Amitabh Bachchan KBC 12 Fees: अमिताभ बच्चन केबीसी के एक एपिसोड के लेते हैं इतनी मोटी फीस, सुनकर रह जाएंगे दंग

बिग बी के अलावा इस शो के होस्ट के तौर पर दर्शक किसी और को देखना नहीं चाहते हैं। वहीं शो में बिग बी के अंदाज के फैंस के इस कदर दीवाने हैं कि एक एपिसोड खत्म होते ही वह दूसरे सीजन को लेकर बेसब्री से इंतजार करने लगते हैं।

By Priti KushwahaEdited By: Published: Sat, 21 Nov 2020 11:42 AM (IST)Updated: Sun, 22 Nov 2020 07:45 AM (IST)
Amitabh Bachchan KBC 12 Fees: अमिताभ बच्चन केबीसी के एक एपिसोड के लेते हैं इतनी मोटी फीस, सुनकर रह जाएंगे दंग
Do You How Much Amount Take Amitabh Bachchan For Kaun Banega Crorepati Season 12

नई दिल्ली, जेएनएन। Amitabh Bachchan Fees for KBC 12: बॉलीवुड महानायक अमिताभ बच्‍चन न सिर्फ अपनी एक्टिंग बल्कि सोशल मीडिया पर भी काफी एक्टिव रहते हैं। इन दिनों बिग बी 'कौन बनेगा करोड़पति' के सीजन 12 को होस्‍ट कर रहे हैं। उन्होंने केवल सीजन 3 को छोड़कर केबीसी का हर सीजन अमिताभ बच्‍चन ने होस्‍ट किया है। सही मायने में कहा जाए तो केबीसी को अमिताभ बच्‍चन के नाम से पहचाना जाता है।

loksabha election banner

बिग बी के अलावा इस शो के होस्ट के तौर पर दर्शक किसी और को देखना नहीं चाहते हैं। वहीं शो में बिग बी के अंदाज के फैंस के इस कदर दीवाने हैं कि एक एपिसोड खत्म होते ही वह दूसरे सीजन को लेकर बेसब्री से इंतजार करने लगते हैं। वहीं अबतक इस शो में आने के बाद न जाने कितने लोगों के सपने साकार हुए हैं। वहीं कई कंटेस्टेंट यहां पैसे की चाह में नहीं बल्कि बिग बी से एक बार मुलाकात करने आते हैं। लेकिन क्‍या आप जानते हैं कि इस शो के एक एपिसोड के लिए अमिताभ बच्‍चन को कितनी रकम‍ मिलती है।

 

View this post on Instagram

A post shared by Amitabh Bachchan (@amitabhbachchan)

साल 2000 में शुरू हुए 'कौन बनेगा करोड़पति' न सिर्फ कंटेस्टेंट की बल्कि अमिताभ बच्‍चन की भी खूब जेब भरता है। मीडिया रिपोर्ट्स की मानें तो केबीसी 12 के लिए अमिताभ बच्‍चन प्रति एपिसोड 3-5 करोड़ रुपये लेते हैं। इस हिसाब से केबीसी सीजन 12 के लिए अमिताभ बच्चन 250 करोड़ तक की रकम ले सकते हैं। वहीं खबरों की मानें तो बिग बी ने पिछले सीजन यानी केबीसी 11 के एक एपिसोड के लिए उनहोंने 2 करोड़ रुपये लिए थे लेकिन इस बार उनकी फीस बढ़ गई है। हालांकि हम इस बात की पुष्टि नहीं करते हैं।

 

View this post on Instagram

A post shared by Sony Entertainment Television (@sonytvofficial)

आपको बता दें कि अमिताभ बच्चन ने कल यानी शुक्रवार को प्रसारित होने वाले कर्मवीर एपिसोड में बाला साहेब ठाकरे से जुड़ा एक दिलचस्प किस्सा सुनाया। उन्होंने बताया कि जब मेरी शादी हुई थी तब बाला साहेब ने ​मुझे​ मिलने लिए बुलाया था। फिर मैं और जया उनके घर मिलने गए थे। उनके घर में जया की आरती उतारी गई थी। उसी के बाद से ही बाला साहेब और मेरे बीच रिश्ते काफी मजबूत होता गया। 


Jagran.com अब whatsapp चैनल पर भी उपलब्ध है। आज ही फॉलो करें और पाएं महत्वपूर्ण खबरेंWhatsApp चैनल से जुड़ें
This website uses cookies or similar technologies to enhance your browsing experience and provide personalized recommendations. By continuing to use our website, you agree to our Privacy Policy and Cookie Policy.