Move to Jagran APP

Divya Bhatnagar Dies: ‘ये रिश्ता क्या कहलाता है’ एक्ट्रेस दिव्या भटनागर का निधन, कोविड 19 का थीं शिकार

Divya Bhatnagar Passes Away टीवी जगत से एक शॉकिंग खबर सामने आ रही। पिछले कुछ दिन से वेंटिलेटर पर ज़िंदगी और मौत की जंग लड़ रही एक्ट्रेस दिव्या भटनागर ये लड़ाई हार गई हैं। दिव्या भटनागर का निधन हो गया है।

By Nazneen AhmedEdited By: Published: Mon, 07 Dec 2020 08:27 AM (IST)Updated: Mon, 07 Dec 2020 08:27 AM (IST)
Divya Bhatnagar Dies: ‘ये रिश्ता क्या कहलाता है’ एक्ट्रेस दिव्या भटनागर का निधन, कोविड 19 का थीं शिकार
Photo credit - Divya Bhatnagar Instagram Account Photo

नई दिल्ली, जेएनएन। टीवी जगत से एक शॉकिंग खबर सामने आ रही। पिछले कुछ दिन से वेंटिलेटर पर ज़िंदगी और मौत की जंग लड़ रही एक्ट्रेस दिव्या भटनागर ये लड़ाई हार गई हैं। दिव्या भटनागर का निधन हो गया है। धारावाहिक ‘ये रिश्ता क्या कहलाता है’ में ‘गुलाबो’ का किरदार निभाने वाली दिव्या कोरोना वायरस का शिकार हो गई थीं जिसके बाद उन्हें गोरेगांव के एसआरवी अस्पताल (SRV Hospital) में एडमिट करवाया गया था। दिव्या की हालत गंभीर बताई जा रही थी, उनका ऑक्सीज़न लेवल कम हो रहा था जिस वजह से उन्हें वेंटिलेटर पर रखा गया था। वेंटिलेटर पर कई दिन जिंदगी और मौत के बीच जंग लड़ रहीं एक्ट्रेस इस लड़ाई को जीत नहीं सकीं और हमेशा के लिए इस दुनिया को छोड़कर चली गईं।

loksabha election banner

दिव्या के दोस्त युवराज रघुवंशी ने एक्ट्रेस के निधन की खबर को कन्फर्म किया है। स्पॉब्वॉय से बातचीत में युवराज ने बताया कि, ‘दिव्या का निधन सुबह 3 बजे हुआ है। दिव्या को 7 हिल्स हॉस्पिटल में शिफ्ट कर दिया गया था। रात अचानक 2 बजे उनकी तबीयत ज्यादा बिगड़ गई थी, उन्हें सांस लेने में दिक्कत हो रही थी जिसके बाद 3 बजे डॉक्टर ने बता दिया कि दिव्या अब इस दुनिया में नहीं हैं। ये खबर मेरे और दिव्या के परिवार के लिए बहुत बड़ा सदमा है। भगवान उनकी आत्मा को शांति दे’।

मां ने पति पर लगाए थे ये आरोप :

टाइम्स ऑफ इंडिया से बातचीत में दिव्या की मां ने दिव्या के पति गगन पर गंभीर आरोप लगाए थे। मां ने बताया था, ‘दिव्या के पति गगन 'फ्रॉड' है। वो एक्ट्रेस को छोड़कर चले गए और उन्होंने एक्ट्रेस की हेल्थ के बारे में भी नहीं पूछा’। मां ने कहा था, ‘दिव्या ने हमारी जानकारी के बिना शादी की थी। हम इस शादी के विरोध में थे। दिव्या पहले मीरा रोड पर एक बड़े घर में रहती थी। लेकिन शादी के बाद वो ओशिवारा में एक छोटे से घर में रहने लगी। उसका पति भी फ्रॉड निकला, उसे छोड़कर चला गया’।

आपको बता दें कि दिव्या ‘ये रिश्ता क्या कहलाता है’ के अलावा सेठजी, सिलसिला प्यार का, कभी हां कभी नां, कभी सौतन कभी सहेली, प्रीतो, श्रीमान श्रीमती फिर से, तेरा यार हूं मैं जैसे सीरियल्स में नज़र आई थीं।


Jagran.com अब whatsapp चैनल पर भी उपलब्ध है। आज ही फॉलो करें और पाएं महत्वपूर्ण खबरेंWhatsApp चैनल से जुड़ें
This website uses cookies or similar technologies to enhance your browsing experience and provide personalized recommendations. By continuing to use our website, you agree to our Privacy Policy and Cookie Policy.