Move to Jagran APP

वरुण सूद से ब्रेकअप के बाद इस एक्टर पर आया दिव्या अग्रवाल का दिल, तारीफों के पुल बांधती दिखीं एक्ट्रेस

दिव्या अग्रवाल अपने निजी जिंदगी को लेकर अक्सर चर्चा में रहती हैं। कुछ महीने पहले ही उनका एक्स बॉयफ्रेंड वरुण सूद से ब्रेकअप हुआ है। अब हाल ही में टीवी की हसीना दिव्या का दिल इस एक्टर पर आया जिसकी उन्होंने जमकर तारीफ की।

By Tanya AroraEdited By: Published: Fri, 17 Jun 2022 07:11 PM (IST)Updated: Fri, 17 Jun 2022 07:11 PM (IST)
वरुण सूद से ब्रेकअप के बाद इस एक्टर पर आया दिव्या अग्रवाल का दिल, तारीफों के पुल बांधती दिखीं एक्ट्रेस
divya agarwal called yeh rishta kya kehlata hai actor mohsin khan aka kartik chocolaty boy. Photo Credit- Instagram

नई दिल्ली, जेएनएन। Divya Agarwal on Mohsin Khan: रिश्ता क्या कहलाता हैं कार्तिक की भूमिका निभाकर मोहसिन खान एक बड़ा नाम बन गए हैं। इस किरदार ने उन्हें खूब नाम दिया और इस शो से उन्होंने टीवी पर अपनी पकड़ बनाई। मोहसिन खान आज भी कही जाते हैं तो अधिकतर लोग उन्हें उनके ऑन-स्क्रीन किरदार 'कार्तिक' के नाम से ही बुलाते हैं। मोहसिन खान और शिवांगी जोशी की जोड़ी को लोगों ने कार्तिक-नायरा के रूप में खूब पसंद किया। लेकिन हाल ही में टीवी की हसीना और बिग बॉस ओटीटी जीतने के बाद टीवी की दुनिया का बड़ा नाम बन चुकीं दिव्या अग्रवाल ने मोहसिन खान के ऐसे तारीफों के पुल बांधे जिसे सुन शिवांगी जोशी को थोड़ा बुरा जरुर लग सकता है।

loksabha election banner

दिव्या ने मोहसिन खान के गुड लुक्स को देख कही ये बात

टीवी की हसीना दिव्या अग्रवाल ने मोहसिन खान को लेकर ऐसी बात कही जो आपको बिलकुल ही हैरान कर देगी। दिव्या अग्रवाल ने अपने सोशल मीडिया पर मोहसिन खान के साथ एक पोस्ट किया, जिसमें उन्होंने एक्टर को 'चॉकलेटी बॉय' कह दिया। दरअसल दिव्या अग्रवाल मोहसिन खान के साथ एक प्रोजेक्ट पर काम कर रही हैं, ऐसे में उन्होंने फैंस से बात करने के लिए आस्क मी एनिथिंग(सवाल-जवाब) किया। जिसके बाद एक फैन ने दिव्या से पूछा कि उनका मोहसिन खान के साथ काम करने का अनुभव कैसा था'।

दिव्या अग्रवाल ने बांध दिए तारीफों के पुल

फैन के इस सवाल का जवाब देते हुए दिव्या अग्रवाल ने अपने सोशल मीडिया पर मोहसिन के साथ ऑन-सेट मस्ती करते हुए एक तस्वीर शेयर की। इस तस्वीर में दोनों ब्लैक रंग में ट्विनिंग करते हुए दिखाई दे रहे हैं। दिव्या अग्रवाल ने टीवी के हैंडसम हंक के साथ अपना काम करने का अनुभव शेयर करते हुए लिखा, 'उनके साथ काम करना बहुत ही मजेदार था। मैं आप लोगों को ऊबर चॉकलेट बॉय के साथ अपने आगामी प्रोजेक्ट को दिखाने का बेसब्री से इंतजार कर रही हूं।

View this post on Instagram

A post shared by Divya AmarSanjay Agarwal (@divyaagarwal_official)

तीन महीने पहले दिव्या अग्रवाल का वरुण सूद से हुआ था ब्रेकअप

लव शो 'स्प्लिस्टविला' रिएलिटी शो में प्रियांक शर्मा के साथ अफेयर को लेकर चर्चा में आईं दिव्या अग्रवाल अक्सर अपनी निजी जिंदगी को लेकर चर्चा में रहती हैं। तीन महीने पहले ही उन्होंने अपने बॉयफ्रेंड वरुण सूद के साथ एक सोशल मीडिया पोस्ट के जरिए ब्रेकअप की जानकारी फैंस को दी थी। इस खबर के बाद फैंस का दिल पूरी तरह से टूट गया था। हालांकि दिव्या अग्रवाल और वरुण सूद ने ब्रेकअप के बाद भी अपनी दोस्ती को कंटीन्यू किया।


Jagran.com अब whatsapp चैनल पर भी उपलब्ध है। आज ही फॉलो करें और पाएं महत्वपूर्ण खबरेंWhatsApp चैनल से जुड़ें
This website uses cookies or similar technologies to enhance your browsing experience and provide personalized recommendations. By continuing to use our website, you agree to our Privacy Policy and Cookie Policy.