Move to Jagran APP

What! नेहा कक्कड़ और आदित्य नारायण ने कर ली गुपचुप शादी? सामने आया अनसीन वीडियो

Neha Aditya Wedding सिंगिंग रिएलिटी शो इंडियन आइडल 11 की जज और फेमस सिंगर नेहा कक्कड़ और शो के होस्ट आदित्य नारायण की शादी की चर्चा लंबे वक्त से हैं।

By Nazneen AhmedEdited By: Published: Thu, 13 Feb 2020 11:51 AM (IST)Updated: Fri, 14 Feb 2020 02:05 PM (IST)
What! नेहा कक्कड़ और आदित्य नारायण ने कर ली गुपचुप शादी? सामने आया अनसीन वीडियो
What! नेहा कक्कड़ और आदित्य नारायण ने कर ली गुपचुप शादी? सामने आया अनसीन वीडियो

नई दिल्ली, जेएनएन। सिंगिंग रिएलिटी शो 'इंडियन आइडल 11' की जज और फेमस सिंगर नेहा कक्कड़ और शो के होस्ट आदित्य नारायण की शादी की चर्चा लंबे वक्त से हैं। हालांकि दोनों की तरफ से इस बारे में कोई आधिकारिक घोषणा नहीं हुई है, लेकिन एक वीडियो सामने आया है जिसमें आदित्य, नेहा को वरमाला पहनाने की तैयार की करते हुए नजर आ रहे हैं।

loksabha election banner

नेहा आदित्य नाम के फैन पेज पर इस वीडियो को शेयर किया है जिसमें नेहा लाल साड़ी में नजर आ रही हैं और आदित्य क्रीम कलर की शेरवानी में दिख रहे हैं। दोनों के साथ शो के जज विशाल ददलानी भी हैं और साथ  में पंडित जी मंत्र पढ़ रहे हैं। वीडियो में ये सब साफ-साफ नजर आ रहा है। लेकिन इस कहानी में थोड़ा सा ट्विस्ट है।

आप सोच रहे होंगे की इतनी बड़ी सिंगिंग सुपरस्टार की शादी और कोई हलचल नहीं? ऐसा कैसे हो सकता है? तो घबराइए मत नेहा और आदित्य की शादी रियल में नहीं हुई है, बल्कि इंडियन आइडल के सेट पर मस्ती- मज़ाक में ऐसा किया गया है। वीडियो में शो के कुछ कंटेस्टेंट्स नजर आ रहे हैं और सब मस्ती के मूड में दिख रहे हैं। वैसे आपको बता दें कि कुछ दिन पहले ही आदित्य के पिता फेमस बॉलीवुड सिंगर उदित नारायण ने ये बयान भी दिया था कि नेहा और आदित्य की शादी की खबरें सिर्फ शो की टीआरपी बूस्ट करने के लिए फैलाई गई हैं।

 

View this post on Instagram

All set for the wedding!!#adityanehakishaadi #AdityaNarayan #NehAditya #NehuWedsAdi #NehaKakkar #indianidol11

A post shared by Neha Aditya (@_nehaaditya_) on

उदित नारायण ने दिया था ये बयान:

बॉलीवुड हंगामा से बातचीत में उदित नारायण ने कहा था, 'आदित्य हमारा इकलौता बेटा है। हम उसकी शादी का इंतजार कर रहे हैं। अगर ये सारी खबरें सच होतीं तो मैं और मेरी पत्नी इस दुनिया के सबसे खुशनसीब माता पिता होते। लेकिन आदित्य ने हमसे ऐसा कुछ शेयर नहीं किया है। मुझे लगता है नेहा और उसकी शादी की खबरें सिर्फ शो (Indian Idol 11) की टीआरपी बढ़ाने के लिए की गई हैं जहां नेहा जज है और मेरा बेटा होस्ट है। काश ये शादी की खबरें सच होतीं। नेहा बहुत अच्छी लड़की है, वो हमें बहुत पसंद है। हमें उसे अपनी बहू के रूप में देखना बहुत पसंद करेंगे'। आपको बता दें कि नेहा और आदित्य का हाल ही गाना रिलीज़ हुआ है जिसके बाल हैं 'गोवा बीच'।


Jagran.com अब whatsapp चैनल पर भी उपलब्ध है। आज ही फॉलो करें और पाएं महत्वपूर्ण खबरेंWhatsApp चैनल से जुड़ें
This website uses cookies or similar technologies to enhance your browsing experience and provide personalized recommendations. By continuing to use our website, you agree to our Privacy Policy and Cookie Policy.