Move to Jagran APP

Preksha Suicide Case: पिता ने बयां किया दर्द, ‘हमें नहीं पता था वो ये कदम उठा लेगी’

क्राइम पेट्रोल एक्ट्रेस प्रेक्षा की आत्महत्या से उनका परिवार सदमे में है। प्रेक्षा के परिवार को अभी तक इस बात का यकीन नहीं हो रहा है कि वो ऐसा कोई कदम उठा सकती है।

By Nazneen AhmedEdited By: Published: Thu, 28 May 2020 05:20 PM (IST)Updated: Thu, 28 May 2020 05:20 PM (IST)
Preksha Suicide Case: पिता ने बयां किया दर्द, ‘हमें नहीं पता था वो ये कदम उठा लेगी’
Preksha Suicide Case: पिता ने बयां किया दर्द, ‘हमें नहीं पता था वो ये कदम उठा लेगी’

नई दिल्ली, जेएनएन। क्राइम पेट्रोल एक्ट्रेस प्रेक्षा की आत्महत्या से टीवी इंडस्ट्री के कई स्टार्स समेत उनका परिवार सदमे में है। प्रेक्षा के परिवार को अभी तक इस बात का यकीन नहीं हो रहा है कि वो ऐसा कोई कदम उठा सकती हैं। प्रेक्षा के पिता ने एबीपी से बातचीत में अपना दर्द बयां किया है।

loksabha election banner

प्रेक्षा के पिता ने बताया, ‘वो पिछले कुछ दिनों से काफी परेशान थी। मुंबई में लॉकडाउन बढ़ने और इस दौरान सारा काम बंद हो जाने की वजह से वो बहुत टेंशन में आ गई थी। उसको खाली बैठना पसंद नहीं था। वो जब भी लॉकडाउन की खबरें न्यूज पेपर में पढ़ती मैं उसे हमेशा समझाता था कि उसे परेशान होने की जरूरत नहीं है ये तो सबके लिए है। हमें नहीं पता था कि वो इतनी दुखी हो जाएगी कि ये कदम उठा लेगी’।

रविंद्र मेहता ने माली हलात खस्ता होने की बात से साफ इनकार करते हुए कहा, ‘जिस रात प्रेक्षा ने आत्महत्या की उस रात हम सब बैठकर बात कर रहे थे, करीब रात 11 बजे तक। 11 बजे वो अपने कमरे में सोने चली गई। अगली सुबह जब प्रेक्षा की मां उसे जगाने गईं तो उसने दरवाज़ा नहीं खोला। उन्होंने देखा कि प्रेक्षा के कमरे की लाइट्स जली हुई थीं लेकिन वो कोई आवाज़ नहीं दे रही थी। जब कमरे में से कोई आवाज़ नहीं आई तो उन्होंने प्रेक्षा के कमरे की खिड़की में झांककर देखा तो वो पंखे से लटकी हुई थी’।

प्रेक्षा की शादी की बात पर पिता ने कहा, ‘हमने प्रेक्षा पर कभी भी शादी का दबाव नहीं डाला, बल्कि वो तो खुद कहती थी कि जब वो थोड़ी सेटल हो जाएगी उसके बाद शादी करेगी। इसलिए हमने उसपर कभी दवाब नहीं डाला। हां हम कभी-कभी शादी की बात को लेकर उसकी खिंचाई जरूर किया करते थे’।

 

 

 

 

View this post on Instagram

 

 

 

 

 

 

 

 

 

❤ #passionate #Love #photography #indore #shootlife #attitude #artist #boldandbeautiful #beautiful #life #happymood #fresh #positivevibes #proud #cute #mumbai #smile #truesoul #spark #lifestyle #happyface #india #stage #believeinyourself #motivation #inspiration #actorslife #theater #fitnessgirl #limited.. ❤

A post shared by Preksha Mehta 🎭 (@iamprekshamehta) on

आपको बता दें कि प्रेक्षा के पास से पुलिस को एक सुसाइड नोट भी बरामद हुआ था जिसपर लिखा था,'‘मेरे टूटे हुए सपनों ने मेरा कॉन्फीडेंस तोड़ दिया। मैं मरे हुए सपनों के साथ नहीं जी सकती। इस नेगेटिविटी के साथ रहना मुश्किल है। पिछले एक साल से मैंने बहुत कोशिश की। अब मैं थक गई हूं’।


Jagran.com अब whatsapp चैनल पर भी उपलब्ध है। आज ही फॉलो करें और पाएं महत्वपूर्ण खबरेंWhatsApp चैनल से जुड़ें
This website uses cookies or similar technologies to enhance your browsing experience and provide personalized recommendations. By continuing to use our website, you agree to our Privacy Policy and Cookie Policy.